PART 7

917 114 9
                                    

Continue from previous part....

Noor: Aap is waqt yaha par kuch baat hai rudra ji....

Rudra: Aap se kuch puchna tha...

Noor: haa boliye na....

Rudra: Kal aap kis Liye roye the....

Noor: humne aap sab ko bola to tha....ki aami Abbu ki yaad aa rahi thi iseliye....

Rudra: Aapko real reason nahi Batana hai to koi baat nahi.... lekin itna yaad rakhiye ga Noor Ji...hum Aapke sath humesha hai....hamre Zindagi me cahe koi bhi Kyu na aa jaye.....aapki jagah koi nahi ke sakta....aap Hamari first priority hai....Baki sab baad me hai.... iseliye agar koi problem hai to Hume baatye....agar nahi Batana hai to koi bhi baat nahi....agar aap ko Lagta hai hum aap ko chordenge to yeh iss Janam me possible nahi hai.....
Aap ko aur Rona hai to roye hum nahi ro kenge aap ko...lekin jis waqt aapki rone kids wajha pata chal gaye aur iske Piche us insan k bareme bhi pata chal jaye ga na....wo zinda nahi rahega....aur hum srif bolne k liye nahi bol rahe hai....sach bol rahe hai...

Rudra Noor k forehead par kiss kar ke chale jata hai.....Noor bass chup chap thi...lekin use bhaut Khushi lagi thi jab rudra ne yeh sab bola aur forehead par kiss Kiya.... Noor ab bhaut Khush thi.... aur smile karte sone chale gaye.....

Rudra side...

Rudra Noor ki rone ki wajha Kya ho sakta hai uske bareme soch raha tha...aise hi sochte sochte wo bhi so jata hai.....

Next day....

Sab uth jate hai....Noor fresh ho kar kitchen me jate hai...aur servant ko bolte hai...

Noor: Aap Hume instructions digye aaj hum breakfast banayenge....

Servent: mam agar rudra sir ko malum pada to bhaut mar parege please main hi banata Hoon na aap baatye Kya bana na hai...

Noor: kuch nahi Hoga hum hai na.... aap instructions digye kheer kaise bana te hai....

Servent Noor ko instructions dene Lagta hai....Noor sari instructions follow kar rahi thi....thodi der baad kheer bana gaya tha....aur Noor ne servent ko bola ja kar sab ko bola ya kahe kar.... servent sab ko bola ne chala jata hai....thodi der baad sab aate hai....Noor bolte hai...

Noor: chaliye Sab dinning table par baithey....

Sab confused ho kar baith jate hai....

Noor breakfast lekar aate hai...jaise Noor breakfast lekar aate hai..rudra khada hota hai...help karne k liye lekin Noor ishara me mana kar dete hai...to rudra baith jata hai.....fir Santosh bolte hai...

SS: kyaa baat hai Noor aaj aapne banaya hai....

Noor: ji bhabhi....

Yeh sun kar rudra ko Thoda shock laga Kyu ki Noor ne aaj tak kabhi kuch nahi banaya tha....fir CS Bolta hai...

CS: waise Kya banaya hai aapne...

Noor: kheer....

Rudra k face par smile aa jate hai...aur Noor notice karte hai...fir wo bhi smile karte hai....

Hasi Ban Gaye ft.karEena ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें