1 month later
At kaira Masion,
Kaira room,
Naira is now 7 month pregnant and her baby bump grow more and she look so cute with her cubby chubby cheeks she is reading a book and kartik is gone for his meeting, he doesn't want to go but Naira insists him so he agreed..
Naira: baby aap na Mumma ko bahut pareshan karte ho dekho papa ne itna kuch to rakha hai par nahi aapki new hi demand aati hai, abhi to aap Mumma ke tummy me ho to itna pareshan karte ho jab bahar aaoge to pata nahi kya karoge,
Baby kick her,ouch..baby mein bata rahi hu stop kicking me otherwise I beat you..
Baby again kick..ouch.. acha baba stop kicking me chalo neeche chalte hai aur chocolate moose banwate hai..
Par baby papa ke clear instructions hai ki neeche nahi jana ,pata hai na us din hum girte girte bache the..
Flashback...
Naira is sleeping and kartik is in study room..
Naira: kartik kaha ho.. huh kabhi meri baato ka javab nahi deta ganda Mendak..
Call kare baby papa ko baby kick ouch..
Ha ha baby kar rahi hu thoda to sabar karo.Naira dialed kartik number but it's unreachable..
Naira: huh pata nahi kon se kone me jaa ke beith hai, baby again kick..ouch...
Ha ha baby papa call nahi utha rahe to mein kya karu ek to mujhe samaj nahi aata ki aapko itni bhook kyu lagti hai subha, shaam, din, raat bas khate rehte ho, Dekho tumhari wajah se Mumma chubby chubby ho gayi aur aapke papa mere cheeks pull karte rehte hai aur mujhe cute bolte rehte hai jo mujhe bilkul pasand nahi hai pehle aapke papa mujhe hot, sexy, bold, beautiful bolte the aur ab sirf cute cute cute..Baby kick..ouch... ha chalo neeche chalte hai nahi to aap Mumma ke tummy ko goal samaj ke kick karte rahoge, chalo chocolate milk shake peete hai with lots of ice cream.. yipee bahut maza aayega..
Baby: inside Mommy aap kab se bol rahi ho chal nahi rahi ho hey bhagwan mujhe yeh kiddo Mumma ki deni thi, papa thik kehte hai mommy kiddo hi hai bechare mere papa.. chalo inhe fir se yaad dilate hai ki yeh abhi bhi yahi hai baby kick hard this time..
Ahhhhhh.. baby.. chalo..ouch... mumma itna naughty baby mujhe hi dena tha bhagwan ji..
Baby: itni drame baaz Mumma mujhe hi deni thi bhagwan ji..
Naira started walking as her baby bump grow more so she didn't see down, she as usual in her dreamland and walking..
Baby: Mommy plz be careful if anything happens so papa will scold you and I become sad but my Mommy is my mommy.. she didn't listen..
Naira is walking in the corridor she didn't see that now the servent mop the floor and her leg slip...
Ahhhhhh... and she closed the eyes.. and when she didn't hurt she slowly open her eyes..
Kartik is looking at her with anger and Naira show him her teeth..
Baby: ab fir se papa ka lecture sunana padega yeh Mommy bhi na..
Kartik: jaan tum yaha kya kar rahi ho mana kiya hai room se bahar nikalne ke liye aur fir bhi abhi kuch ho jata to, tumhe lag sakti thi aur baby ko bhi..
Naira: sorry kartik wo baby ko chocolate milk shake with lots of ice cream Khana tha isliye hum neeche..
Kartik: shut up jaan room me phone hai na intercom karna tha tum khud kyu jaa rahi thi abhi agar mein nahi aata to pata hai na..
Naira: started fake crying.. tum mujhe dant kyu rahe ho galti baby ki hai usse danto..
Baby: hey mene kya kiya mene thodi bola tha mommmy neeche jane ko.
Kartik: acha baby ne tumse yeh kaha ki chalo Mumma necche chalte hai..
Naira: started fake crying, tum mujhe fir se dant rahe ho kartik..
Kartik: take a deep breath in mind jaan ke mood swing.. jaan baccha sorry dekho mein nahi dant raha chalo room me chalte hai tum rona band karo.. mein bas dar gaya tha..
Naira: ( shouted) galti tumhari hai tum subha subha kaha the mene tumhe call bhi kiya tha tumhara phone unreachable aa raha tha aur awaj bhi lagai thi par pata nahi kaha the meri kis soutan ke sath muh kala kar rahe the bolo..
Kartik: hold his head, in mind bhagwan ji mein kya karu kiddo wife mujhe hi deni thi,
Naira: ( shouted) kartik...
Kartik: ha jaan baccha kahi nahi tha study room me kaam kar raha tha kahi muh kala nahi kar raha tha..
Baby: bechare mere papa Mommy kitna pareshan karti hai papa ko papa I pity on you..
Kartik: jaan lo milk shake with lots of ice cream aa gaya madam, lo yeh kha lo jaan..
Kartik started feeding her and admiring her..
Flashback ends...
Naira: Haha baby papa Mumma ko dantne wale the aur Mumma ne papa ko hi dant diya tha.
Baby: kyuki papa aapse panga nahi le sakte the mommy.
Naira: chalo papa ko pareshan karte hai waise bhi wo tia chipak kar beithi hogi unke sath..
Baby: jealous mommy..
Naira dialed kartik number and as Naira said kartik is with tia..
Kartik phone beeps and smiles..
Kartik: yes jaan..
Naira: kartik tum kab aaoge mujhe aur baby ko tumhari yaad aa rahi hai.
Baby: hey Mommy mujhe koi yaad nahi aa rahi mujhe pata hai papa kaam kar rahe hai..
Kartik: jaan thodi der baad mein yaha se nikluga, tumne kuch khaya.
Naira: baby ko chocolate moose khana hai..
Kartik: mein aate waqt leke aaunga..
Naira: nahi tum abhi aao baby wait nahi kar sakta..
Kartik: jaan mein presentation check kar raha hu..
Naira: wo chudail bhi tumhare sath hai..
Kartik: jaan..
Naira: ha thik hai thik hai jaldi aa Jana bye..
Kartik shake his head and smile...