Continue from previous part.....
In Noor room....
Noor Bhaut ro rahi thi....Kyu ki aaj rudra ne khud bola hai....wo Kisi AUR se payar karta hai...Noor ka ro ro kar bura Haal ho gaya tha....Santu noor k room me jate hai....Noor Santu ko hug kar lete hai....Santu Noor ko shant karte hai.....Noor shant ho jate hai thodi der me....fir Noor bolte hai ....
Noor: Bhabhi wo Kisi AUR se payar karte hai bhabhi...... while sobbing
SS: Noor shant ho jao wo ladki Shayad aap bhi to ho sakte hai.....
Noor: nahi bhabhi agar hum hote to wo Hume jarur baata te.....still sobbing
SS: Kya pata Rudy ko bhi usi baat ja dar ho Jo aap ko hai....
Noor shant hote hai....aapna sar Santu k lap me rakh lete hai....Santu Noor k sar sillane lagte hai....Noor Thodi der me so jate hai......Santu Noor ko duvet se cover kar ke aache se sula dete hai....fir khud aapne room me chale jate hai....
In rudra room....
Rudra balcony me tha.... thodi der baad cheetah aata hai....aur Bolta hai....
CS: Kya baat hai rudra....aaj ma se kis Tarah baat ki Tumne...
Rudra: Aur Kya karte hum aap hi baatye bhaiya....hum se Bina puche unhone hamara rishta kisi bhi k sath fix kar diya....
CS: mana ki maa ne galte ki hai....lekin tumhe aisa bartav nahi karna chaiya tha maa k sath...
Rudra: Sorry bhaiya....
CS: Sorry Hume nahi maa ko bolo....
Rudra: Kal subha bol denge....
CS: Waise wo kon ladki hai jise tum payar karte ho.....
Rudra: Hai koi jise hum shiddat wale payar karte hai.....
CS: Kya Hume Naam pata chal sakta hai....
Rudra smile karta hai fir Bolta hai: Noor hai bhaiya hum unse bhaut payar karte hai....
Cheetah shock ho kar rudra or dekhta hai fir Bolta hai....
CS: Yeh baat Noor ko pata hai....
Rudra: nahi bhaiya.....
CS: Kyu....
Rudra: dar Lagta hai bolne me....
CS: kis baat k liye...
Rudra: Agar wo Hume Pasand nahi karte Hoge to hum aapni dosti bhi kho denge....Jo Hume manjoor nahi hai....
CS: Jaha tak Hume pata hai.... Noor bhi tumse payar karte hai Ruds....Baki tumhe jab thik lage tab Noor ko Batana....
Rudra haa me nod karta hai....aur cheetah waha se chala jata hai....rudra aapne room lock karta hai....fir Khuda ka shirt khol deta hai....aur mirror k Samne ja kar aapne chest par bane tattoo dekhne Lagta hai ....fir Bolta hai...
Rudra: I LOVE YOU NOOR....HUM AAP SE BHAUT PAYAR KARTE HAI....
yeh bol kar rudra ac ki temperature low kar deta hai aur sone chala jata hai.......
******
Next day....
Sab dinning table par baithe huwe the....rudra Bolta hai...
Rudra: maa Hume Kal k liye maff kar digye ....hum waise baat nahi karna Cha rahe the....hame aap se uss Tarah baat nahi karne chaiye....hum maaf kar digye....
PS: koi baat nahi rudra....ab chalo batao Tum kis ladki se payar karte ho....
Noor rudra or dekhte hai.... rudra Noor or dekhta hai....fir Bolta hai...
Rudra: pehel us ladki ko Bata de fir aap ko baatyenge...... looking towards Noor....
PS: Thik hai....jaise tumhare marzi...
Sab breakfast karte hai.... cheetah Noor office k liye nikal te hai....rudra security check karta hai....fir wo bhi aa kar car me baith jata hai.... driver drive kar raha tha.... cheetah driver k side me baitha tha....rudra aur Noor back seat pe.......rudra ka haat galte se Noor k haat se touch ho jata hai.... dono ek dusre ko dekhte hai .. aur hota hai dono ka eyelock.... cheetah yeh sab mirror ki through dekh raha tha....fir cheetah fake cough karta hai..... dono hoss me aate hai.....thodi der baad office aa jata hai....teeno office me jate hai.... cheetah aapne cabin me chala jata hai....rudra as usual round k liye nikal jata hai....aur Noor cabin me chale jate hai.....Thodi der me Rudra Noor k cabin me knock Kar ke aata hai.........
Rudra ja kar sofa par baitha jata hai....fir Noor Thodi der me bolte hai.....
Noor: Rudra ji ek sawal puche aap se.......
Rudra: jii mam khaiye na....
Noor: Wo ladki kon hai jise aap payar karte ho....
Rudra Noor dekhta hai....Noor ki aakho brim thi....fir rudra Bolta hai......
Rudra: Sham ko aap ko pata chal jaye ga Noor Ji....
Noor fir kuch nahi bolte hai....Noor Aapna Kam karne lagte hai....rudra aapna phone scroll karne laga....aise hi lunch time ho gaya.... rudra aur Noor ne lunch Kiya....fir rudra Bolta hai....
Rudra: Mam Kya main thodi der mall ja kar aa sakta Hoon....
Noor: Aap humse Kyu Puch rahe hai rudra ji....
Rudra: Aap please kahi mat jaye ga jab tak hum nahi aa jate please....
Noor smile karte hai.... aur haa me nod karte hai....rudra mall k liye aapne jet ( bike ) par nikal jata hai....rudra mall me ja kar shopping kar raha tha...Kyu ki aaj rudra Noor ko purpose karega....to rudra Noor k liye ek beautiful dress le liya....thodi der baad rudra mall se Bahar aata hai... aur dekhta hai...8/10 goons Bahar the....rudra ko kuch samjh nahi aata hai....wo goons rudra par hamala karte hai....rudra ne sab ko mar diya....lekin 2 goons Piche se aa kar rudra ko chaku marte hai jise rudra k stomach me lagte hai.....rudra kaise bhi kar ke un 2 goons ko Marta hai....rudra kaise bhi kar ke cheetah ko call karta hai..... cheetah ko Bata Kar rudra behos ho jata hai.... cheetah jalde se rudra k pass jata aur dekhta hai ki....rudra behos pada hai...
Cheetah rudra ko hospital le jata hai.....
In hospital...
Sab hospital aa gaye the.... Santu roye ja rahi thi.....Noor k face pe koi expression nahi tha.... pushpa ji bhi ro rahi thi..... doctor rudra k OT me operation kar raha tha.....Santu thodi der me shant hote hai....aur Noor k pass jate hai....Noor Santu ko hug kar ke rone lagte hai.....Noor ka ro ro kar eye red hogaya tha.....thodi der baad doctor OT se aata hai....
Doctor jaise hai cheetah puchta hai....CS: doctor rudra kaisa hai....
Doctor:............🙃
Part end!
Thank you and sorry for the mistake ❤️