Naira gets down the bike..
Naira- thank you mujhe drop karne ke liye or meri baat maan kar speed decent rakhi tum ne mujhe accha laga..
Kartik- tumhari baat kyu maanunga Mai.. Maine mere Mann se hi bike ki speed decent rakhi kyuki tum ko dar lagta hai..
Naira- ab Mai to tumhari koi bhi nahi hu fir bhi mere Darr ke liye tum ne apni bike ki speed dheemi rakhi na waise hi ab hamesha apni bike ki speed slow hi rakhna kyuki tumhari family ko bhi tumhare liye dar lagta hoga na.. unke dar bhi yaad rakhna or ab ye speed fir se kabhi badhni nahi chahiye..
Kartik- mujhe orders mat do..
Naira- order nahi tha request thi..
Kartik- o really ..
Naira- ha ha really ..
Kartik- bye.. tum bahot pareshan karti ho tumhare sath time spend karna is apna bheja fry karna her time lecture deti ho tum ..
Naira- o bas bas tum bhi kam nahi ho ho kisi kaam ke nahi bas faltu ka attitude hai or tumhari ye zuban bahot zyada chalti hai .. tumhari tar tar band hi nahi hoti mendhak kahin ke..
Naira goes away...
Kartik- what she said Mai or mendhak really ...
Naira looks at Kartik from her room window..
Naira- oye nahi Jana hai kya jao ab.. bye..
Kartik- bye .
Kartik goes away on his bike..
He gets a call..
Kartik picks up the call..
Vedika- hi baby chalo na shopping per chalte hai.. mujhe mann kar Raha hai tumhare sath mall me time spend karne ka..
Kartik- Mai aata hu pick up ke liye kaha ho tum..
Vedika- Mai yaha park me hu mere Ghar ke pass wala park..
Kartik- okay bye see you..
Vedika- love you..
Kartik cuts the call..
---
Goenka villa..
Manish- pata nahi ab kaha ghoom Raha hai.. college to over ho Gaya hoga.. ab khana khane ke time bhi Ghar nahi aaya..
Suhasini- tum chinta kitni karte ho Manish Khana khao kittu bhi aa jayega..
Akhilesh- Aaj to kartik ka favourite khana bana hai fir bhi nahi aaya abhi Tak..
Surekha- aayega bhi kyu wo usko to ab bahar ka khana pasand hai ..
Luv kush comes back from school..
Luv - mamma Aaj na school me hamare team ke project ko A+ Mila..
Surekha- arey wah baccho..
Suhasini- luv kush ab tum dono change kar lo beta fir aao khana kha lo ..
Kush- Aaj khane me kuch acha bana hai bahot acchi smell aa Rahi hai..
Akhilesh - ha beta Aaj kachori bhi hai tum logo ko pasand hai na..
Kush - ha bahot ..
Luv- Kartik bhaiya kaha hai unko bhi to kachori pasand hai na..
Manish- nahi beta unko kuch bhi nahi pasand hai siwaye bakwas cheezo ke alawa unko kuch nahi accha lagta..
Surekha- jao baccho change kar lo khana kha lo fir..
Kush- okay..
Luv kush goes away in thier room..
YOU ARE READING
Pyar To Hona Hi Tha
RomanceA love story full with betrayal anger revenge Tashan cuteness and finally love.. Kartik and Naira are completely different personalities who fall in love due to Destiny...