Continue from previous part......
Rudra: bhabhi maa....
Haseena Santosh ek dusre ko dekhte hai.....dono mentally khud ko Marte hai.....rudra k aakho se aasu gir rahe the.... haseena se rudra ka aasu dekha nahi jaa raha tha...... haseena aapne mask kholte hai....aur Rudra k pass jate hai.....uska shoulder tap karte hai.....rudra haseena ko tightly hug kar ke rone Lagta hai...... Santosh se bhi nahi dekha ja raha tha rudra ki yeh halat..... Santosh bhi rudra k pass jate hai.... haseena Santosh mil kar rudra ko shant karte hai.....rudra thodi der baad shant hota hai....aur aaj Kitne saalo baad rudra ne haseena Aur Santu ka face dekha hai..... rudra k man me bhaut sawal the...... haseena aise komjor nahi par sakte.....wo hug break karte hai....fir haseena bolte hai...
Haseena: Mr.singh aap thik hai....
Rudra haseena ki or teary eyes se dekh raha tha...rudra haseena se kuch puchne hi wala hota hai ki haseena bolte hai....
Haseena: Mr.singh I hope aap purane baat nahi karenge....aur haa Noor Malik mar chuke hai...abhi Jo aap ke Samne hai wo haseena Malik hai....aur yeh Santosh Singh nahi Santosh Malik hai...... pointing towards santu....aur yeh Zoya Singh nahi Zoya Malik hai.... pointing towards Zoya....
Rudra Zoya ko dekhta hai....Zoya cute se pout kar ke rudra or dekh rahe the..... Santosh kuch bhi nahi bolte hai....aur sab dinner karne lagte hai... dinner k baad sab aapne room me chale jate hai....aur Rudra terrace par....
Rudra terrace par ja kar smoking kar raha tha....Santu terrace par aate hai....rudra k shoulder tap karte hai....rudra turn hota hai....Santu ko dekh kar wo cigarette fehek deta hai....fir Santu bolte hai...
Santosh: kab se smoking kar rahe ho...
Rudra: jab se aap log chale gaye....
Santosh: Cheete kaisa hai....
Rudra: jaise aap chor kar gaye.....
Santosh: aur maa...
Rudra: bass jee rahi hai...
Santosh Jane lagte hai Tabhi rudra Bolta hai....
Rudra: Aap log itne Saal se kaha the....
Santosh: London...
Rudra: aur Singh se Malik kab hogaye aap....
Santosh: jab tune Noor....sorry sorry hasu ko dhoka diya.....
Rudra Kuch nahi Bolta hai....fir Santosh waha se chale jate hai...
Raat k 1 baje jate hai lekin rudra abhi bhi terrace par hi tha....thodi der baad....
Kon aata hai?
Kon ho sakta hai?
Twist aa gaya....,😂
Thodi der baad haseena aate hai....aur bolte hai...
Haseena: kaise hai aap....
Rudra Bina turn huwe Bolta hai...
Rudra: Bas zinda hai.....
Haseena: Naraz hai humse...