PART 1

1.4K 132 17
                                    

Short forms;

Noor Malik: NM , NJ ( Noor Ji ), NB ( Noor beta ), Appi

Rudra Singh: RS , Rudy , Ruds , Rudra ji
( RJ ), Rudra beta ( RB ) ,

Pushpa Singh: PS , maa , PJ ( pushpa ji )

Cheetah Singh: CS , Cheete , Bhaiya , Mr.singh

Santosh Singh: SS , SB ( Santu beta ), Bhabhi ma ( BM )

Arshad Malik: AM
Mumtaz Malik: MM
Saif Malik: SM
Barbie Malik: FM

STORY BEGINS....

Noor aapne office me Kam kar rahi thi.....aur Rudra office k round mar rahi thi.....Noor yeh Sab aapne cabin me se CCTV me dekh rahi thi....Aur aapne aap ko kehti hai....

NM: Kitna khayal rakhte hai rudra ji... Pichele 6 Saal se hamare family k sath hai....aur 3 Saal se srif mere security kar rahi hai..... Pichele 3 Saal se aapni family se nahi Mili hai....aur Milne Jane k liye kaho to bolti hai...."nahi Noor ji hum aapko akela chod kar nahi ja sakte aur dusre kisi par Biswas nahi kar sakte" waise inke mouth se aapna Naam sun kar bhaut aacha Lagta hai....

Rudra ne office k round mar Liya....aur ab NM ki cabin me aane lage tha....rudra cabin me se aane se pehele knock karta hai....fir NM bolti hai....

NM: Aa jaye....

Rudra andar jati hai....fir NM bolti hai...

NM: Rudra ji humne aapko kitna bar kaha hai....aap knock kar ke mat aaya kigye....aap direct aa sakte hai....

RS: ji mam....

NM: Ab mam Kyu?

RS: Abhi hum duty par hai mam....

NM shook her head in disbelief.....aur file check karne lagti hai...rudra wahi cabin k sofa par baith kar phone scroll kar rahi thi....thodi der baad lunch time hota hai....rudra staff ko msg karta hai.... sur NM k liye Khana maguwata hai.... thodi der baad staff Khana lekar aata hai.... aur Rudra Bolta hai.....

RS: Mam it's time for lunch....

NM: Aap ka lunch kaha par hai....

RS: Pehle aap kar ligye uske baad hum karenge....

NM sofa par ja kar baith jati hai.....aur rudra bhi sofa par ja kar Noor k side me baith kar....firse phone scroll karne Lagta hai....Noor yeh dekhti hai.... aur aapna head disbelief me nod karti hai....Noor Rudra or turn hoti hai....sur Rudra ko aapne hath se Khana Forward karti hai.... rudra Pehle Khana ko dekhta hai...fir Noor ko....Noor aapne aakhe se ishara kar ke kehti hai....khaiye....rudra bina kuch bole kha jata hai....Noor khud bhi kha rahi thi aur Rudra ko bhi khila rahi thi.... dono me lunch complete Kiya....fir Noor aapne seat par ja kar Kam karne lagi....aur Rudra Noor ko dekhta hai..... aur khud ko kehta hai....

RS: Bilkul aami jaise hai Noor Ji.....

Fir aise hi raat ho jati hai....dono Malik mansion k liye nikal jate hai....Rudra car drive kar rahi thi... aur Noor side me baithi thi........Singh Manison jate waqt car ki Tyre Puncher ho gaye.....fir rudra Noor ko Bolta hai....

Hasi Ban Gaye ft.karEena ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें