happy moments

393 29 6
                                    

At kaira Masion,

Kaira room,

Kartik make her sit on the bed and started massaging her back..

Naira feel relaxed, and smile..

After sometime,

Kartik I am fine now, plz sleep waise bhi tum to jante ho baby ko kab bhook lag jaye kuch keh nahi sakte fir tumhe uthna padega.

Kartik: it's ok, tumhare aur baby ke liye mein kuch bhi kar sakta hu..

Naira: fir bhi kartik tumhe office ka kaam karna hota hai upar se mein bhi bahut tang karti hu na tum..

Kartik: bikul nahi tumhare aur baby ke liye yeh sab karne mein mujhe bahut khushi milti hai.

Naira fir bhi chalo so jao and make her lay on the bed and lay beside him.

Kartik place his hand on Naira baby bump and both smile and kartik kissed her forehead and her tummy..

Kartik: baby aapko pata hai aaj aap pure 6 month ke ho gaye aapke Mumma ke tummy mein kal Mumma aur mein aapko dekhege abhi aap so jao good night Princess papa love you alot..

Naira: in sleepy tone...wo prince hai mera..

Kartik: smile dekha baby aapki Mumma to sleep mein bhi argue kar rahi hai.

Naira:( irritated) kartik.. huggie..

Kartik: good night baby papa love you alot, sleep well..

Kartik lay properly and take Naira in his embrace.

At midnight,

Naira open her eyes and look at kartik who is sleeping peacefully with smile on his face as light are off only moonlight peep into the room, Naira saw kartik face which is glowing in moonlight...

Naira removed his hand and sit holding baby bump and look at the time it's 1 am.. and make a pout face..

Baby aapko na papa ko pareshan karne me maza aata hai kya dekho papa soye huye kitne cute lag rahe hai awe.. my cutie pie.. ab aapke papa ko jagana padega..

Naira started shaking kartik..

Kartik: jaan.. kya hua baacha kahi pain ho raha hai, washroom Jana hai, bolo baccha..

Naira: Tum mujhe bolne hi nahi de rahe to mein kaise bolu.

Kartik: acha sorry wo mein ek dum se neend se jaga na to..acha tum bolo.

Naira: mujhe gol gappe khane hai and make a pout..

Kartik: peek her pout ok come..

Kartik take her bridal style and went to garden where kartik make all the arrangements like all the street food stall is there in garden like Chinese, south India, Italian, north indian every type of food..

Kartik make her sit on the chair and order chef to make gol gappa..

Naira: bhaiya make too spicy..

Kartik: jaan spicy khane se acidity ho jayegi.

Naira: nahi hogi kartik..

Waiter serve gol gappa..

Naira make a pout kartik mujhe ab yeh nahi khana mujhe spicy chola battura khana hai..

Kartik: toh wo kha lo baccha but don't become sad.

Kartik order for chola battura...

Naira: kartik ise tum kha lo, food waste nahi karte na iske liye to hum itni mehnat karte hai, kitne log hai jine yeh bhi nahi milta aur bhookha hi sona padta hai hum bahut lucky hai ki bhagwan ji ne hume itna kuch diya hai thank you bhagwan ji..

Kartik: ok baccha yeh mein kha lunga tum yeh khao pehle..

Kartik started feeding her and Naira while moaning started eating.

Naira: hmmm...ummm it's too yummy..

Kartik: jaan don't moan while eating..

Naira: smriks kyu kartik..

Kartik: bas ese hi..

Naira: bola na kartik..

Kartik: ok fine I loose my control..

Naira: to tumhe isne control karne ko bola hai..

Kartik: nahi mein tumhe aur baby ko hurt nahi kar sakta.

Naira: kartik we are fine if you..

Kartik: no jaan I am also fine, tum yeh khao..

Naira: bas mujhe aur nahi khana..

Kartik: ok..

Naira: chalo ise tum kha lo..

Kartik: ok jaan..

Naira feed him and after 2 gol gappa kartik face become red as it's too spicy..
After finishing gol gappa, Naira feed him chola battura as it's also too spicy..

Kartik eat and started coughing badly as he is not habitual of eating spicy food and this food is too spicy..

Naira scared and give him water..and started crying..

Kartik: while coughing.. jaan...don't....cr..cry..

Naira went to ice cream stall and came and started feeding ice cream to kartik..

Naira: I am sorry kartik..

Kartik now become fine, jaan don't cry bachha mein thik hu.

Naira: mein bahut buri hu tum mera itna khayal rakhte ho aur mein tumhe hamesha trouble mein dal deti hu..

Kartik: while cupping her face shush.. baccha esa kuch nahi hai tume to acha socha ki food waste na ho aur tumhe thodi pata tha ki mere sath esa hoga..

Naira: ha par mujhe yaad rakhna chahiye tha ki tum spicy khana nahi kha sakte aur mene..

Kartik: put his finger on her lips and said bas ab aur kuch nahi chalo andar chale yaha bahut thand hai..

Kartik take her in bridal style and started walking inside..

Kartik:( naughtly) waise jaan ice cream ki jagah tum mujhe aur kuch Meetha bhi khila sakti thi.

Naira: tumhe aur and look at his face..
Acha tumhe ice cream achi nahi lagi waha par gulab jamun, aaple pie aur bhi bahut sare sweets the tum bol dete mein wo le aati.

Kartik: nahi mujhe kuch aur khana tha.

Naira: sab samaj rahi hu mein shameless..

Kartik: only for you jaan..

Kartik make her sit on the bed Naira pull him and started kissing him passionately...

Naira: now happy..

Kartik: very happy I love you baccha..

Naira: I love you 2 my cutie pie and pull his cheeks..

Kartik: jaan..

Naira smiles and both hug each other and placed hand on tummy... we love you infinity...

Dark Temptation Where stories live. Discover now