PART 22

828 105 9
                                    

BONUS.....😙🦋🧿❤️

Continue from previous part.....

Sab has kar ek dusre se baat kar rahe the....Ek sharp shooter Malik mansion k aage ek Badi building me tha....wo Noor par aim karta hai....aur shoot kar deta hai.....goli jaa kar Noor ki chest par lagte hai.......

Noor: AAA....rudra ji....

Rudra Noor or dekhta hai....

Rudra: Noor.......

Rudra Noor k pass ja kar Noor ka sar aapne lap me rakh leta hai..... guards aa kar Charo or se rudra aur Noor ko gher lete hai.....rudra jaldi se Noor ko arm me carry karta hai.....aur hospital le jata hai.....ek CS car drive kar raha tha....back seat par rudra ne Noor ka sar aapne lap par rakh kar....Noor ko behos hone dene nahi raha tha.....

Rudra: Noor Aap aap mujhe dekhiye....aap ko behos nahi hona hai......

Noor: Ru....d....ra....ji.....aa...p.... please...roye.....Mt...

Aur aapna hand rudra k face par rakh kar aasu pochte hai......

Rudra: aap ko kuch nahi Hoga....hum hai na aapko Kuch nahi hone denge.... bhaiya car jaldi se chaliye.....

CS car full speed me chala raha tha.....Piche se guards aur Santu pushpa ji bhi aa rahe the....

Noor: Ru...dra...ji...agar....Hume ...kuch hojaye ga....na aap.... please....aapne...life....me....wahi par...khade Mt.... rakhiye ga....aap move on karenge....

Rudra: Noor Aap chupa rahiye....jayad Mt boliye....

Noor: Ag....ar Hu....me ku....ch h..o ja...ye ...t..o... aa..p k...o hi ..M...a.lik ind...us..try k..o aa..ge le.. ja..na hai......

Rudra: Noor shant rahiye....

Sab hospital pauchte hai....rudra Noor ko aapne arm me carry kar ke aandar le jata hai..... doctor Noor ko OT me le jate hai.....rudra bhaut ro raha tha....Pushpa ji rudra k pass jate hai.... rudra Pushpa ji ko hug kar leta hai.....

Pushpa ji rudra ko shant karte hai......Idhar Santu ka bhi ro ro kar bura Haal tha....rudra Santu k pass jata hai....aur Bolta hai...

Rudra: bhabhi maa aap please roye Mt Aapke liye aur baby k liye yeh aacha nahi hai..... rudra speak difficulty

Santu rudra or dekhte hai....aur shant ho jate hai.....rudra guards ko bulata hai....aur Bolta hai...

Rudra: Tum log yahi rahoge....jab tak hum nahi aa jate koi yaha se nahi jaye ga.....

Rudra waha par 50 guards ko duty par laga deta hai....fir Santu se Bolta hai...

Rudra: bhabhi maa hum thode der me aa jayenge

Sab samjh jate hai ki rudra kaha par ja raha hai...kahe kar ...rudra Chala jata hai.....

Rudra Arshad Malik k ghar jata hai....wo par ek aadmi Bolta hai ki wo aur uske family abhi London se wapas nahi aaye hai.....rudra Wo admin ko bhaut Marta hai....fir Bolta hai....bol kaha par hai....wo aadmi Bolta hai....ki wo log aapne farm house me hai....

Hasi Ban Gaye ft.karEena ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें