PART 30

1.2K 102 9
                                    

Continue from previous part......

Haseena: bhabhi maa aap ko yaad hai jab hum coma se Bahar aaye the....

Santosh haa me nod karte hai....haseena bolna continue karte hai....

Haseena: hum use pehele hi coma se Bahar aa gaye the bhabhi....jab aapne bola tha na ki mishri aaye hai....use din hum coma se Bahar aa gaye the....

Yeh sab sun kar shock hote hai siwaye rudra k.....

Rudra: Aur yeh baat Hume malum hai....

Flashback....

Santosh Noor ko mishri k bareme baata kar thodi der baad chale gaye....Noor yeh baat sun kar pata nahi kaise uth gaye....Tabhi rudra Noor k room me aata hai....aur dekhta hai...ki noor uth gaye....rudra Noor k pass ja kar Noor ko tightly hug kar ke rone Lagta hai...Noor bhi rudra ko tightly hug kar lete hai....thodi der baad dono hug break karte hai....fir rudra Bolta hai....

Rudra: hum Baki sab ko Bata Kar aa rahe hai....

Noor rudra ko pakad lete hai fir bolte hai...

Noor: nahi rudra ji abhi nahi....Hume pata chala hai ki mishri aaye hai....

Rudra haa me nod karta hai.....aur Noor bolna continue karte hai...

Noor: aap ko pata hai mishri saif ki wife hai....

Rudra shock ho kar Noor ko dekhta hai.....noor haa me nod karte hai....fir rudra Bolta hai....

Rudra; to yeh mishri yaha par Kyu aaye hai....

Noor: humse badala lene uske parivar ko Humne jail Bheja hai uska badala....

Rudra: kyaa....ab Kya karna hai...

Noor: aap ko mishri se shadi karne Hoge....

Rudra: aap pagal hogaye hai Noor....

Noor: rudra ji mere baat ko samjhiye..... Mishri bhaut hi powerful insan hai....Usne abhi tak aapne family ko jail nikal bhi Liya hoga....agar aap mishri se shadi karte hai...to wo Hume financially Hume weak kare ge Jo ki aacha hai.....aur hum bhabhi k sath London ja kar waha ka business sambhal lenge.....aur aapne company ko top 1 par lekar aayenge fir India wapas aayenge....

Rudra: bhabhi maa ko Kyu lekar ja rahi hai aap...

Noor: Kyu ki bhabhi maa ko mishri ki aasiliyat pata hai.... aur wo yaha par rahenge to unke jaan ko bhi khatra Hoga.....

Rudra: aap ko sab pata hai....to itna baad drama Kyu karna..... direct ja kar unko Uda dete hai na hum.....

Noor: nahi rudra ji.... mishri powerful insan hai....hum uska kuch bhi nahi bigar sakte hai....uske liye Hume aapne company ko num 1 par lekar aana hai..... aur top 1 billionaire bana hai....agar hum aisa bann jate hai...to hum unko unke kiye ki saza de kar rahenge.....

Rudra: nahi Noor hum mishri se shadi nahi kar sakte....humne Zindagi me bass ek hi ladki se payar Kiya hai....aur hum use dhoka nahi de sakte....

Hasi Ban Gaye ft.karEena ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें