PART 16

897 108 6
                                    

In Malik mansion.....

Sab hall me baithe huwe the......Rudra Santu k pass baitha tha....aur Noor Cheetah k pass baith thi....Rudra Noor ko ishare ishare me tease kar raha tha....Aur Noor blush kar rahi thi....fir Santu bolte hai...

SS: Noor....

Noor: jii bhabhi....

SS: Aap ki Abbu aami ki sapana kab Pura ho raha hai....

Noor with smile: 2 month aur bhabhi....

CS: Waise Noor school ka Naam Kya rakh rahi hai....

Noor: Soul Academy.....

PS: bhaut aacha Naam hai beta...

Noor: Thank you maa....

Aise hi sab thori der or baat karte hai....fir sab dinner karne jate hai....rudra Noor ki side me baitha huwa tha.... barbie fir aa jate hai....rudra Noor ki haat pakad leta hai....Noor iss bar sad nahi hote hai....yeh cheetah Santu notice karte hai...aur smile karte hai... barbie aate hai...

BM: hello everyone/ Noor di

Iss bar Noor bhi bolte hai...

Noor: hii barbie aao Khana khane....

Barbie shock ho jate hai....Kyu ki Noor ne pichle 3 Saal se barbie se baat nahi... ki thi...

Barbie rudra k side me baithne hi wale hote hai ki rudra Bolta hai...

Rudra: Barbie Tum dusre jagah par baitho....

PS: Rudra....

Rudra: barbie Tum jao dusre jagah par baitho.....

Barbie pushpa ji ki side me baith jate hai....fir Pushpa ji bolte hai...

PS: rudra aise kon behave karta hai....

Rudra: hum karte hai..... rudely

Noor rudra ki haat pakad lete hai table k niche.....rudra shant hota hai...fir Bolta hai...

Rudra: Maa 2 mahine baad hum aap ko Aapke Bahu se miluwa denge....aur barbie humne Tume bol diya hai ki hum tumse shadi nahi karenge to Kyu mere piche padi ho..... coldly

PS: Rudra aakhir kon hai wo ladki jis ke Karan tumhe barbie ka payar nahi dikh raha hai....

SS: maaa aap Kyu Rudy ko force kar rahe ho.... rudy jise bhi payar karta hai na....wo bhaut aache ladki hai....wo rudra ko bhaut payar karte hai....aap Samajhte Kyu nahi hai....

PS: Tum log hamari baat Kyu nahi Samajhte ho....aakhir kami Kya hai barbie me.....Jo yeh uss nalayek ladki k liye barbie ko thukara raha hai....

Ab rudra ka gussa 9th sky pe tha.... cheetah Santu aur Noor Rudra or dekhte hai....sab dar gaye the....ab rudra kuch kar na de.....Noor Rudra ka haat nahi chod rahi thi....wo rudra ko shant kar rahi thi....rudra Thoda sa control karta hai aapna gussa....fir se Pushpa ji bolte hai....

PS: pata nahi kon chudel hai Jo rudra mere baat aapne maa ki BAAT nahi mn raha hai....

Ab rudra se bardash nahi huwa or Bolta hai....

Hasi Ban Gaye ft.karEena ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें