chap 21- Love is in the air ❤️😊

521 27 0
                                    

It's morning..

Kartik wakes up..

He sees Naira sleeping next to him..

He thinks it to be a dream..

He gives a kiss on Naira's cheeks..

Naira wakes up due to his kiss..

Naira- kartik kya..

Kartik- i am sorry tum sach me.. mujhe laga tum nahi.. no .. i am sorry..

Naira- it's okay..

Kartik- tum ko bahot pareshan Kiya hai shayad mere i love you ne uske liye bhi i am really sorry..

Naira- mujhe tum se is baare me ab baat karni hai accha hua tum ne start kar Diya ye topic..

Kartik- kya baat hai bolo na..

Naira- mujhe shayad tum se pehle hi keh Dena chahiye tha lekin meri bhi galti nahi hai.. mujhe khud hi samajh nahi aaya mere Mann me kya hai lekin ab sab clear hai.. tum ko shayad sun kar bahot Khushi hogi after all jo tum sunna chahte they wahi mujhe kehna hai.. kartik.. i love you.. Mai tum se bahot pyar karti hu .. pehle samajh nahi paayi thi apni feelings lekin ab samajh chuki hu ki tum mere liye bahot important ho mendhak..

Kartik- kya tum ne sach me kaha na naira.. you love me.. ha.

Naira- ha kartik Mai bol to Rahi hu i love you.. mendhak.. bahot pyar karti hu tum se Mai..

Kartik hugs Naira tightly..

Kartik- thank you so much naira tum ne Aaj mujhe i love you kaha.. Aaj ka din meri life ka best day hai..

Naira- or tum meri Life ho kartik..

Kartik- tum bhi mere liye Mera sab kuch ho.. meri life mera pyar meri naira.. my world..

Naira breaks the hug..

Naira- accha ab bas ha itna khush bhi mat ho ki mujhe regret hone Lage ki Maine i love you kyu bola.. chalo Kam Karo ab kartik.. don't forget Mumbai hum kaam ke liye aaye hai..

Kartik- bhool to tum Rahi ho ki kaam Maine sab kal hi kar liya hai..

Naira- Aaj tumhari meeting hai na..

Kartik- wo to 6 baje hai meeting sham ko.. abhi to hamare pass poora din hai it's just 10 in the morning..

Naira- ha to kya hai.. time ek pal me beet jata hai..

Naira gets up from the bed .

She was going away..

Kartik holds her from her waist and pulls her closer..

She falls on the bed near him..

Kartik starts giving soft kisses on her face..

Naira- kya kar rahe ho..

Kartik- nahi pata tum ko kya kar Raha hu..

Naira- kyu kar rahe ho..

Kartik- pyar hai naira.. i love you .. don't you trust me..

Naira- I trust you the most mendhak..

Kartik gives a kiss on Naira's forehead..

Kartik- dont worry i will be gentle...

Naira- hmm..

Kartik pulls Naira towards him ..

Her hairs get stuck in his shirt buttons..

Kartik opens his shirt buttons and removes her stuck hairs..

Then he removes his shirt..

Kartik hugs Naira..

Pyar To Hona Hi ThaWhere stories live. Discover now