BONUS....🧿❤️
Continue from previous part.........
Rudra: hum ready hai maa.....
Santu shock ho kar rudra ko dekhte hai..... cheetah Pushpa aur mishri bhaut Khush the....
Cheetah rudra ko hug kar leta hai....aur pushpa ji rudra k forehead par kiss kar lete hai....aur bolte hai...
PS: hum aaj hi pandit ji se muharat nikal lenge.....
Sab haa me nod karte hai expect Santu....Santu ki aakhe brim hogaye thi....wo waha se uth kar Noor k room me jate hai....aur Noor k haat pakad kar bolte hai....
SS: Noor aapne aapne rudra ji ko kho diya....Noor Rudra shadi karne ja raha hai mishri se....mishri rudra ki Zindagi barbad kar dege.... please uth jaye Noor.....Santu zor zor se rone lagte hai.....lekin Noor ki body me abhi bhi moment nahi the......
*****
Back to hall....
Pushpa ji ne pandit ji ko bolaya....aur muharat nikal ne k liye bola.... pandit ji ne bola Kal ka muharat subh hai.... pushpa ji haa me nod karte hai....
***
Next day....
Aaj rudra aur mishri ki engagement thi..... Engagement ki sari preparation hogaye thi.....sare guest aa gaye the.... function suru hogaya tha....lekin Santu function me nahi jate hai.... Cheetah Santu k pass jata hai...aur Bolta hai...
CS: Santu ji chaliye na function start hogaya hai....
SS: Hum attend nahi kar rahe hai koi bhi function Tum jao....
CS: lekin Santu ji....
SS: Cheete main bola na Tum jao....... angrily with red eyes
Cheetah waha se chala jata hai.....rudra cheetah se Santu k bareme puchta hai.... cheetah Bolta hai ki wo nahi aaye ge....
Rudra Santu k pass jata hai aur Bolta hai...
Rudra: Bhabhi maa aap aapne devar k engagement me nahi chale ge.....
SS: kon devar.....hum kisi ko nahi jante hai....
Itna bol kar Santu waha se chale jate hai.....Idhar rudra function me wapas aata hai..... pandit ji ring exchange karne k liye bolte hai.....rudra Mishri ring exchange karte hai....
Aur aise he Function khatam ho jata hai......
****
Aise hi din bit te gaye aur aaj rudra aur mishri ki shadi thi....Santu ghar me se kisi se baat nahi kar rahi thi....Sare decorations hogaye the....rudra k shadi k liye.....
Sab guest aa chuke the....shadi ki rasam suru hoagye the....Santu Noor k room me ro rahi thi....
Rudra ab mishri ka mang bhar raha tha.... aur yeh sab Santu aur koi aur bhi dekh rahe the....brim eyes k sath....
Ab rudra ki shadi hogaye thi Mishri k sath....sab bhaut khush the siwaye do aadmi k.....ek Santu aur dusre Jo Santu k sath the.....