PART 15

952 116 8
                                    

Continue from previous part.....

Santu hall me aate hai.....fir rudra Bolta hai....

Rudra: Bhabhi maa Noor Ji kaha par hai....

SS: Bhaut NOOR JI ki yaad aa rahi hai Rudy.....

Rudra samjh jata hai ki Noor ne bhabhi ko Bata diya kahe kar..... rudra smile karta hai fir Bolta hai....

Rudra: Bhabhi maa.....

SS: fresh ho kar aa rahi hai....

Rudra nod karta hai.... thodi der baad Noor aate hai.....aur pushpa ji ki pair chu lete hai.... cheetah ko hug karte hai.....sab breakfast karne chale jate hai.....Tabhi barbie aate hai....aur iss bar rudra Noor ki face ki expression change hota huwa dekhte hai.....

BM: Good morning everyone/ Noor di....

Noor kuch nahi bolte hai....aur Baki log good morning wish karte hai....fir Noor bolte hai....

Noor: barbie Tum yaha par Kyu aaye hoo....

Barbie k bolne se pehle Pushpa ji bolte hai.....

PS: humne bolaya hai Noor.....

Rudra: kis Liye.....

PS: Rudra hamari baat Mano Tum barbie se shadi kar lo wo tumse bhaut payar karte hai....aakhir Kya kami hai barbie me.....

Rudra Noor or dekhta hai.....Noor Aapna sar nich kar ke chup chap baithe the.....Santu cheetah Pushpa ji or dekhte hai.....fir pushpa ji bolna continue karte hai .....

PS: Barbie tumhare liye ek dam perfect hai.....rudra Tumhe barbie se shadi kar leni chaiye.....

Noor ki aakho me aasu girta hai.....yeh Santu cheetah rudra notice karte hai.....Noor ki aasu dekh kar ab rudra ka gussa 7th sky par the....fir Bolta hai....

Rudra: maa humne aapko kitna bar bola hai....ki hum kisi AUR se payar karte hai....aur use se shadi karenge....agar aapne hamari ek baar aur shadi ki BAAT ki na to humse bura koi nahi Hoga ......... angrily

Fir rudra Noor ko Bolta hai....

Rudra: mam office ka time hogaya hai chaliye........ coldly

Noor kuch nahi bolte hai....aur car me ja kar baith jate hai.....rudra guards ko instructions deta hai....fir khud aa kar driving seat par baith jata hai.....Noor uske side pe shant se baithe the.....rudra Bolta hai....

Rudra: Noor.......

Noor:................

Rudra: Noor hamari or Dekhiye.....

Noor negatively nod karte hai......
Rudra kuch nahi Bolta hai....Noor ko aapne taraf pull karta hai.....aur Bolta hai....Hume aap hi k hai aur hamesha rahenge.....jayada stress mat ligye....yeh bol kar Noor ki forehead par kiss kar leta hai....aur car start karta hai.....Noor Rudra ki haat pakad kar aapna sar rudra ki shoulder par rakh lete hai....rudra smile karta hai..... aur dono office chale jate hai....

At pushpa ji side....

PS: barbie Tum chinta Mt karo rudra jald hi man jayega tumse shadi karne k liye....

BM: lekin aunty mujhe nahi Lagta rudra ji manage....

SS form back: Tum sahi kahe rahi ho barbie rudy kabhi nahi manega....

PS: Santu.....

SS: maa aap Kyu Rudy ki jabardasti shadi karne pe tuli ho....wo Kisi AUR se payar karta hai.....aur jise wo payar karta hai na.....wo bhi Rudy ko khud se jayad Payarr karte hai.....

PS: Aur wo kon hai jise Rudra payar karta hai.....

SS: jab rudy ka mn hoga tab wo aap ko baata dega....

Hasi Ban Gaye ft.karEena ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें