Chap 2- Naira slaps Vedika..

514 30 0
                                    

Kartik sits near Naira on the bench ..

Kartik - hey look here .. tum new ho na pehle kabhi nahi dekha tum ko yaha..

Naira looks at Kartik..

Kartik wipes Naira's tears..

Kartik- tum roo kyu Rahi ho .. what are you crying for .. log apne college ka first day enjoy karte hai or tum roo rahi ho.. kyu..

Naira- wo actually Mai late ho gayi.. isiliye mujhe class se bahar nikal Diya ..

Kartik in mind- itni si baat per kaun rota hai .. class se bahar nikal Diya such a over emotional girl..

Kartik- tum roo kar kya time pass kar Rahi ho it's okay Ghar jao kal se aa Jana time se..

Naira- Aaj bhi time se hi aayi thi Mai lekin ..

Kartik- ho jata hai kabhi kabhi late it's okay.. naira.

Naira- Maine to tum ko apna naam nahi bataya..

Kartik- hmm wo tumhari book per tumhara  naam likha hai ye tumhari book hai na bench per rakhi huyi..

Naira- ohh..

Kartik- and i am Kartik..

Naira- Maine tum se poocha ..

Kartik in mind- so rude..

Naira- i mean thanks for the concern..

Naira gets up..

Kartik pulls her towards himself holding her shoulders..

Naira's sleeve gets torn..

Naira- are you mad ye kya Kiya tum ne.. pagal ho kya..

Vedika comes there..

Vedika opens her phone camera..

Vedika - so naira tumhari ye pic kaha kaha post Karu batao..

Naira- so cheap of you both so ye hai tumhara so called Bf jiske naam per itna ud Rahi thi tum . .

Vedika- mind your language..

Naira- you both should mind your self.. cheap ho tum dono ek dum made for each other .

Vedika- bahut bol Rahi ho na tumhari ye pic post karungi tab bolna band ho jayega..

Naira- jaha post karna hai kar do tum post karogi or Mai comment karungi ki meri dress fati kaise samjhi tum..

Vedika- don't act clever..

Naira- tumhare jitni acting nahi kar sakti Mai.. clever to tum ho..

Vedika - you cheap blood ..

Naira slaps Vedika..

Naira- mil gayi khushi..

Kartik- how dare you again slap my babes..

Naira- again.. really .. shayaad you are right tumhari ye gf na ek thappad Tab bhi deserve karti thi jab usne mujh per hath uthane ki koshish ki thi..

Vedika- you just shut up..

Naira- ek or chahiye kya..

Kartik- don't you dare tum ko to Mai now you will face me..

Naira- ager tum ko lagta hai ki tum aise mere kapde faadoge to Darr jaungi Mai to galat lagta hai.. or Aaj to infact tumhari is gf ko sabak sikhana padega.. Aaj pehli or aakhri bar hai jab tum mujhe pareshan kar Rahi ho kyuki kal se tum college nahi aa paogi..

Vedika- kya matlab hai Tera..

Naira- complaint karungi tumhari office me to college se bahar ho jaogi tum..

Pyar To Hona Hi ThaWhere stories live. Discover now