Kairav found

323 33 2
                                    

At society,

Kartik: toofan mila tiger..

Toofan: Sab se pooch liye par kisi ne bhi nahi dekha kairav ko..

Kartik throw stone in frustration suddenly his eyes fall on watch..

Kartik pick the watch and said yeh to tiger ki watch hai..

Toofan: boss matlab kairav yahi hai...

Kartik: yeh watch is building ke samne matlab tiger isi building mein hai..

Toofan: par boss yeh building mein to bahut log rehte hoge hum har kisi ke ghar me nahi jaa sakte..

Kartik: ha toofan hume yahi wait karna hoga kya pata wo tiger ko leke bahar aaye..

Toofan: agar nahi aaya boss fir...

Kartik: fir police ki help lenge..

Toofan: ok boss...

Just then kartik phone beeps....

Naira: kartik kairav mila kaisa hai wo thik to hai na use kuch huya to nahi bolo na tum chup kyu ho..

Kartik: jaan baccha Tum mujhe kuch bolne dogi tabhi to mein kuch boluga...

Naira: acha thik hai bolo...

Kartik: jaan tiger abhi nahi mila hai par mujhe uski watch mili hai ek building ke bahar ho na ho tiger ne hi yeh watch yaha throw hi ki hogi taki hume pata lag jaye uske baare me..

Naira: kartik mere bacche ko jaldi dund ke le aao mujhe mera baccha chahiye..

Kartik: jaan mein dund raha hu tum plz tension mat lo baccha mein durga ko bolta hu wo tumhare pass aa jati hai tum ghar me akeli ho mujhe tumhari bahut tension ho rahi hai.. baccha rona band karo tiger thik hoga mein rakhu tiger ko search bhi to karna hai...

Naira: ok..

Kartik cut the call toofan..

Toofan: boss durga ko bol diya hai wo jaa rahi hai ghar par aage kya karna hai..

Kartik: wait karne ke alawa humare pass aur koi option bhi nahi hai..

At night...

Toofan: boss abhi tak to koi bhi esa nahi aaya ya gaya jis par shak ho..

Kartik: kab tak wo ghar par rahega kabhi to use bahar aana hi hoga..

At kairav room,

Kairav: Mumma aapne mujhe sita ji ki story sunai thi ki sita Mata ji ne apni jewelry throw ki thi ram ji ke liye waise hi mene watch throw ki hai bas wo kisi ko mil jaye..

Lady came towards kairav...

Yeh lo khana kha lo..

Kairav: aunty ek baar mujhe meri Mumma ke sath baat karwa do plz..

Lady: tumhe kya mein bevkoof lagti hu jo tumhari Mumma se baat karwaugi..

Kairav: Aunty aapne mera kidnap kiya hai par aapne abhi tak unhe call to kiya nahi hai paiseo ke liye..

Lady: kyuki mujhe paise nahi chahiye mujhe to tum chahiye the aur tum mujhe mil gaye..

Kairav: par aapko mein hi kyu chahiye...

Lady: wo tumhe janane ki jarurat nahi hai chup chap khana khao mein bahar jaa rahi hu aur kabardaar tumne shor kiya to mujhse bura koi nahi hoga... and she left...

Kairav: plz bhagwan ji mujhe mere Mumma paapa ke pass bej do and started crying...

Kartik and toofan are talking just then a lady came wearing mask on her face..

Toofan: boss wo lady usne mask pehna huya hai kahi yeh to nahi..

Kartik let's go...

Both started following her...

Lady goes to kids store..

Boss yeh to kids store me gayi hai kahi kairav isi ke pass to nahi hai...

Kartik: tiger isi ke pass hai yeh kon hai mujhe pata lag gaya hai..

After sometime,

Toofan: Boss pakad le isi yahi..

Kartik: Nahi pehle tiger humare pass aa jaye fir jo karna hai iske sath fir karege..

Ok boss...

Both started follow her she returned to the apartment..

Toofan chalo...

Both started going behind her but at a distance...

She goes towards lift and press 5th floor...

Both also went to lift..

Lady open the door just the kartik...

Hello darling...

Lady turn and shocked kartik tum yaha..

Kya karu ab meri pyaari darling ne mujhe yaad kiya to mujhe to aana hi tha Miss vedika..

Vedika: par tum yaha kyu aaye ho..

Kartik: wo kya hai na darling tumhare pass meri bahut kimti cheej hai wahi lene aaya hu..

Vedika: kon si cheej..

Kartik: darling ab tum itni bhi innocent nahi ho jaldi se door open karo mujhe mera tiger se milna hai..

Vedika: mera pass koi nahi hai..

Kartik: (shouted)o tumhe me bevkoof lagta hu ki tum bologi aur me maan lunga.. open the door now...

Vedika: ha kar rahi hu..

She open the door..

Kartik: tiger...

Tiger: papa...

Kartik open the room door and shocked to see kairav state and slap vedika hard..
She fall on the floor and blood came from her lips..

Kartik: Toofan le jao isi..

Toofan; ok boss.. uthao ise aur le chalo..
His man hold vedika and all left..

Kartik open the rope and hug him and started kissing him..

Tiger tum thik ho...

Kairav: ha papa mein thik hu..

Kartik again hug him tightly...

Dark Temptation Where stories live. Discover now