At hospital,
Naira: cutie pie...
Kartik happiness has no bounds..
Jaan...
Doctor left them alone...
Kartik: jaan aaj phli baar tumhare muh se cutie pie sun kar mujhe bahut acha lag raha hai nahi to tum janti hi ho.
Naira: kartik...
Kartik: jaan ek aur baar cutie pie bolo na and kartik is crying in happiness...
Naira: cutie pie... came..
Kartik hug her tightly...
BG music..
Saans me teri saans mili toh mujhe saans aayi
Mujhe saans aayi, Mujhe saans aayi (x2)
Naira kissed kartik's forehead...
Rooh ne chhu li jism ki khushboo tu jo paas aayi
Tu jo paas aayi, tu jo paas aayi
Kartik kissed Naira all over the face...
Saans me teri saans mili toh mujhe saans aayi
Mujhe saans aayi, Mujhe saans aayi
Naira: I love you kartik..
Kartik: I love you 2 jaan
Doctor knock the door..
Kartik wipe his tears and said come dr..
Both dr came...
Dr Mehra: Mam aapko kaisa lag raha hai..
Naira: mein thik hu dr, bass mujhe head me lightly pain ho raha hai.
Dr David: don't worry Mrs KG, as your wounds are new and your surgery is done so fews days later it's gone..
Naira blink her eyes..
Dr Mehra: aur koi problem to Nahi hai,
Naira: nahi dr..
Dr David: Sir I have to leave now, my flight is at 1 am so plz give me permission to go, now mam is fine and dr Mehra is here..
Kartik: come with me dr..
Dr David and kartik go out and go to lonely area...
Kartik: Dr David I am sorry, I kidnapped your daughter...
Dr David: don't say Mr KG, I am sorry, if I don't denied so you don't took this step, and I know my daughter is safe and with my wife, before operation I call my wife she said that my daughter is at home,
Kartik: thank you dr, I will make your payment into your bank account,
Dr David: I know Mr KG, now I am leaving, bye and shake hand with kartik..
Kartik came back to room..
Dr Mehra: Sir Mam is fine, ab mein chalta hu morning me aaunga agar koi problem hui to staff hai, aap unhe bol sakte hai.. dr left..
Kartik: jaan jada dard ho raha hai kya head me..
Naira: nahi kartik bas tight tight sa feel ho raha ha,
Kartik: woh to bandage ke karan hai jaan.. sleep jaan.. you need rest...
Naira: tum bhi so jao kartik, Dekho tumhe dekh kar esa lag raha hai jaise kitne dino se nahi soye..
Kartik: 4 days se jaan...
Naira: kartik...
Kartik: ha jaan, before your accident, mujhe tumhare pass jadi ana tha to mein din raat kaam kar raha tha, aur tumhare bina mujhe neend nahi aati isliye drink karta tha, jab tumhare msg mila tumhare accident ke ek raat phle to us din mene drink nahi ki to kud ko work me involved kar diya, aur uske baad tumhara accident se leke aaj ke din tak 4 days ho gaye..
Naira: plz kartik so jao, come mere pass aake soo jao..
Kartik: nahi jaan, tumhe problem hogi,
Naira: tumhare hote hue mujhe koi problem nahi ho sakti come...
The bed is very large as it's luxurious room...
Kartik lay on that side in which tube is not connected...
Kartik kissed Naira forehead...
Naira also kissed his hairs..
Kartik tightly hug her and Naira caresses his hair in no time kartik went into deep slumber, after sometime Naira also sleep not due to medicines effects, because after 2 weeks she is in kartik embrace...