Next day.....
Aaj Malik mansion me party thi...rudra joro shor se tayariya kar raha tha....aur yeh Noor dekh kar bhaut Khush the.....Noor Rudra k pass jate hai....aur bolte hai....
Noor: Rudra ji Hume aur Bhabhi ko mall jana hai to hum jaa rahe hai...
Rudra: Rukiye hum bhi chalte hai....
Noor: nahi nahi aap yahe rahiye hum aur bhabhi chale jayenge...
Rudra: Aap aur Bhabhi car me baithe hum guards ko instructions de kar.... aate hai.....
Noor aur Santu car me chale jate hai ...aur guards ko instructions de kar Noor k pass jata hai fir Bolta hai....
Rudra: Aap please aache se jayega.... Bhabhi maa inko dekhiye ga...
Noor: jii thik hai....
SS: Rudy Tum Kyu tension le rahe ho hum hai na....
Rudra: Aap hai iseliye hum nahi ja rahe hai... aache se jaye ga....
Noor aur Santu haa me nod karte hai aur chale jate hai.....rudra tayariya me lag jata hai...thodi der baad PS aate hai....aur barbie bhi use time par aate hai.... barbie Pushpa ji k pass jate hai.... pushpa ji barbie ko dekh kar Khush ho jate hai.... barbie bolte hai....
BM: Aunty....kaise hai aap
PS: hum thik hai bacha aap batao...
BM: hum bhi aache hai....
PS: Waise Kya hum tumse ek sawal puche....
BM: ji ji kahiye na....
PS: Kya Tum rudra ko Pasand karte ho....
Barbie yeh sun kar shock ho jate hai....aur kuch nahi bolte hai... pushpa ji fir se question repeat karte hai.... barbie bolte hai...
BM: Haa aunty ji hum rudra ko bhaut Pasand karte hai....
PS: rudra se shadi karoge?
BM Shock ho kar PS or dekhte hai.... pushpa ji bolte hai....
PS: bolo barbie beta....
BM ha me nod karte hai...fir Bolte hai
BM: Rudra tayar hai shadi k liye?
PS: hum rudra se puchenge...
BM Haa me nod karte hai....aur ab BM bhaut Khush hote hai.....
Thodi der baad Noor aur Santu mall me se aa jate hai fir....Noor Rudra k pass jate hai....rudra Noor ko dekh kar Khush ho jata hai....Noor Rudra k pass ja kar bolte hai...
Noor: yeh ligye aaj Shaam ko yehe dress peheniye ga....gives him a bag
Rudra bag lekar Noor ko thank you Bolta hai....Noor Rudra ko smile back karte hai...aur waha se chale jate.....rudra khud ko Bolta hai....
Rudra in mind: hayee aapki yeh dimple wali smile hamari jaan le leti hai....
Fir Rudra sari tayariya dekhne Lagta hai....aise hi shaam ho jate hai....aur Malik Manison saj gaya tha....