Next day.....
Aaj Sunday tha....to aaj office off tha....rudra ne Noor k liye date plan Kiya tha....aaj sab Ghar pe the....Noor aur Baki sab hall me baithe huwe the....Pushpa ji se rudra aur Santosh baat nahi kar rahe the....as pushpa ji rudra k sath jabardasti kar rahi thi shadi karne k liye.....cheetah Pushpa ji se baat kar raha tha lekin....wo rudra ki BAAT nahi kar raha tha.....Noor bhi pushpa ji se baat kar rahi thi....sab hall me baithe the....Tabhi Arshad aur uski family aate hai.....Noor un ko dekhar udas ho jate hai....Arshad aata hai fir Bolta hai....
AM: kaise hi Noor beta....
Rudra: Wo thik hai.....aap kis Liye aaye ho yaha par...
PS: Rudra unhone tumse nahi pucha.......aur yeh Konsa tarika hai Bado se baat karne ka....
Rudra: Aap bich me mat boliye......
Arshad Malik ( AM ): Kyu hum aapne Noor beta se Milne nahi aa sakte....
Rudra: khabardar aagar Noor Ji ki Naam aapne iss gande juban se nikali bhi to....aacha nahi Hoga.....
Santu kuch nahi bolte hai....Kyu ki Santu ko bhi sab pata tha.... Arshad aur uski Kali kartute......
Mumtaz Malik ( MM ): Noor beta Hume aap se kuch baat karne hai....
Rudra: Jo baat karne hai yahe pe kariye....
Noor kuch nahi bol rahi thi...lekin Noor Khush thi...Kyu ki uska partner uske sath khada tha.....
Saif Malik ( SM ): Rudra tum bich me mat bola yeh hamara family matter hai....aur Tum aapne aaukat my bhulo Tum srif ek guard ho.....
Ab Noor ko aaya gussa....Noor ne jor dar thapad mara saif ko aur bole....
Noor: himmat bhi Mt karna saif Rudra ji k bareme kuch bolne k liye....nahi to hum bhul jayenge ki tum hamare kuch lagete ho kahe kar....
Noor is action par rudra Santosh cheetah bhaut Khush the....fir se Noor bolte hai...
Noor: To boliye Mr.malik aap kis Liye yaha par aaye hai....
AM: Hum maffi mange aaye hai Noor beta please Hume maff kar digye....
MM: haa Noor beta mana ki humne Jo Kiya bhaut Galat kiya....par please Hume maff kar digye.....
Noor: kis baat k liye maffi mange rahe hai aap.....hamari ammi Abbu k Marne k liye....ya dhoke se unke property lutne k liye.....ya fir hamare Safalta se jalne k liye....aur kis umeed se aap yaha aaye hai ki hum aap ko maff kar denge mr.malik.....tum hamare aami Abbu k katil ho....hum kaise tumhe maff kar de.....
Yeh sun kar pushpa ji aur Cheetah shock ho jate hai.....unhe pata nahi tha ki Arshad aur uski family ne Noor k aami Abbu ko mara tha.....Rudra noor k pass jata hai.....Noor ro rahi thi... rudra ne Noor ko gale laga liya....Noor ne bhi rudra ko tightly hug kar liya.....thodi der baad rudra Santu or ishara kar ke Bolta hai....ki Noor ko sambhale.... Santu Noor k pass jate hai...aur Rudra Arshad k pass...
Rudra Arshad ko k zor dar kantap lagaya hai....fir Bolta hai....
Rudra; Tumne hamare aami Abbu ko mara tha.... Jisne khud se jayad humse payar Kiya....Maiya kasam Bata rahe hai....Agar hum us din hi pata chalta to hum tumhe zinda gardete lekin Hume kuch din pahle hi pata chala hai.....aur ab Noor Ji k uppar yeh sab attack ka reason bhi pata lag gaya hai....Tum ko Bata rahe hai ....agar aaj k baad Tumne Noor ji k uppar hamala karuwaya to wahi thok denge.....aur Tum saif Noor Ji ki property ko china chahate ho na himmat hai to kar ke dikhao....
