It's 4 in the afternoon..
Naira wakes up..
Kartik was sleeping hugging her cutely..
She smiles and gives a kiss on Kartik's forehead..
Kartik too wakes up..
Kartik- good morning..
Naira- morning nahi afternoon bas ab utho tum.. meeting hai na 2 ghante baad..
Kartik- hmm wo to hai..
Kartik sits up..
Naira too sits near him cuddling him..
Kartik- maza aaya na naira.. kaisa laga.. Mera pyar..
Naira- ye tumhara pyar .. kya bana Diya tum ne mujhe.. Mai to kitni seedhi thi tum se jab pehli baar mili thi tumhare sath reh kar dekh lo ab mujhe Aaj to Maine.. tum ne.. i mean hum ne..
Kartik- naira isme kuch galat nahi hai it's love.. hum pyar karte hai na ek doosre se..
Kartik gives a kiss on Naira's forehead..
Naira- tum na sach me bahot ziddi ho.. manwa hi liya mujhse ki Mai tum se pyar karti hu ..
Kartik- manwata kaise nahi.. tum se bahot pyar karta hu Mai naira..
Naira- accha ab please kuch order kar do bhook lagi hai mujhe.. uske baad hi meeting ke liye Jana tum .. ready ho kar..
Kartik- tum bhi Aaj please Mai akele nahi jaunga.. ab to tumhare Bina kahi nahi jaunga Mai tum se ek pal bhi door nahi reh sakta ab..
Naira- o God kitne dramatic ho tum .. chalo theek hai Aaj Mai bhi chalungi tumhare sath meeting venue per.. lekin tum pareshan mat karna mujhe.. or ha aise hi her baat manwa loge ye to bilkul mat sochna..
Kartik- tum Aisa kyu soch Rahi hu Mai itna bhi ziddi nahi hu.. or waise baate to Mai maanta hu tumhari..
Naira- tum baate maante to kal drink karte kya..
Kartik- waise kal drunk state me Maine kuch Kiya kya i am sorry..
Naira- mujhe pareshan karna to hobby hai tumhari uske liye sorry kyu bol rahe ho..
Kartik- accha sorry pakka ab kabhi drink nahi karunga.. sach me .. ab kuch Aisa nahi karunga jisse tum ko mujh per gussa aaye..
Naira- ohh God mendhak itne cute ho tum.. kya Karu Mai tumhara..
Kartik- kha jao tum mujhe..
Naira- bhook to lagi hai.. Mai non vegetarian hoti to pakka kha jati tum ko abhi please kuch order kar do..
Kartik smiles..
Kartik- okay kar Raha hu kya order karu..
Naira- pizza..
Kartik- okay..
Kartik orders Pizza from calling on the reception..
Naira- accha suno ab please tum change kar lo apne Ghar per call bhi kar Lo ek baar.. kal se baat nahi huyi hai na..
Kartik- ha okay as you wish..
Goenka villa..
Suhasini Manish Akhilesh Surekha were sitting on the sofa..
Suhasini gets a call..
Suhasini- kittu ka call hai..
Suhasini picks up the call..
Suhasini- kittu beta kab hoga tumhara kaam khatam..
Kartik- kaam to Aaj hi ek meeting hai dadi uske baad kal thoda document submit karna hai .. fir khatam kaam..
Suhasini- to fir tum 3 din baad kyu aa rahe ho.. kal hi aa jao na beta.
Kartik- Mumbai aaya hu to thoda to ghoom ..
Suhasini- kitna ghoomoge tum bas na kittu ab aa jao kal hi ..
Surekha- arey maa ji per flight to teen din baad ki booked hai..
Manish- preponed book kar sakte hai to ager mann ho to kal aa jao.. kaam to sab ho jayega kal Tak .. fir kal sham ki flight se aa jao..
Kartik- accha theek hai aap chahte hai to kal hi aa jate hai hum .. waise bhi mujhe aap logo se ek important baat kehni hai..
Akhilesh - kaho na kya baat hai..
Kartik- phone per nahi aise mil kar baat karenge na.. baat important hai per koi tension ki baat nahi hai .. bas aisi baat hai ki sun kar accha lagega aap ko..
Surekha- accha to bas tum aa jao kal.. beta..
Kartik- ji Chachi..
Manish - abhi 6 baje ek meeting hai na..
Kartik- ha wo yaad hai mujhe..
Suhasini- chalo fir kal pakka aa rahe ho na dono..
Kartik- ha pakka.. Accha abhi rakhta hu..
Surekha- okay bye..
Kartik cuts the call..
Naira recieves the pizza when someone rings the door bell..
Naira then closes the door.
She keeps the pizza near sofa table..
Kartik comes and sits on the sofa near Naira..
Naira - waise tum ko kya baat karni hai apni family se..
Kartik naira starts eating the pizza..
Kartik- arey hamari shadi ki baat or kya baat.. Will you marry me naira..
Naira- kartik.. off course.. i love you.. i will marry you.. mendhak..
Kartik- Mai bahot lucky hu jo tum meri Life me aayi.. tum bahot acchi ho naira ... Meri wife.. Mai kitna lucky hu..
Naira- lucky to Mai hu tum itna pyar jo karte ho mujh se..
Kartik- i love you meri sherni naira..
Naira- i love you too mere frig prince mendhak..
Kartik- thank you.. meri hone ke liye..
Naira- thank you mat bolo tum .. tumhari wife ban jaungi na to tum ko meri sab baate maan..
Kartik- Mai tumhari sab baate already maanta hu..
Naira- ha wo to hai .. ho bahot tum acche.. tum best ho.. mere liye..
Kartik- tum to perfect ho mere liye..
Naira- hum dono hi ek doosre ke liye ek dum best hai.. hum dono unique hai..
Kartik- kartik naira unse Bane kaira kabhi alag nahi honge hum..
Naira- off course.. hum ab hamesha saath rahenge..
Kartik Naira finishes eating the pizza..
Naira- ab chale meeting ke liye sath me..
Kartik- ha chalo.. lekin not good ha Hume kal hi Mumbai se wapis Jana hai..
Naira- to kya nahi Jana tha abhi tum ko..
Kartik- mujhe yaha or ghoomna tha tumhare sath .. enjoy karna tha..
Naira- Aaj meeting ke baad thoda jo time bachega ghoom lenge hum..
Kartik- pakka na ..
Naira- arey ha ha kitna ghoomna hai tum ko udaipur me bhi enjoy kar sakte hai hum per nahi tum to ho hi thode se ajeeb..
Kartik- Mai ajeeb nahi hu .. ha udaipur tourist place hai lekin hum udaipur me hi rehte hai waha ke locals hai hum isiliye waha per hamare liye kuch new nahi hai waha kaha ghoom lenge hum jaha already kayi bar Jaa chuke hai..
Naira- to ye kaun sa rule hai ki ek jagah per ek hi baar ghoome ..
Kartik- yaar tum meeting me chale.. tum lectures bahot deti ho..
Naira gives a kiss on Kartik's cheeks..
Naira- chalo...
Kartik gives a kiss on Naira's forehead..
++++-+++++++++++++++++++++++++++
YOU ARE READING
Pyar To Hona Hi Tha
RomanceA love story full with betrayal anger revenge Tashan cuteness and finally love.. Kartik and Naira are completely different personalities who fall in love due to Destiny...