chap 15- Vedika comes at Goenka villa

342 24 0
                                    

Kartik- Maine hum dono ke liye dosa order Kiya hai tum ko bhi bhook lagi hogi na..

Naira- okay accha Kiya.. Mujhe thodi der relax karna hai mai mere room me hi hu tum aa Jana wo dosa mujhe yehi de Dena jab aa jaaye..

Kartik- okay tum aaram se aaram Karo.. don't be uncomfortable because of me..

Naira- sure..

Naira goes away in her room which was attached to Kartik's room..

Naira lyes down on the bed..

Naira in mind - Aaj lift me hua isliye shayad itna ajeeb feel ho Raha hai kartik ki presence se .. please ye feeling jaldi theek kar do na ganga Maiya..

Kartik in mind- ye naira bhi na faltu ka discomfort ho Raha hai usko .. Mai kaun sa usko khaa jaunga.. idiot ladki.. cute hai but..

---

Goenka villa..

Suhasini Surekha were sitting on the sofa..

Luv kush were playing football outside in the garden..

Manish Akhilesh comes back from the office..

Akhilesh - surekha kya hua aap dono itne chup kyu hai ..

Suhasini- hum dono bahot bor ho rahe they..

Manish - TV dekh liya hota na ma.. bor kyu ho Rahi thi aap dono..

Suhasini- kittu ka call aaya tha kya hua kuch khaya usne..

Surekha- offo maa ji aap itni chinta kyu kar Rahi hai kartik ki .. arey abhi to sirf sham ke 6 baje hai.. ab to poore 8 din hai aise Roz karengi kya aap ma ji..

Suhasini- hum hai hi aise chinta hoti hi hai hum ko..

Surekha- ha ha per itni chinta mat kijiye na ma ji .. naira bhi to hai na uske sath..

Manish - ha ma kaam se Gaya hai wo kaam ho jayega to aa jayenge dono.. aap chinta mat kijiye dono ki ..

Vedika comes in the Goenka villa..

Everyone looks at her..

Manish - o vedika tum yaha kyu aa gayi..

Surekha- dekho ager kartik se milne aayi ho to utle pao wapis chali jao .. nikal lo kyuki kartik yaha nahi hai..

Suhasini- baat nahi ho Rahi hai kya Aaj kal tumhari kittu se it's shocking tum ko pata nahi hai kartik kaha hai..

Vedika- o please aap log shant rahiye .. mujhe pata hai kartik Mumbai Gaya hai..

Surekha- accha to tum yaha kyu aa gayi Hume khaane.. jao niklo yaha se..

Vedika- wo kya hai na Chachi ji Mai bhi kal sham ki flight se Mumbai ja Rahi hu .. to yaha ye poochne aayi hu ki kartik kaha hai Mumbai me..

Suhasini- Hume kya pata..

Vedika- to or kisse poochu Mai..

Surekha- ek kaam Karo kartik se pooch lo tum hume pareshan mat Karo..

Manish - or tum ko kya zarurat hai mere bete ke peeche Mumbai Jane ki .. don't go ..

Vedika - wo aap mujhe nahi batayenge ki mujhe kya karna hai..

Vedika goes away..

Vedika in mind- socha tha yaha aakar pata kar lungi ki kartik naira Mumbai me kaha per hai.. lekin ye log kuch nahi batana chahte hai.. ab kya Karu Mai .. kal meri flight hai .. kartik call nahi uthata .. kya Karu Mai.. Mumbai Jana bhi bekar hoga ager mujhe ye pata nahi hoga ki kartik naira hai kaha..

Vedika goes away..

--

Goenka villa..

Manish- ye vedika thodi pagal ho gayi hai kya ...

Surekha- mujhe bhi Aisa hi lagta hai Bhai sahab ab bas wo kuch problem create na kare..

Suhasini- usko Mumbai Jana hai to Jaye lekin hum me se koi nahi batayega usko ki kartik naira kaun se resort me hai ..

Akhilesh - ha ma ji ye bhi koi kehne ki baat hai.. ye chipku ladki ager kartik ke saath hoga na to kartik office ka kuch kaam theek se nahi karega i am sure ..

Manish - ha .. tabhi to mujhe ye vedika bilkul pasand nahi hai..

Suhasini- aisi ladki ko kaun pasand karega aayi bhi abhi to tameez se baat nahi ki .. pata nahi kittu ki best friend kaise hai wo..

----

The resort room..

Naira was sleeping..

She wakes up..

Kartik was sitting on the sofa in front ..

Naira - tum ne to kaha tha tum ne Dosa order Kiya tha ab Tak aaya nahi kya..

Kartik- ha aaya hai tum soo Rahi thi to Maine disturb nahi Kiya.. tum thak gayi thi na..

Naira- ha ab fresh hu bilkul.. bahot acchi neend aayi mujhe.. ab bhook bhi lagi hai..

Kartik- ha ha to ye dosa rakha hai na tum soo Rahi thi to abhi na Maine khaya nahi chalo aa jao sath me khaate hai..

Naira gets up from her bed..

She goes near the sofa..

She sits on the sofa next to kartik..

The dosa was kept in 2 plates on the centre table..

Naira takes the plate..

Kartik Naira both start eating the dosa..

Naira- tasty hai yaar dosa..

Kartik- ha.. ab rest kar liya hum dono ne khana khane ke baad thoda sa kaam bhi kar lenge..

Naira- ha off course ye bhi koi kehne ki baat hai kaam to sabse pehle important hai..

Kartik- hmm .. lekin enjoy bhi karenge hum sirf kaam karne nahi aaya hu Mai yaha..

Naira- pata hai mujhe..

Kartik- tum to kaise pata..

Naira- i know tum ko ghoomna pasand hai to theek hai na kaam bhi karenge or ghoom bhi lenge.. life na enjoy ke liye hi hoti hai hum full enjoy karenge..

Kartik- seriously ye baate tum bol Rahi ho tum to hamesha time waste na karne ke lectures deti rehti thi udaipur me mujhe yaha aakar kya ho Gaya..

Naira- samajh lo mere lectures ghoomne chale Gaye hai.. ab Mai yaha tum ko kuch zyada lectures nahi dungi .. ha lekin tum bhi kuch Aisa kar mat Dena ki lecture Dena pade mujhe.. hum achhe se kaam karenge to saath me fun bhi kar lenge.. samjhe tum..

Kartik- tum itna zyada samjhati ho ki meri samajh me kuch nahi aata..

Naira- shut up chup chap jaldi khana khatam Karo Mera to ho Gaya..

Kartik- arey ..

Naira- accha ab Mai tumhare papa se baat kar leti hu .. jab Tak tum khana kha rahe ho..

Kartik- ha unko tum se baat karni thi per tum busy thi..

Naira- okay..

Naira calls Manish from her phone..

Manish picks up the call..

Naira- hi Manish uncle.. sorry Mai busy thi to hamari baat hi nahi ho paayi..

Manish - arey koi baat nahi naira.. mujhe bas aise hi baat karni thi.. Kuch kehna tha

++++++++++++++++++++++++++++++++

Pyar To Hona Hi ThaWhere stories live. Discover now