Rudra guards ko bulata hai....aur Bolta hai Arshad aur uski family ko Ghar se nikal ne k liye....aur kabhi bhi inko mansion k aandar na aane dene k liye.....
Pushpa ji Noor k pass jate hai....aur bolte hai....
PS: hamari bachi ne kitna kuch jhela hai......
Noor pushpa ji ko hug kar lete hai....thodi der baad rudra Bolta hai .....
Rudra: Noor Ji aap room me Jao...
Noor room me chale jate hai...Santu rudra k pass jate hai....fir bolte hai......
SS: I AM PROUD OF YOU RUDY..... tune aapne Noor k sath diya hai....aur aapne Noor ko support Kiya....hum bhaut Khush hai....
Rudra: Thank you Bhabhi maa....
Rudra: bhaiya aap inko Samjha do ( pointing towards pushpa ji )
Yeh bol kar rudra Noor k room me chala jata hai....aur Santosh aapne room me....
In Noor room....
Rudra jaise room me jata hai.....Noor Rudra ko hug kar lete hai....Rudra bhi Noor ko hug kar leta hai....Noor roye ja rahi thi.....Rudra Noor ko rone de raha tha..... BECAUSE SOMETIME CRYING IS SOLUTION FOR EVERY PROBLEM....❤️
Noor Thodi der me shant hote....Noor ne abhi bhi rudra ko hug Kiya huwa the....Thodi der baad rudra hug break karta hai.....aur Noor ki aasu pochta hai.... Rudra Noor k forehead par kiss karta hai.....Fir rudra Noor ko shower lene k liye Bolta hai....Noor mana kar dete hai.... Rudra Noor ko arm me carry karta hai....aur bathroom me le jata hai.....
Dono bathroom me jate hai....Noor Rudra ko dekh rahe the.....Rudra Noor ki top kholta hai.....Noor Rudra ko hug kar lete hai....Rudra hug break karta hai....fir shower on kar deta hai.....Noor Rudra ki shirt unbutton kar dete hai..... dono ek dusre k Kareb aa rahe the....dono ka lips touch huwa....ek dusre ko kiss karne lage.....Noor aapne sare dar nikal Rahi thi wo kiss me.....rudra Noor ko aapne taraf aur pull karta hai....Noor ne aapna haat rudra k hair me rakh kar random pattern bana rahi thi....dono ek dusre ko passionately kiss kar rahe the .....dono me se koi ready nahi the Kiss break Karne k liye.....After sometimes dono kiss break karte hai....fir rudra shower off kar ke Noor ko aapne arm me carry kar ke room me lekar aata hai....Noor ko comfortable cloth pehena Ta hai....aur khud bhi pehenta hai.....Rudra bed par chale jate hai..... aur Noor aapne head rudra k chest par rakh kar tightly hug kar ke so jate hai.....
Idhar cheetah ne sab baate baata di thi Pushpa ji ko.....Pushpa ji ko bhaut bura Lagta hai.....aur pushpa ji sochte hai.....ki wo Kal Noor se Mafi mange....
Next day.....
Sab hall me the Noor bhi hall me aate hai.... pushpa ji noor se Mafi mange hai.....Noor pushpa ji ko hug kar lete hai....lekin rudra abhi bhi Pushpa ji se baat nahi kar raha tha.....yeh Noor dekhte hai.....Noor Rudra k pass jate hai....Noor aapne knee par baith jate hai....aur Rudra ka haat pakad kar bolte hai....
Noor: Maa ki Kya galte hai Jo aap nhi baat kar rahe hai.....maa ko barbie ki aasiliyat pata nahi thi.... barbie maa k aage aacha ban rahi thi....to maa ko laga aap ke liye Barbie perfect hai....Aapke Khushi k liye hi to Kiya Jo Kiya maa ne.... please unse baat kar ligye....
Baki log adore kar rahe the....Rudra bhi Thora SA soch ta hai....aur Pushpa ji k pass jata hai..... aur knees par baith kar Bolta hai....
Rudra: Hume maff kar digye maa....
PS: Koi baat nahi rudra beta.....
Dono hug karte hai...Baki sab smile karte hai.....
Part end!
Good night beautiful strangers and take care 🦋💖
Thank you and sorry for the mistake ❤️