Continue from previous part....
SS: Ab aapne bhabhi se jhut bolo ge....
Noor: Bhabhi barbie mere chacha ki beti hai....aur yeh rudra ji k uppar jaan chidakti hai....aur mere chacha Chachi barbie aur saif chacha k bete humse bhaut jalte....humari success se jalte hai.
Noor yeh bol kar SS ko hug kar ke rone lagte hai...SS bhi Noor ko hug kar lete hai.....SS Noor ko shant karte hai aur bolte hai.
SS: tumhe iss baat ki dar hai barbie kahi Rudy ko tumse chin na le kahe kar....
Noor positive me nod karte hai....fir SS Noor k head par aapna rakh kar bolte hai....
SS: Rudy aap ko kabhi chor kar nahi jayega Noor....aap bas aapne Dil ki BAAT ek baar bol kar Dekho rudra se....
Noor nod karte hai.....SS Noor k forehead par kiss kar ke chale jate hai....
Noor aapne secret room me jate hai....wo room me srif Noor hi jate hai Baki koi allowed nahi hai....rudra bhi allowed nahi hai.... Noor wo room me ja kar rudra ki photo frame le kar aapne seene se laga leti hai....as Noor k secret room me Charo or srif Rudra k hi photo the.....Noor jab bhi rudra ko miss karte hai tab wo aapne secret room me Chali jaye hai....
Noor rudra k photo lekar bolte hai: hum aap se bhaut payar karte hai rudra ji..... please aap Hume aise ignore Mt Kiya kigye....Hum mar jayenge agar aap firse Hume ignore karenge to..... Noor Bhaut rote hai aur 2 hrs baad aapne room me aa kar thande Paani se bath kar leti hai....fir ja kar so jate hai....
Next day...
Rudra subha aa kar Noor k door par knock karta hai....lekin aandar se koi aawaz nahi aate hai...fir rudra dekhta hai ki door unlock hai to wo aandar jata hai...aur dekhta hai Noor abhi bhi soye huwe hai....lekin Noor ko bhaut thand lag rahi thi....rudra ne jalde se AC of Kiya aur Noor k pass gaya...Noor k head par aapna haat rakhta hai....to Noor ki body puri Tarah tapa huwa tha....Noor ko bhaut tez bhukhar laga tha....rudra tension me aa jata hai....wo jalde se doctor ko bulata hai.... Baki family bhi aandar aa jate hai....thodi der baad doctor aate hai....aur Noor ko check karte hai...fir doctor bolte hai.....
Doctor: Chinta karne ki koi baat nahi hai.... jayada rone se aur thande Paani se bath karne k Karan inhe bhukar aaya hai....aur Shayad raat ki ac ki temperature bhi low thi....aap log inhe medicine time par de digye ga....aur 2 din rest....
Rudra: Thank you doctor......
Doctor chale jaye hai..... fir rudra servent se cold water or soft clothe lekar aane ko Bolta hai...
Rudra: kis baat k liye Noor Ji roye hai....
SS ko pata tha lekin wo kuch nahi bolte hai....
Rudra: bhaiya aap office jaye aur office aaj sambhal Ligye ga....
CS haa me nod kar ke chala jata hai....fir rudra PS aur SS ko bhi bhej deta hai....
Thodi der baad servent clothe aur Pani lekar aata hai.....fir rudra Noor ki Pati badal ne lagte hai....rudra waise hi Pati badal te waqt so gaye.....aur thodi der baad Noor uthte hai....aapne side me Rudra ko sota huwa dekhte.....rudra uncomfortably soye huwe thi....Noor ne rudra ko aache se sula diya....aur khud fresh hone chale gaye..... thodi der baad Noor fresh ho kar aate hai....aur Rudra k pass ja kar unke forehead par kiss kar ke bolte hai....