Continue from previous part......
Doctor: ji ab rudra ji khatra se Bahar hai....lekin unke stomach me chaku lagi hai....to aap log unka khayal rakhiye ga.....+ Me 1 week full bed rest.....
CS: ji doctor.....waise hum rudra kab le ja sakte hai....
Doctor: Aap unhe Shaam tak le ja sakte hai....
CS: Thank you doctor.....
Aur doctor chala jata hai...rudra ko normal ward me shift kar diya jata hai....sab rudra se Milne gaye..... rudra hoss me aata hai....sab ki gussa wale shakal dekhta hai....fir rudra Bolta hai...
Rudra: Aap sab mujhe aise Kyu ghur rahe hai.....
PS: Tume aapni fikar Jara bhi nahi hai....jab Dekho tab hero bante ho....kaise huwa yeh sab.....
SS: Rudy batao yeh sab kisne Kiya....aur kaise huwa....hamrai thori bhi chinta nahi hai....jab dekho tab heropanti dekha te ho....
CS: agar aaj hum time par nahi aate to hum Tume kho sakte the Ruds....
Noor kuch nahi bolte hai....wo silent Spector ho kar dekh rahi thi....rudra Bolta hai....
Rudra: Bhabhi maa hum mall se shopping kar ke aa rahe the tab 8/10 goons se hum pe hamala Kiya to....aisa hogaya lekin dekhiya aapka Rudy ne sab ko suta diya hai....aur khud fit and fine hai....aap ko to proud feel karna chaiye Aapke Rudy ne sab ko mar diya kahe kar......
Rudra k yeh Bata par sab shock hote hai....fir CS Bolta hai....
CS: lekin goons ne tum pe hamala Kyu kiya....aur kisne karuwaya...
Rudra: pata nahi bhaiya lekin hum jaldi pata laga lenge.....
Rudra Noor or dekhta hai....dono ka eye lock hota hai.....Noor ki aakhe red hogaye thi rone k karana.... fir CS rudra k pass aa kar uske ear me bolta hai....bhaut roye hai kahe kar....rudra fir Noor or dekhta hai....Jo ki kuch nahi bol rahi thi.....aise hi shaam hogaya rudra ko Malik mansion Liya gaya.....
After 8 hrs Noor bolte hai....
Noor: Ab 1 week k liye Rudra ji hamare room me rakhenge....
PS kuch bolne hi wali hote hai ki CS aur SS rok lete hai....rudra kuch nahi Bolta hai....thodi der baad sab dinner karte hai....rudra ko khane me taklif ho rahi thi to Noor ne khud khila diya....aur Baki sab dekh kar adore kar rahe the.....ps ko bhaut aacha lag raha tha....jis Tarah Noor Rudra ka khayal rakh rahi thi.....aise hi sab dinner karte hai...Sab aapne room me chale jate hai.... fir Noor Rudra ko support kar ke aapne room me le jate hai...
In Noor room....
Noor rudra ko medicine dete hai....rudra chup chap kha leta hai...as agar wo kuch Bolta to nooor uska sar phod deti.....Fir Noor Rudra se bolte hai...
Noor: Kya aap UN goon's me se kisi ko jante hai....
Rudra: nahi....aap please tension Mt ligye....hum pata laga lenge aur hum thik hai....kitna tension lenge...
Noor: Aap so jaye....
Rudra: Aur aap kaha par soyenge....