Continue from previous part.....
Noor rudra k pass jate hai.... rudra Bolta hai....
Rudra: Yeh sab Kya hai Noor Ji....
Noor: Hume aap se kuch bolna hai....rudra ji.....
Rudra: kyaa baat hai Noor Ji.....
Noor aapne knees pe baith jate hai....rudra Noor ko shockingly dekh raha tha....Noor Rudra ki haat pakad te hai....aur bolte hai....
Noor: Rudra ji hum aap se bhaut payar karte hai....abhi se nahi jab se aapko dekh tabse aaj 5 Saal 8 mahine 23 din se aapko payar karte hai.....hume kabhi himmat nahi huwe aap ko bolne k liye.....Kyu ki darte the...ki aap Hume payar nahi karte honge to hum aapne doste bhi kho denge kahe kar.....aaj Badi himmat se aap ko bol hai....Kya aap Hume aapne mrs.singh banayenge.....Kya aap humse shadi karenge rudra ji....jab bhi aap Hume ignore karte the us barbie k aa Jane par tab Hume bhaut bura Lagta tha....hum raat bhar rote the....uss baat ko yaad kar ke.....hum aap ke begair nahi rahe sakte rudra ji....I LOVE YOU RUDRA JI.....
Rudra ki aakho me se aasu gir raha tha....rudra aapne knee pe baith kar Noor ko hug kar leta hai....fir Bolta hai.....
Rudra: Hum bhi aap se bhaut payar karte hai Noor....aapko Bata nahi sakte hum Kitne shiddat wale payar karte hai.....6 Saal se aap se payar karte hai.....lekin hum ko bhi dar tha kahi hum aapne doste na kho de kahe kar.....aaj aapne hume duniya ki sari Khushi de di hai Noor....hum aapko aapne Khushi bayan nahi kar sakte hai......hum kitna Khush hai....I LOVE YOU SO MUCH NOOR......I LOVE YOU....
Rudra aapne emotion kabu nahi kar pata hai....aur rone Lagta hai....Rudra ko Noor 1st time rota huwa dekh rahi thi.....Noor Rudra ko shant karne ki Koshish kar rahi thi.....lekin rudra nahi ho raha tha shant......aaj us uska payar mil gaya hai....wo aapne sare emotion nikal raha tha.....Noor ko kuch suj nahi raha tha ki rudra ko kaise shant kare kahe kar......fir wo rudra ka face cup karte hai aur....
Rudra ki lips capture kar lete hai....rudra shock me tha....rudra ne participate nahi Kiya....Noor Rudra ki lower lip bite karte hai....rudra hosh me aata hai....aur wo bhi kiss me participate kar leta hai.....Noor Rudra ki hair me random pattern bana rahi thi......aur Rudra ne Noor ki waist pakad le thi....dono ek dusre ko smoothly kiss kar rahe the.....aur yeh smooth kiss passionate kiss me turn hogaya.....dono me se koi bhi ek dusre ko chodne k liya tayar nahi the.....jab unhe breathing me problem hone lagi tab.....dono kiss break karte hai....aur aapna head join kar lete hai....fir dono sath me bolte hai.....
Rudra/ Noor: I love you Noor/rudra ji....
Dono ek dusre ko dekhte hai.....aur smile karte hai....fir Noor bolte hai...
Noor: chaliye dinner karte hai.....
Rudra haa me nod karta hai....aur dono dinner karne jate hai....rudra chair par baith gaye......Noor aa kar rudra ki lap me baith gaye.....Rudra smile karta hai......Fir Noor Rudra ko khilate hai.....aur Rudra Noor ko.....dono aaj bhaut Khush the....lekin yeh koi aur dekh raha tha.....aur uska face par gussa saf saf dikh raha tha.....
Noor aur Rudra wahi terrace par ja kar so jate hai.....Noor ne aapna head rudra k chest par rakha tha.....rudra Bolta hai....
Rudra: Aaj hum bhaut Khush hai.....Noor.....
Noor: hum bhi bhaut Khush hai....rudra ji....aapko Bata nahi sakte Kitne Khush hai.... aur jab hum yeh baat bhabhi ko baatyenge tab wo bhi bhaut Khush honge....
Rudra Noor dekhta hai....fir Bolta hai...
Rudra: Bhabhi maa ko pata hai....
Noor: haa.....
Rudra: kab se.....
Noor: Aap ke birthday ki aagle din hi....
Rudra Noor or shockingly dekhta hai.....fir rudra Bolta hai....
Rudra: Aur bhabhi maa ne Hume nahi baatya....
Noor: Hume kasam de thi bhabhi ko
......Rudra: Aacha.....
Noor haa me nod karte hai.....aise he dono baat karte karte ek dusre ko cuddle kar ke so jate hai......
Next day.....
Rudra ki aakhe khulti hai.....aur Noor ko aapne arm me dekh kar Bhaut Khush hota hai.....fir Bolta hai....
Rudra: hey shiv ji aapne hume Kal raat sari khushiya dedi ab bass hamra Harr subha aisa hi ho....
Rudra Noor ko arm me carry kar ke room me le jata hai.....aur aache se sula deta hai.... fir khud aapne room me ja kar fresh ho jata hai..... rudra jab Bahar aata hai to dekhta hai.....Santu cheetah aur Pushpa ji aa gaye hai.... rudra sab k pass jata hai....fir Santu bolte hai....
SS: Rudy Noor kaha par hai....
Rudra: Abhi so rahi hai.....
SS: thik hai hum utha kar aate hai.....
Rudra haa me nod karta hai....fir SS chale jate hai....rudra cheetah k pass jata hai....aur dheree Bolta hai...
Rudra: bhaiya Kal Noor ne Hume purpose Kiya....
Cheetah shock ho kar rudra ko dekhta hai.....rudra haa me nod karta hai....
CS: Hum bhaut Khush hai Ruds tumhare liye......
PS: Kya khusur pusur ho rahi Tum dono ki......
Both: kuch nhi maa.....
In Noor room....
SS Noor ko utha te hai....noor uthe hai....aur Santu ko dekh kar hug kar lete hai.....Santu iss sudden hug par par aapne Balance big jata hai.....aur dono gir jate hai....Santu bolte hai...
SS: AAA....Noor yeh Kya hai...
Noor jalde se uth te hai....aur Santu ko bhi utha te hai.....fir bolte hai.......
Noor: Sorry sorry Bhabhi......
SS: Kya baat hai aaj bhaut Khush lag rahi ho....
Noor: bhabhi Kal humne rudra ji ko purpose Kiya...
Santosh Noor or shockingly dekhte hai....fir bolte hai....
SS: Rudy ne Kya bola.....
Noor: Wo to 6 Saal se hum ko payar Karte hai.....unhe bhi wohi dar tha Jo mujhe tha bhabhi.....
Santu bhaut Khush ho jate hai....aur Noor ko hug kar lete hai....fir bolte hai....
SS: Aacha ab to aap devrani hai hamari.....
Noor blush karte hai....
SS: Aayehayee Sharma gaye.....
Noor: bhabhi......
SS smile karte hai aur bolte hai: jao fresh ho kar aao....
Noor ek bar aur Santu ko hug kar ke fresh hone chale jate hai .....aur Santu smile karte hai.....fir shiv ji ko thank you bolte hai.....fir hall me aa jate hai.....
Part end!
Thank you and sorry for the mistake ❤️