Ab aise hi 2 Saal nikal gaye.....Rudra Mishri ka divorce hogaya tha....rudra ab bhaut shant sa reheta tha....kisi se bhi baat nahi karta tha.....raat ko Sharab pee kar Noor ki illusions se baat karta tha......
Zoya bhi 2 Saal ki hogaye thi.....Santosh aur Noor Zoya k sath bhaut khelte the....dono me aapne papa ki kami nahi hone thi....lekin ek chiz abhi bhi nahi badala tha....wo tha Noor ka payar rudra k liye......Noor abhi bhi bhaut payar karte hai rudra se.....Santu ko bhi cheetah ki yaad Khai jate the....lekin Zoya uske pass hone ka Karan wo cheetah ko utna miss nahi karte the.....
Ab HM group of industry number 1 position par aa gaya tha....Aur saif ne Malik industry ka Naam change kar ke....Saif industry rakh diya tha.....aur saif industry num 12 position par the....saif aur mishri saif industry sambhal te the..... barbie Arshad mumtaz bhi saif industry me Kam karte the......
Rudra pushpa ji aur cheetah ka sab chiz Noor dekhte the....lekin iss baat as aanjan the teeno.....ab saif ne rudra ko Marne ka plan bana rahe the.....Kyu ki rudra k Karan saif industry top 10 me nahi aa pa raha tha....rudra kaise bhi kar ke saif industry k sabhi file gayab kar deta tha....
Aise hi ek din rudra nashe me Ghar paidal jaa raha tha....Tabhi saif k goon aa jate hai...wo log rudra ko bhaut mare.... for a moment goons ko laga rudra mar gaya hai....to wo log chale gaye.....lekin rudra nahi mara tha....yeh Noor ka ek aadmi dekhta hai...aur jalde se rudra ko hospital le jata hai....aur pushpa ji cheetah ko inform kar deta hai....fir wo person Noor ko call karta hai...
Call conversation...
Noor: hello....
Person: hello maddam Malik...
Noor: kyaa baat hai sab thik hai na....
Person: nahi....while fumbling
Noor: Kya huwa hai jalde batao..... panicked voice
Person rudra k uppar attack k bare me Bata ta hai.... aur Noor numb ho jate hai.....Noor call disconnect kar ke...Malik villa jate hai....
In Malik villa...
Santu Zoya k sath khel rahi thi....Tabhi Noor Aaye aur Santu se bole..
Noor: bhabhi ab Hume Lucknow Jana Hoga...
Santosh: Noor tumhara dimag to thik hai na.....
Noor: bhabhi hum Lucknow Noor Malik ban kar nahi THE HASEENA MALIK ban kar ja rahe hai....ab aapna revenge ka time aa gaya hai bhabhi...
Santu ok me nod karte hai....aur Noor packing karne k liye bolte hai....sare packing ho jate hai....
****
Next day...
Ab main Noor ki jagah haseena use karungi......
Haseena Santu Zoya airport par pauch gaye...waha par haseena ka private jet wait kar raha tha ...haseena Santu Zoya andar jate hai...aur flight take off karta karta hai.....
India k media me hartal machi thi...Kyu ki aaj THE HASEENA MALIK aane wale the....aur aaj tak kisi ne THE HASEENA MALIK ko nahi dekha tha.....sare media airport par haseena ka intazar karte hai....
After some hours...
Haseena ki flight Lucknow airport par land karte hai....haseena mask Aur hoodie pehen lete hai....aur Santu bhi aapna face chupa lete hai.....
Haseena look👇