Sab hall me baithe the....rudra baby ko aapne goud me rakhi thi....sab log adore kar rahe the rudra aur baby ko.... Tabhi Piche se k aawaz aata hai....
Person: Rudyyyy
Sab Piche turn hote hai...aur wo person ko dekh kar sab Khush ho jate hai siwaye Santu k....
Wo person aandar aate hai...rudra baby ko cheetah ko de deta hai....aur wo.person rudra hug kar lete hai....rudra Bhi wo.person ko hug back karta hai....fir pushpa ji bolte hai.
PS: hum bhi yehe hai.... mishri...
Yeh mishri pandey rudra k bachpan ki dost.....chaliye dekhte hai yeh Kya role play karte hai rudra ki life me....
Mishri Pushpa ji k pass ja kar unko hug karte hai....Pushpa ji bhi hug back karte hai..... fir cheetah ko bhi hug karte hai.... mishri Santu k pass jate hai....lekin Santu waha se baby ko le kar chale jate hai.....Baki log kuch bhi nahi bolte hai.....fir rudra Bolta hai...
Rudra: Mishri Tum kab aaye aur tumhe kisne bola ki hum yaha par hai.....
Mishri ( M ): hum Kal hi aaye aur tumhara pata karna muskil nahi handsome hunk.....
Rudra: Aacha hai chalo jao fresh ho kar aa jao..
Servent mishri ko room dekha ta hai... mishri ja kar fresh ho jate hai... thodi der baad mishri aate hai....aur Rudra k pass baith jate hai...dono baat karne lagte hai....aaj rudra Khush tha...
Mishri rudra ki mood light up kar rahe the.....yeh Baki log dekh rahe the.... cheetah Pushpa ji ko bhaut aacha Lagta hai...lekin Santu ko aacha nahi Lagta hai...Santu baby ko cheetah ko de deti hai....aur khud Noor k room me chale jate hai....In Noor room...
Santu Noor k pass jate hai....aur Noor ka haat pakad lete hai..... fir bolte hai...
SS: Noor ab bhaut hogaya.... please uth jaye ab....aap ko pata hai aaj Ghar me naya insan aaya hai...aur wo mishri hai...mishri jaise hai waise nahi hai.....wo Rudy ko Pasand karte hai aap ko pata hai....agar aap jalde se nahi uthe to maa unke shadi kar degi.... please Noor uth jaye.... mishri aache ladki nahi hai....aur maa Rudy ko blackmail kar ke bhi shadi kar dege.... please Noor uth jaye...
Itna bol kar Santu Noor k haat pakad kar rone lagte hai.....lekin Noor ka koi bhi movement nahi hota hai.....
Thodi der baad santu aapne room me chale jate hai....lekin rudra abhi bhi mishri k sath baat kar raha tha.....Noor ka dawa ka time hogaya....rudra Mishri se hi baat kar raha tha....Santu Noor ko dawa dene jate hai....Santu Noor ko dawa khila dete hai....fir Noor se bolte hai....
SS: Dekha Noor aaj Rudy bhul gaya aap ko dawa dena..... please uth jaye Noor nahi to Rudy aap se dur ho jaye ga....
Santu wahi Noor k pass baithe rahte hai....thodi der baad rudra aandar aata hai....aur Noor ko dekh kar Bolta hai...
Rudra: bhabhi maa aap yaha par Kya kar rahe hai....
Noor: hum Noor ko dawa dene aaye the....a little bit rudely
Itna bol kar Santu waha se chale jate hai....rudra ko Thoda bura Lagta hai lekin wo kuch nahi Bolta hai....
*****
Next day...
Sab dinning table par baithe the.... breakfast karne k liye...mishri bhi wahi thi.... mishri Noor k place par baithne wale thi ki Santu bolte hai....
SS: Mishri wo Noor ki jagah hai aap kahi aur baitho....
Mishri Santu ki BAAT ko ignore karte hai....aur wohi baith jate hai....Santu rudra or dekhte hai....rudra kuch nahi Bolta hai....Santu baby ko lekar waha se chale jate hai....
Santu room...
Santu khud se bolte hai: Aaj Rudy ne kuch nahi bola jab koi aur uski Noor uski jaan ki jagah par baith tab....Kya Rudy mishri k aane se itna Khush hogaya hai ki wo Noor ki jagah kisi aur ko de raha hai....
Back to hall...
Cheetah Rudra Mishri pushpa ji breakfast kar rahe the.....rudra Mishri k sath hass kar bate kar raha tha.....yeh pushpa ji aur cheetah dekh kar bhaut Khush hote hai....Fir pushpa ji cheetah se dheree se bolte hai....
PS: Cheete tujhe nahi Lagta ki mishri k aane se rudra bhaut Khush hone laga hai....
CS: haa maa aapne Sahi kaha....
PS: Kya main rudra se baat karu...
CS: thik hai maa main aap ke sath Hoon....
Cheetah office chala jata hai....aur Rudra Mishri garden me chale jate hai....
In garden...
M: aur batao rud kaise chal raha hai...
Rudra: Tum aa gaye ho to aacha lag raha hai....nahi to hum bass ek zinda lash the...
M: Rud bhale Tum mujhe aapna nahi mante ho lekin main to mante Hoon....aaj bhi main wohi college mishri Hoon Jo tumhe shiddat wala payar karte the,hai,aur rahege...
Rudra Thoda sa smile karta hai...dono aise hi baat kar rahe the....dono baate karte waqt hass rahe the....Santu yeh sab dekh rahi thi....aur use bhaut bura lag raha tha....Santu mn hi mn bhaut ro rahi thi....Kyu ki mishri ki aasiliyat Santu ko pata tha....aur yeh baat Santu ne rudra ko baatya tha...lekin kisi ne Santu ki BAAT par Biswas nahi Kiya....aur sab ne Santu ko hi Galat Samjha....tab se lekar aaj tak Santu Mishri se baat nahi ki hai....
Aise hi din guzar te gaye.....rudra Noor or dhyan Kam karta gaya....Noor ko hamesha Santu dawa dete thi ab.....aise ek din sab baate kar rahe the....Tabhi pushpa ji bole....
PS: Rudra beta Hume aap se kuch baat karne hai.....
Rudra: haa ma boliye na....
PS: hum chate hai ki Tum mishri se shadi kar lo....
Yeh sun kar Santu shock ho kar rudra or dekhte hai.....fir cheetah Bolta hai....
CS: Haa Ruds mishri bhaut hi aache ladki hai....tumhe college time se payar bhi karte hai....kar lo shadi.... Zindagi bhaut lambi hai....aur tumhe yeh Zindagi me ek Humsafar ki jarurat padege...
PS: haa beta cheetah sahi kahe raha hai.....aur humne Mishri se bhi pucha tha....aur wo ready bhi hai shadi k liye.....
Santu rudra ka jawab ka intazar karte hai.....thodi der baad rudra Bolta hai...
Rudra:..............
...........
......
.....
....
...
..
..
.Part end!
Thank you and sorry for the mistake ❤️