Vedika - kya karoge tum.. kitne ghatiya ho tum.. tum ne mere sath kya kuch nahi Kiya hai kartik.. or ab tum keh rahe ho ki tum naira se pyar karte ho.. arey abhi Mai jakar naira ko bata du na ki hum dono kitne kareeb aa chuke hai.. to kya hoga socha hai wo tum se nafrat karegi.. and i will do it ..
Kartik- don't you dare .. mere or naira ke Beech aane ki koshish mat karna tum..
Vedika - hamare beech wo aayi hai ..
Kartik- nahi .. bilkul bhi nahi.. wo tumhari jaisi nahi hai na.. wo bahot innocent hai.. tum kitni ghatiya ho tum chahti thi uska Dil toote tum kitna galat karna chahti thi uske sath..
Vedika- ha to usne bhi to mujhe insult Kiya tha na..
Kartik- uski koi galti nahi thi .. tumhari galti thi..
Vedika- maan liya meri galti hai.. usne itni badi saza de di mere pyar ko cheen liya mujhse..
Kartik- usne kuch Cheena nahi hai tum se.. Mai tum se kabhi pyar karta hi nahi tha .. mujhe Aisa lagta tha ki tum se pyar karta hu Mai per wo bas attraction tha pyar to sirf mujhe naira se hai..
Vedika- wow kartik amazing definition of love.. wah.. Aisa kya kar Diya usne jo Mai nahi kar paayi Aisa kya nahi hai mujh me jo usme hai.. kyu hai tum ko usse pyar kyu.. Mai tumhara pyar kyu nahi hu kartik.. Mai tum se pyar ..
Kartik- tum bhi ye koi pyar nahi karti ho mujhse.. you don't love me.. ye pyar nahi hai .. tumhare pyar ne to mujhe sirf barbad Kiya hai..
Vedika- Mai tum se pyar karti hu..
Kartik- pyar karti ho to meri chinta kyu nahi hai tum ko.. tum nahi karti mujhse pyar tum ko to meri life se koi fark nahi padta .. tum ne sirf barbad Kiya hai mujhe..
Vedika- accha really kyu lagta hai tum ko Aisa ki mujhe tumhari koi chinta nahi hai..
Kartik- her galat kaam ke utsaya hai tum ne mujhe.. her galat cheez ke liye appreciate Kiya hai tum ne mujhe.. ye pyar hai.. mujhe Aisa pyar nahi chahiye .. i am sorry..
Vedika- aise kaun se crimes kar diye hai tum ne meri wajah se please explain..
Kartik- tum ne mujhse kaha ki Mai naira ka Dil Tod du .. ye koi mahan kaam nahi kara Rahi thi tum mujhse.. ye jo tum chahti thi na ki Mai karu.. it's a crime..
Vedika- ha theek hai ek galti ke liye to pyar me maafi mil hi jaati hai tum please bhool jaao is baat ko..
Kartik- don't please.. ab bas.. tum ne na hamesha mujhe galat cheezo ke liye appreciate Kiya hai.. mujhe galat raah per chalna sikhaya hai tum ne.. tum ne hamesha mujhe smoking or drinking ke liye badhawa Diya hai ye nahi pata tum ko ki usse mujhe hi nuksan hai..
Vedika- sab karte hai drink and smoke it's classy fashion ..
Kartik- it's life threatening per tum ko kya fark padta hai meri life se tumhare liye to Mai bas ek atm hu ..
Vedika - kartik just shut up..
Kartik - sach kadwa lag Raha hai.. or sunna hai apne crimes..
Vedika - ha sunna hai suna lo tum..
Kartik- tum ne us din mall me wo jwellery ke liye naira ko fasane ki koshish ki it's a crime..
Vedika- kartik bas..
Kartik- ha bas ab jao yaha se or life me kabhi mujhe apni shakal mat dikhana tum i don't like you.. Mai sirf naira se pyar karta hu.. just go away from my life..
Vedika- mar jaungi tumhare Bina Mai please mere sath Aisa mat Karo..
Kartik- jao mar jaao.. i don't care.. aainda ager tum ne meri naira ko hurt karne ki koshish ki na to Mai jaan le lunga tumhari..
Vedika- mere crimes Gina rahe ho tum to ab tumhare crimes ki baari .. lekin tumhare crimes na Mai naira ko bataungi ..
Kartik- kya bataogi tum usko.. don't you dare..
Vedika- i will.. meri life barbad kar di tum ne or tumhare pyar ne.. ab tum dono ka ye pyar to poora nahi hone dungi Mai..
Vedika goes away..
Kartik - don't .. vedika stop..
Kartik follows Vedika ..
Vedika reaches Naira's room..
She rings the door bell ..
Naira in mind- hey bhagwan aise paglo ki tarah door bell kaun hai ye ..
Naira opens the door..
It's vedika on the door..
Vedika- naira...
Naira- hey tum wahi vedika ho na.. tum college wali.. kartik ki gf .. i mean kartik ki friend.. hi.. tum yaha Mumbai me .. Or tum aise door bell kyu Baja Rahi thi kya hua ...
Vedika- naira tum ko Mera intro shayad sahi se pata nahi hai.. Mai kartik ki gf hu.. sirf friend nahi..
Kartik comes there in the room..
Kartik- vedika please.. go away..
Kartik closes the door..
Naira- wo kuch bol Rahi thi na ek baar sunne to do .. tum ne aise uske muu per door kyu band kar Diya..
Kartik- wo bas bakwas karegi or tumhara dimag kharab karegi door raho usse please..
Naira- arey aise kaise tum bol rahe ho wo friend hai na tumhari..
Kartik- please naira Maine bola na usse baat karo mat to bas..
Vedika rings the door bell again..
Naira opens the door..
Naira- kya kehna hai tum ko jaldi kaho.. please koi bakwas mat karna .. mujhe Mera time waste karna bilkul pasand nahi hai.. vedika..
Vedika- mujhe tum ko kuch batana hai mere or kartik ke baare me..
Naira- please jaldi bolo..
Vedika- Mai kartik ki gf hu ..
Naira- accha or tum ko pata hai Mai kartik ka pyar hu..
Vedika- tum ko pata hai tum kartik ka pyar meri wajah se ho..
Naira- matlab..
Vedika- matlab ye ki Mai chahti thi ki kartik tumhara Dil Tod de.. tum ko pata hai Mai or kartik hum dono 1 saal se ek doosre ko date kar rahe they .. or hum bahot kareeb aa chuke hai ek baar nahi kayi baar..
Naira closes the door..
Naira- tum ne sahi kaha tha mujhe uski baat Sunni nahi chahiye thi wo bakwas karegi you were right.. kartik..
Naira hugs Kartik..
Vedika - Mai jhoot nahi bol Rahi hu naira.. meri kahi ek ek baat sach hai pooch lo apne kartik se..
Vedika goes away..
++++++++++++++++++++++++++++++++
YOU ARE READING
Pyar To Hona Hi Tha
RomanceA love story full with betrayal anger revenge Tashan cuteness and finally love.. Kartik and Naira are completely different personalities who fall in love due to Destiny...