Next day....
Sab hall me baithe the..... Tabhi haseena Rudra ko bolte hai...
Haseena: Rudra ji hum saif industry ja rahe hai...
Rudra: hum bhi chal te hai....
Haseena: Nahi aap nahi chal sakte aap ko wo log dekh kar shock ho jayenge....
Rudra: Aap car me jaye hum guards ko instructions de kar aate hai...
Haseena aur Rudra chale jate hai.....rudra guards ko instructions de kar wapas aata hai.... haseena k pass....fir Bolta hai...
Rudra: Aache se jaye ga...aur aapna khayal rakhiye ga.....
Haseena haa me nod karte hai.....rudra haseena k forehead par kiss karta hai aur haseena chale jate hai....rudra wapas living room me aa jata hai....aur Santu k pass ja kar aapna sar Santu k lap me rakh kar Bolta hai....
Rudra: humne aap ko bhaut miss Kiya bhabhi maa....
Santu rudra k hair par kiss karte hai aur bolte hai...
Santosh: humne bhi bhaut miss Kiya Rudy....
Rudra smile karta as Usne aaj Kitne Saal baad santu k muh se Rudy suna hai.....
Back to haseena...
Haseena boss Wale entry lete hai saif industry me....mishri aur saif cabin me the...unke door par knock hota hai.... saif come in Bolta hai...wo person aandar aata hai aur Bolta hai ki haseena Malik aaye hai....saif aur mishri jalde se bolte hai ki unhe aandar bheje kahe kar.....
Haseena cabin me boss Wale entry lete hai...aur waha sofa par baith jate hai....fir bolte hai...
Haseena: Hii, I AM THE HASEENA MALIK...
Haseena dono se handshake karte hai....fir saif Bolta hai....
Saif: Ji aap yaha par kiss liye aaye hai mam
Haseena: Hume aap se deal karne hai...wo bhi 800 core ki....
Saif aur mishri shock ho jate hai...fir mishri bolte hai...
M: mam aap ko itne bade deal hamare company se hi Kyu karne hai...
Haseena: Kyu ki Hume Lagta hai....aap ko challenges bhaut Pasand hai....
M: Kya mtlb....
Haseena: agar yeh deal time par complete ho jate hai to Aapke company hamre company k sath Kam karenge.... aur yeh deal final ho jaye ga to....you will earn 800 core....
Saif: Challenge Kya hai...
Haseena: agar aap deal complete nahi kar pate hai to aap ko jarum bharna padega wo bhi 1000 core ka...
Saif aur mishri ek dusre ko dekhte hai....fir mishri bolte hai...
M: Hume manjoor hai....
Haseena: Ohh nice Hume nahi laga tha that you guys will accept this.....
Saif: Agreement digye...