Continue from previous part..........
In Noor room...
Rudra jaise room me jata hai....Noor ek pillow utha kar rudra k face par marte hai.....Aur Noor hasne lagte hai....rudra Noor ko ghur kar dekhta hai.....fir Bolta hai...
Rudra: Noor hum aap ko chorenge nahi.....
Noor:pahle pakad to ligye.....
Rudra Noor ko pakad ne jata hai.... lekin Noor bhag jate hai....dono room me bhag rahe the.....aakhir me Rudra ne Noor ko pakad liya....aur aapna haat Noor k waist par rakh kar aapne taraf pull karta hai....jise Noor ki dono haat rudra k chest par hota hai.....fir rudra Bolta hai....
Rudra: Ab bhag kar dekhiye.....
Noor apna haat rudra k neck par encircle kar lete hai....
Like this 👇
Fir bolte hai...
Noor: Mood nahi hai ab bhag ne k liye....
Rudra: Aacha ji....
Noor: haa ji.....
Dono ek dusre k Kareb aate hai....dono ka lips touch hota hai......Noor Rudra ek dusre ko passionately kiss karne lagte hai....Rudra Noor ki lower lip suck kar raha tha....Noor Rudra ki upper lip suck kar rahi thi.....dono me se koi bhi kiss break Karne k liye ready nahi tha.... after sometimes dono ko breathing me problem hote hai....aur kiss break karte hai ...
Fir dono bed par jata hai....rudra aapna head Noor k chest me rakh kar tightly hug kar leta hai...
Like this 👇