Chota sa intro Hoga....
1. Noor Malik : Business tycoon hai...Social work karti hai....Inke aami Abbu nahi hai......3 Saal pehele inke aami Abbu ka maut hogaya....Inke chacha Chachi hai...Jo inki Success se jalte hai...Inke chacha Chachi ne inke aami Abbu ko mara hai....Inke jaan khatra hamesha rehta hai...Dil ki bhaut saff hai....Top 3 billionaire me se ek hai.......Lekin kabhi ghamand nahi Kiya hai......Sab k sath friendly rehti hai.....Aur srif ek hi insan par biswas karti hai....
2. Rudra Singh: Noor Malik k bodyguard hai.....24/7 hr Noor Malik k sath rehte hai....Noor Malik srif inpar Biswas karti hai...Noor Malik k aami Abbu ko aapna aami Abbu manti thi....Malik family me yeh Pichele 6 Saal se bodyguard k Kam karte hai....
Noor k dad aur aami inse bhaut payar karte the....Malik family k liye kuch bhi kar sakti hai....Inke family me bhabhi bhaiya aur maa hai.....Yeh aapni family se bhaut hi jayada payar karti hai....... tomboy personality hai ❤️( Yeh photo Maine yukixcafe ki insta id se li hai....😊❤️)
3.Pushpa Singh: karisma ki maa hai....aapne bacho se bhaut payar karti hai....aur aapni Bahu ko bhi aapni beti manti hai......Dil ki bhaut saff hai....
4. Cheetah Singh: Karisma k bhaiya hai....aur Santosh Singh k husband....aapni biwi aur family se bhaut payar karte hai...unke liye kuch bhi kar sakte hai....aur yeh Malik group of industry me manager ka kaam karte hai...