chap 17- Kartik meets Vedika

379 20 0
                                    

Kartik comes out of the washroom..

Naira- breakfast aa Gaya hai let's eat..

Kartik- hmm call kiska tha.. tum kisi se baat kar Rahi thi na..

Kartik comes and sits near Naira..

Kartik Naira starts eating the breakfast..

Naira- tumhare papa ka call tha he was reminding about your meeting.. Aaj 3 baje ..

Kartik- ha ha time per chale jayenge hum meeting ke liye..

Naira- Mai jakar kya karungi tum chale Jana .. Mujhe na market me drop kar ke tum chale Jana Mai market me aaram se shopping karungi..

Kartik - ha per tum chal sakti ho mere sath..

Naira- Mann nahi hai please tum chale Jana na.. mujhe shopping karni hai..

Kartik- okay jaisa tum ko theek Lage.. Mai market me drop kar dunga tum ko..

Naira- okay ..

Kartik Naira finishes their breakfast..

Naira- Aaj ki meeting ke liye kuch or arrangement karne hai..

Kartik- nahi karna to kuch nahi hai kuch karna hoga to Mai manage kar lunga..

Naira- okay..

Kartik- chalo..

Naira- kaha Jana hai abhi..

Kartik- abhi meeting to 3 baje hai abhi Tab Tak ke liye ghoomte hai na..

Naira- ghoomna kyu hai tum ko abhi meeting ke alawa bhi or kaam hai hum ko.. hum sirf ek meeting karne nahi aaye hai Mumbai.. abhi 4 meetings or hai Kartik..

Kartik- arey yaar chill sab schedule ke hisab se ho jayega.. Abhi ghoomne chalte hai na please..

Naira- ha per ..

Kartik- ab tum ne haa keh Diya ab chalo..

Kartik holds Naira's hand.

Kartik Takes Naira out along with him..

Naira- accha theek hai chal Rahi hu na to haath kyu pakda hai... Please leave my hand..

Kartik leaves Naira's hand..

Kartik- sorry wo chale ab..

Naira- accha waise hum kaha ghoomenge .. mendhak..

Kartik- art museum chale..

Naira- okay..

Naira kartik goes out of the resort..

Kartik Naira sits in a cab..

They were on the way..

Kartik gets a call ..

It's vedika..

Kartik picks up the call..

Vedika - kartik Mai Mumbai aa gayi hu Mai airport per hu ab tum mujhe batao ki mujhe kaha aana..

Kartik- what are you saying .. why are you.. tum ko kahi nahi aana hai just go back.. Mai yaha kaam se aaya hu ..

Vedika - don't fool me ab Mai aai hu to milungi tum se bolo kaha milna hai..

Kartik- accha abhi nahi i will inform you baad me..

Vedika- tumhare liye mere paas koi time nahi hai Mai udaipur se Mumbai sirf tumhari wajah se aayi hu or tum us naira ke sath time pass kar rahe ho..

Kartik- keh to Raha hu ki Mai yaha kaam se aaya hu ..

Vedika- tumne naira ka Dil..

Kartik- hum baad me baat karte hai na please..

Pyar To Hona Hi ThaWhere stories live. Discover now