PART 19

850 95 6
                                    

Next day....

Noor aur Rudra shopping k liye jate hai.....dono mall pauchte hai....Rudra Aaj bodyguard nahi balki Noor ki hone wale hubby ban kar Noor k sath gaya tha....dono ne ek dusre ka haat pakad huwa tha....dono ring lene jate hai....Dono ring le lete hai....fir rudra kuch Kam se shopping k dusre section me chala jata hai...... guards instructions de kar....Noor Idhar shopping kar rahi thi.....Fir Noor pe kisi ne shoot Kiya.....lekin Noor ki Kismat se wo goli ja kar sisa par lage....aur wo sisa ka ek tukada Noor k haat par lag gaye jise bleeding suru hogaye..... guards Noor ko gher lete hai....aur Noor ko safely ek jagah par le jate hai......ek guard rudra ko inform karta hai.....rudra jalde se aata hai Noor k pass....Noor k haat me se bleeding ho rahi thi....Rudra Noor ko car me le jata hai....first aid karta hai Noor ka....fir sab Malik mansion wapas aa jate hai....

Sab hall me baithe huwe the.....rudra bhaut gusse me tha.....use pata tha ki yeh attack kisne karuwaya hai kahe kar.....rudra Noor ko Bolta hai....

Rudra: Noor Aap jaa kar room me aaram kariye hum aate hai....

Noor: Aap kaha par ja rahe hai....

Rudra: hum thodi der me aate hai....aap befikar rahiye...

Itna bol kar Noor k forehead par kiss kar ke chala jata hai.....
Noor Thodi tension me hoti hai rudra k liye....Santu Noor k pass jate hai...aur gaal par haat rakh kar bolte hai...

SS: Noor tension Mt lo aap....kuch nahi large Rudy...

Noor ha me nod karte hai.....fir pushpa ji bolte hai....

PS: Noor jao room me rest kar lo...

Noor haa me nod kare ke aapne secret room me chale jate hai.....

Cheetah Santu aapne room jate hai.... fir cheetah Bolta hai...

CS: Santu ji hume Ruds aur Noor ki chinta ho rahi hai....

SS: Cheete tu tension Mt le tujhe pata hai yeh dono ek dusre k dhal hai....agar rudy ko kuch Hoga to Noor sab se pehele khadi Hoge rudra k aage.....aur Noor ko kuch Hoga to Rudy khada Hoga....yeh dono khud ek dusre k Procter hai....

Cheetah smile karta hai fir Bolta hai....

CS: haa Santu ji aapne Sahi kaha....
Aur Santu k forehead par kiss kar lete hai....

Santu cheetah k lips pe kiss kar lete hai....dono k dusre ko passionately kiss karne lagte hai.... thodi der baad kiss break karte hai.....

CS: I LOVE YOU SO MUCH SANTU JI...

SS: I LOVE YOU TOO CHETEE...

Santu aapna head cheetah k chest me rakh kar so jate hai.....

In rudra side...

Rudra Arshad Malik k Ghar jata hai....25 guards k sath with gun....lekin rudra k shock se Arshad aur uski family waha par nahi the...wo log 2 din pehele hi London chale gaye hai
.....rudra ab sochne Lagta hai ki Noor par kisne attack karuwaya hai kahe kar.....

Rudra Malik mansion wapas aata hai....aur direct noor k room me jata hai....dekhta hai Noor room me nahi thi....rudra Noor ko Charo or khoj ta hai....lekin Noor nahi milte....Tabhi ek servent Bolta hai.....ki Noor aapne secret room me hai....rudra secret room me jata hai.... aur room ko dekh kar shock ho jata hai....room me Charo or rudra k photo the.....Noor  wahi par ek rudra ko photo aapne seene se laga kar so gaye thee.....rudra smile karta hai....aur Noor k pass jata hai.....Rudra photo le kar side me rakh deta hai.....Fir rudra Bolta hai...

Hasi Ban Gaye ft.karEena ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें