Continue from previous part.....
Story ka name change kar ke
Hasi Ban Gaye....
Rakha hai...🙂🤝Noor aur Rudra office k liye nikal jate hai....aur Rudra as usual office me round Marne Lagta hai....aur Noor sab dekh rahi thi....rudra ne round mar Liya....Noor k Cabin me knock kar ke aata hai....aur as usual Noor wahi bolti hai...
Noor: Rudra ji kitni bar bola hai ki knock mt Kiya kigye....
Rudra: Sorry mam lekin knock karna aacha hota hai....
Noor: ji thik hai.....aap Idhar aaye to....
Rudra Noor k pass jati hai fir Noor bolti hai....
Noor: Aapna haat aage kigye....
Rudra aapna haat aage karta hai....fir Noor Rudra ko ek bracelet pehenati hai....Jo bhaut hi khubsurat tha....
Bracelet 👇
Rudra bracelet ko dekhta hai fir Noor ko.....fir se Noor Bolti hai....
Noor: HAPPY BIRTHDAY RUDRA JI....
Rudra: Thank you so much mam...lekin itni mehengi gift hum nahi le sakte....
Noor: Kyu....
Rudra: Mam yeh kitni mehengi hai....
Noor: To Kya huwa....
Rudra: lekin mam....
Noor: kuch lekin wakin nahi chup chap le ligye.....
Rudra: thank you mam....
Noor: abhi aur to surprise Baki hai....
Rudra: Kya matlb mam....
Noor: DHEREE DHEREE pata chale jaye ga..
Rudra disbelief me nod karti hai.....aur sofa par baith kar phone scroll karne lagti hai....aur Noor Aapna Kam karna lagti hai.....
Aise hi shaam ho jati hai....aur Rudra Noor Malik mansion k liye nikal jate hai.....jaise hi dono Malik mansion pauchte hai...rudra shock ho jati hai....Malik mansion ka decorations dekh kar....
Malik mansion decorations 👇