PART 5

960 109 7
                                    

Next day....

Sab ready ho kar niche aate hai....as sab ko aaj ghumne jana hai.....rudra ne Noor ne Jo gift diya tha wohi pehena tha....aur Locket bracelet bhi pehena huwa tha.....rudra bhaut hi jayada handsome lag raha tha....Noor to rudra me puri Tarah kho gaye thi....fir SS bolte hai....

SS: mana ki hamare devar bhaut hi handsome hai....lekin aise ghurana band kar ligye....

Noor hosh me aate hai....aur SS haste hai.... rudra ne Noor ko notice Kiya...Noor Bhaut hi khubsurat lag rahi thi... Noor Bhaut hi khubsurat outfit pehena tha....

Noor outfit 👇

Sab log ghumne Jane k liye Manison k Bahar aate hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Sab log ghumne Jane k liye Manison k Bahar aate hai....rudra Sab ko instructions deta hai...

Rudra: Bhabhi maa aap bhaiya ek car me aaye aur main Noor Ji maa ek me aate hai....

SS: nahi maa bhi hamare sath jayege....

Rudra: thik hai....Noor Ji aap car me ja kar baithe hum security dekh kar aate hai....

Cheetosh aur pushpa ji car me jate hai....aur Noor bhi car me jate hai...rudra Sab security check kar raha tha.,..aur sab ko instructions de raha tha.... thodi der baad rudra Noor k pass aata hai....aur driving seat par baith jata hai....

Rudra & Noor car👇

Cheetosh pushpee car👇

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Cheetosh pushpee car👇

Cheetosh pushpee car👇

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Hasi Ban Gaye ft.karEena ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें