PART 13

876 116 38
                                    

Continue from previous part......

In rudra side....

CS rudra k pass jata hai....rudra CS ko dekh ta hai fir Bolta hai...

Rudra: bhaiya aap office nahi gaye?

CS: Tum se mil kar ja rahe hai.... kaise hai tabayet ab...

Rudra: Thora SA pain hai.... nahi to thik hai...

CS: Noor 1 week k liye office nahi aa rahi hai....

Rudra: Kya lekin Kyu....

CS: Bol rahi thi 1 week Ghar par hi rahegi..... rudra ab Tum late Mt karo...bol do aapne Dil ki BAAT.... jayada late karo ge to baad me Tum shayd Noor ko kho bhi sakte ho....

Rudra: Hum bhaut jald baatyenge bhaiya Noor ko....

CS haa me nod karta hai...aur chala jata hai....

In Noor side...

Noor aur Santu dargah pauchte hai.....
Dono aandar jate hai...dono ne aapne sar par dupatta rakh Liya tha....Noor aur Santu ja kar duwa mangete hai...

Noor: Hey Khuda Zindagi me aapne hume sab kuch diya hai.....Khusi k roop me Rudra ji diya, himmat ki roop me Rudra ji diya, hamare haar me hamare sath sab se aage khada hone k liye Rudra ji diya, Jeet me sab se aage Tali bajane k liye Rudra ji diya....bas hum yehe chate hai ki RUDRA JI ki Zindagi me gham mat aane digye....aur hamare chacha Chachi ko rudra ji se dur rakhiye.... rudra ji par hum Thoda sa bhi kharoch bardash nahi kar sakte.... please hamre rudra ji ko salamat rakhiye bass itna hi duwa hai...

Santu: hey Khuda Noor aur Rudra ko ek kar digye....

Dono duwa mang kar dargah se wapas aa jate hai.....Noor aapne room me jate hai....aur Rudra ko dekhte hai....rudra uncomfortably soya huwa tha....Noor ja kar rudra ko aache se sula dete hai....aur khud office ki kuch file check karne lagte hai.....

After 3hrs rudra uth ta hai....aur Noor ko dekhta hai.... Noor abhi bhi office ka Kam kar rahi thi....rudra uthne k liye try karta hai....lekin wo uth nahi pata use Dard hota hai....to wo Thora SA chikh ta hai.... Noor Rudra or dekhte hai....aur bhag kar rudra k pass jate hai.... rudra ko support dete hai aach se baith ne k liye....fir Noor bolte hai...

Noor: Aapko Kya jarurat thi....uthne k liye Hume nahi bula sakte the....

Rudra: Sholly.....🥺

Aur yaha par hamari Noor pighal gaye.... fir Noor servent ko dinner lekar aane k liye bolte hai.... servent dinner lekar aate hai....Noor aapne haato se rudra ko khila te hai....aur Rudra Noor ki caring side dekh raha tha....aur Khud ko Bolta hai ki wo bhaut hi jaldi Noor ko aapne Dil ki BAAT baatayega.....

Aise he 1 week nikal jate hai....rudra puri Tarah se thik hogaya tha.....Noor ne in 1 week me Rudra ka bhaut hi jayada khayal rakhte hai......aaj se rudra aapne duty join kar raha tha....aaj pure 1 week baad rudra aapne Dabbang style me aata tha....Noor bhi aaj pur 1 week k baad office ja rahi hai.....Noor aur Rudra ready ho kar aate hai....Noor Rudra ko dabbang look me dekh kar bhaut Khush the.....fir dono office chale jate hai....

Dono office pauchte hai.... aur as usual rudra round k liye nikal gaya office ka.....Noor aapne cabin me chale gaye.......Noor office ka file check kar rahi thi yeh 1 week ka....thodi der baad rudra knock karta hai Noor k cabin par....Noor aa jaye bolte hai....rudra aandar aata hai.....aur sofa par ja kar baith jata hai....fir Noor bolte hai....

Hasi Ban Gaye ft.karEena ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें