Aise hi Rudra aur Noor ki reletion ko 2 month ho jate hai....aaj Noor ki aami Abbu ka sapana Pura hogaya tha....aaj school ki opening ceremony thi....sab ready ho kar school wale jagah par jate hai......Noor aapne room me Ready ho rahi thi....aur Baki sab ready ho kar hall me aa jate hai.....Noor bhi thodi der me aate hai....aur Rudra Noor me kho jata hai....Noor bhi rudra me kho jate hai.....Baki sab fake cough karte hai.....dono hosh me aate hai....Noor Rudra k pass khade ho jate hai....rudra Noor k ear me whisper karta hai....
Rudra: Bhaut hi jayada khubsurat lag rahi hai mrs.singh
Noor blushed harder....fir Noor bolte hai....
Noor: Aap bhi bhaut handsome lag rahe hai....
Both outfit 👇
SS: Ek dusre ki Tariff hogaye ho to chale...
Dono haa me nod karte hai.... rudra sab ko car me baithne k liye Bolta hai....aur khud guards ko instructions dene chala jata hai....thodi der me Rudra aata hai...aur sab school k liye nikal jate hai......
******
At school...
Sab school pauchte hai....
Media sab aaye huwe the ....Noor media k pass jate hai.... media Noor se sawal karne lagte hai....Rudra Noor k Piche khada.....as wo Noor ka bodyguard tha.....
Media 1: Mam aaj aapne itne Badi mukam pa li Kya kehena chaate hai....
Noor: Abhi aur mukam Pana Baki hai....jab hum wo mukam pa lenge tab aap ko baatyenge......with smile...
Rudra bhi smile karta hai....
Media 2: Mam school ki opening ceremony kon kar raha hai...
Noor: Pushpa Singh....hamari aama....
Noor yeh jaise bolte hai....sab Noor or dekhte hai....PS ki aakhe brim ho gaye thi.....Rudra ko bhaut Khushi huwe the...Santu cheetah bhi bhaut Khush the....
Media aise hi sawal puchte gaye....Tabhi ek media bola....
Media 3: mam humne suna hai....aap ka chakkar aap ke bodyguard k sath chal raha tha....
Yeh sawal par rudra ko gussa aa jata hai....aur wo media wala ko Marne jana wala tha ki Noor ne use rok liya....fir Noor bolte hai...
Noor: jii chakkar nahi... bal ki hum ek dusre payar karte hai....aur jald hi shadi bhi karne wale hai....aap log invited hai...to aaye ga jaruru.... aur haa...agar kisi ne bhi rudra ji k bareme kuch galat bolne ki Koshish ki to woh hospital k bed par khud ko payega.... aur yeh NOOR MALIK KA WADA HAI....