chap 39- Vedika locks naira in almirah

244 15 0
                                    

Time skip..

Naira is perfectly ready as bride..

It's 6:10..

Surekha- tum bahot pyari lag Rahi ho naira Aaj to mendhak tar tar Karega bahot..

Naira laughs..

Naira- ab zyada time nahi hai Chachi aap bhi go and get ready ..

Surekha- hmm hmm..

Surekha puts nazar ka teeka from her eye kajal to Naira..

Surekha- accha ab Mai jaati hu .. muhrat hoga to aaungi tum ko mandap per le jaane ..

Naira- ji...

Surekha goes away..

Naira- 50 minute hai mere paas kartik bhi ready ho Gaya hoga apne room me hoga usko call kar leti hu..

Naira gets a call from kartik..

Naira picks up the call..

Naira- wah devil ko yaad Kiya or call aa bhi gayi..

Kartik- so are you trying to tell me ki tum mujhe Miss kar Rahi thi..

Naira- accha batao tum ready ho Gaye..

Kartik- Aaj to itna hot lag Raha hu Mai ki tum Aaj raat dominative hone wali ho..

Naira- tumhari her baat ghoom fir kar bas wahi ek topic per chali jati hai..

Kartik- ha to or kaun se topic per baat karni chahiye lovers ko.. Batao..

Naira- besharam..

Kartik- accha suno pic send Karo tum kaisi lag Rahi ho..

Naira- itna wait kar liya na to 50 minute or sahi .. khud hi dekh Lena..

Kartik- arey ..

Naira- Mai na acchi lag Rahi hu.. Cute lag Rahi hu ... Mera look beautiful hai..

Kartik- khud ki tareef khud hi kar Rahi ho .. pagal..

Naira- ha or tum jo khud ko hot keh rahe ho uska kya.. tum bhi pagal..

Kartik- arey .. aise hubby ko koi pagal bolta hai kya..

Naira- ha Mai bol sakti hu kyuki Mai sherni hu.. or tum bichare mendhak to tum na zyada tar tar mat Kiya Karo.. thoda to daro mujhse..

Kartik- wo to Mai darta hu bahot..

Naira- ha ha kuch bhi..

Kartik- accha ab to neeche aana hi hai ek pic send kar do na..

Naira- lekin dadi ka ritual.. apshagun..

Kartik- ha to ab kya ho to Gaya poora din..

Naira- okay ..

Kartik- hmm..

Naira cuts the call.

Naira clicks a selfie..

She sends it to kartik..

Kartik too sends his pic to Naira..

Naira- haaye mendhak tum kitne hot lag rahe sach me Aaj raat to shikar karungi Mai tumhara.. haaye..

Kartik- tum kya mast lag Rahi ho yaar.. Mai to Aaj tum ko sherni se billi bana dunga.. Aaj sirf Mera control hoga tum per.. Aaj bahot pareshan ho jaogi tum..

Naira in mind- itni excited hu Mai.. bhagwan meri khushiyon ko meri hi nazar na Lage..

Someone knocks at the door...

Naira- Chachi itni jaldi ready ho gayi kya mujhe ready karne me itna time lagaya.. khud kuch ready huyi bhi ya nahi..

Naira goes away at the door..

She opens the door..

It was a girl with veil in Punjabi suit..

Naira- arey aap koi guest hai shayad please neeche jaiye na.. yaha aap mere room me knock kyu kar Rahi thi..

The girl pushes Naira in the room and comes in the room and closes the door from inside..

Naira- pagal hai kya ..

The girl removes her veil..

Naira- tum  .. o God.. tum me thodi self respect nahi hai kya..

The girl was Vedika..

Vedika- kya laga tujhe Teri shadi hone dungi Mai.. shadi to meri hi hogi kartik se..

Naira- Chachi.. dadi.. chachu.. papa.. please aaiye jaldi..

Vedika- neeche na loud speaker me Teri awaz koi nahi sunega.. Aaj tum ko mujhse koi nahi bachayega..

Naira- o mental aurat .. tu kya hi kar legi mere sath..

Naira slaps Vedika..

Vedika makes naira smell chloroform from her hanky..

Naira tries to oppose but faints at the end..

Vedika- shadi ka spare lehenga almirah me hoga..

Vedika opens the almirah..

She gets ready as a bride..

Vedika - isko to mar Jana chahiye.. aise floor per i can't leave her..

Vedika drags Naira near the almirah..

She puts Naira in the almirah..

Vedika- bhagwan kare ye is almirah me suffocate ho kar mar Jaye.. bas yehi meri shaadi ka gift hoga bhagwan..

Vedika puts veil on her face..

Vedika - Aaj meri or kartik ki shaadi hogi .. or sab ko lagega ki Mai naira hu kyuki ghoonghat me kaun hai ye shadi ke baad hi dikhega sab ko..

Vedika sees Naira's phone on table..

She messages Kartik from Naira's phone..

The message - hey suno actually na ye bahot shubh hota hai ager poori shadi me dulhan apna ghoonghat na hataye to ..  Mai ghoonghat nahi hataungi..

Kartik's reply - per naira i wanted to see you.. or kitna wait..

Vedika message- kya tum mujhse pyar karte ho na.. to pyar ke liye itna nahi wait kar sakte..

Kartik's reply - okay jaisa tum chaho.. Mai bahot pyar karta hu tum se..

Vedika in mind- ab to bas Mai hi ban jaungi kartik ki wife or naira tum is almirah me suffocate hokar mar jaogi.. ager tum ko hosh bhi aa jaaye to bhi tum bahar nahi aa paogi or neeche koi tumhari awaz sun nahi payega..

Vedika somehow puts the dressing table in front of the almirah..

Vedika- ab dressing table ki wajah se tum bechari heavy jwellery lehenga me kitna bhi try Karo almirah khulegi nahi.. tumhara dam ghut jayega fir tumhari final bidai ho jayegi.. so sad.. for you..

Some one knocks at the door..

Vedika covers the veil..

She goes and opens the door..

Surekha - naira Mai ready ho gayi.. or muhrat bhi ho Gaya hai to chalo..

Vedika nods her head in yes..

Surekha- o God lagta hai ab tum sharma Rahi ho tum bhi na .. sweet ho bahot..

Surekha takes Vedika along with her down stairs in the mandap..

Suhasini- arey bas naira ab kittu tumhari shakal dekh sakta hai to ab ghoonghat hata lo ..

Manish - ha or mat tarsaao bichare ko..

Kartik- nahi nahi papa it's okay aise shadi karna shubh hota hai na.. to i can wait ..

Vedika in mind- ha ha aise shadi karna shubh hota hai Aaj hamari shadi ho jayegi kartik.. uske baad Mai in Goenkas ko dikhaungi ki mujhe napasand karne ka kya nateeja hai..

Akhilesh - chalo naira ab mandap per jao.. Shadi start kare hum..

Luv kush comes near Vedika..

They takes her to the mandap..

+++++++-+++++-++-++++++++++++++++

Pyar To Hona Hi ThaWhere stories live. Discover now