PART 2

1K 113 7
                                    

Continue from previous part.....

In rudra room...

Rudra balcony me baithi thi...rudra ko Noor ki tension khaye ja rahi thi....wo so nahi pa rahi thi...thodi der baad rudra k door par knock hota hai... rudra Bolta hai...aa jaye...fir Noor andar aati hai...aur Rudra Bolta hai...

RS: Areyy Noor Ji aap yaha par mujhe bola Liya hota....

NM: Kyu main nahi aa sakti Kya....

RS: nahi aise baat nahi.....boliye Kya baat hai...

NM: mujhe pata hai aap ko hamari fikar ho rahi hai...lekin itna chinta Kyu karte hai....kuch nahi huwa hai...Hume...jab tak aap hamre sath hai Hume kuch nahi ho sakta....aap fikar mt kariya....aur so jaye...

RS haa me nod karti hai...aur Noor waha se Chali jati hai...rudra sone ka try karti hai....aur thodi der baad so jati hai....

In Noor room....

Noor aapne room me baith kar kuch soch rahi thi....fir Noor ne aapne manager ko call Kiya...aur Rudra k family k bareme pata karne k liye boli...

Thodi der baad manager Noor ko information mail kar deta hai...aur Noor mail read karti hai...fir Noor Santosh ko call karti hai....

In Mumbai....

Santosh ka call ring hota hai.... Santosh call receive karti hai...aur bolti hai....

SS: hello....

NM: hello Kya main Santosh Singh se bol rahi hoon....

SS: ji haa aap kon....

NM: ji hum Noor Malik bol rahe hai....

SS: kyaaaaa Noor Malik Meri Rudy ki boss hai na aap....

NM: boss nahi dost kahe sakti hai....hum rudra ji k dost hai...

SS: ji boliye aapne call Kyu Kiya Rudy thik hai na...use kuch huwa to nahi hai na....

NM: ji rudra ji thik hai...wo humne aap ko call iseliye Kiya tha ki....

Mute

Conservation...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.

NM: thik hai thank you Bhabhi....

Aur yeh bol kar call cut kar deti hai...

Me be like: itne me Kya baat hogaye ki Noor ne Santosh ko bhabhi bol diya....
Kuch to garbad hai...😂

Aur ab Noor bhi so jati hai....

Next day...

In rudra room...

Rudra fresh ho kar aata hai...aur Rudra me aaj bodyguard k cloth nahi pehna tha...Kyu ki....Kyu ki....Kyu ki...
Aaj rudra ko janam din tha...aur Rudra hamesha aapne Janam din par normal clothes pehen ta tha....
Aur Noor ne bhi traditional dress saree peheni thi....

Hasi Ban Gaye ft.karEena ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें