At kaira Masion,
At Night,
Kartik came from office and went to his room,
Naira who is doing study listening loud music...
Kartik angrily looking at Naira who is so much involved in studies didn't notice kartik came..
Kartik go and switch off the music..
Naira turn and look..
Naira: kartik tum kab aaye mujhe pata hi nahi laga wo mein study mein busy thi..
Kartik: .....
Naira: aaj mein aur dadi pehle mandir gaye the fir doctor ke pass meri medicine katam ho rahi thi na wo lene ke liye..
Kartik.....
Naira: arey kuch to bolo, acha tum fresh ho jao mein tumhare liya khana leke aati hu..
Kartik angrily look at Naira and then went to washroom..
After sometime,
Naira came with dinner tray..
Kartik who is working on his laptop saw towards the tray in which many dishes are there like sahi paneer,dal, rice, kheer, roti, salad, papad, achar, raita...
Naira: Dekho kartik aaj mene apne hatho se yeh sab tumhare liye bana yeh kha ke batao kaisa bana hai and take a bite and placed it near his mouth, aarey dekh kya rahe ho kartik lo kha ke batao kaisa bana hai,
Kartik jerk her hand and stand up from couch..
Naira: kartik kya hua,
Kartik angrily hold her, how dare you Naira Singhania, itna sab ho gaya aur tumhe koi fark nahi pad raha aur tum maze se ghum fir rahi ho aur music sun rahi ho aur to aur yeh sab dishes bana rahi ho jaise kuch huya hi na ho, mujhe to pehle se hi pata tha ki tum yeh baby chahti hi nahi thi isliye maar diya na tumne usse..
Naira: ( angrily) hold his collar bass Mr Goneka ek shabd aur nahi samajte kya ho kud to tum, tum jo karoge wo sahi baki sab galat, mein galt aur tum sahi, aur kya kaha tumne mujhe baby nahi chahiye tha for your kind information wo mein hi thi jisne tumhe protection use karne se roka tha, kyuki mujhe baby chahiye tha, bahut asani se bol diya na tumne ki mujh koi fark nahi pada arey meri taklif mera dard dekha hi kaha hai tumne tumhe aapne aage aur koi thodi hi dikhte hai, tumhari ego, tumara gussa, tumhri rudeness..
Kartik removed her hands from his collar, and angrily hold her hair, how dare you Naira Singhania, janti ho tum ne kis par hath dala hai..
Naira: ( shouted) ha pata hai the Great Kartik Goneka jiske liya uski ego se badkar kuch nahi hai kuch bhi nahi, wo jo chahta hai use hasil karke rehta hai by hook aur by crook..
Kartik jerk her hair, bass bahut bol liya tumne aur mene sun bhi liya now get out of my room..
Naira: my room kal tak to humara room tha aur aaj tumhara ho gaya, waise kyu mein kyu jau tum laye the na mujhe yaha apni bahoo mein utha ke..
Flashback...
Kartik: jaan this is your house..
Naira: our house kartik..
Kartik: ha jaan our house, come I show you our bedroom and then we...
Naira: shameless..
Kartik: only for you jaan..
Kartik take her in bridal style,
Naira: kartik kya kar rahe ho mein gir jaugi..
Kartik: jaan tum to sabse special aur precious ho mere liye tum par to mein ek aanch tak nahi aane dunga to girana to dur ki baat hai.. lo madam aa gaye hum humare room me..
Naira: wow kartik it's so beautiful..
Kartik: not more than my jaan..
Naira: I love you kartik.
Kartik: I love you 2 jaan..
Flashback ends..
Naira: kyu tum hi to laye the yaad hai..
Kartik: ha sab yaad hai bahut badi galti ki thi mene tumhe apni zindgi me aur is ghar me aur is room me lake aur dekho iski saza bhi mujhe bahut achi mili..
Naira: while clapping wah! Mr Goneka wah kya baat hai, galti jitna chota word hai utna hi bada meaning hai, mein nahi aayi thi tum laye the mujhe jabardast aapni zindgi me, apne ghar me aur apne is bedroom me, jab ji chaha apna bana liya aur jab ji chaha dur kar diya ek pal mein jaan aur ek pal me hi Naira ek pal mein apna bana liya aur ek pal mein hi paraya kar diya and started crying...
BG music...
Humne tumse tumne hamara
Rishta joda gham se
Ek wafa ke siwa
Kaun si khata huyi thi humseBoth stare each other while Naira is crying and kartik is standing still in anger
Kabhi bandhan juda liya
Kabhi daman chhuda liya
Kabhi bandhan juda liya
Kabhi daaman chhuda liya
Kabhi bandhan juda liyaKartik turn and fist his hand and Naira is sit on couch and crying..
O saathi re kaisa sila diya
Yeh wafa ka kaisa sila diya
Kaisa sila diya
Yeh wafa ka kaisa sila diya..Kartik: in turning position, ha kyuki tum jaan kehlane ke laya hi nahi ho Naira Singhania..
Naira: stand up, very good Naira Goenka se sidhe Naira Singhania par aa gaye Mr Goneka itni jaldi sab katam kar diya..
Kartik: ha kyuki tum Goenka deserved nahi karti...
Naira become shocked..
BG music..
Tere vaade woh iraade
Tere vaade woh iraade
O mitwa re sab kuchh bhula diya
Yeh wafa ka kaisa sila diya
Sab kuchh bhula diya
Yeh wafa ka kaisa sila diya..Naira stare at kartik back and kartik eyes is closed in frustration..
Baat kuchh samajh na aayi
Kami kya hum mein paayi
Ek tarfa yeh muhobbat
Hami ne sirf nibhaaiNaira took her medicine and eat and kartik went towards window..
Jaam chahat ka de kar
Zehar nafrat ka pila diya
Jaam chahat ka de kar
Zehar nafrat ka pila diya
Zehar nafrat ka pila diya..Naira went towards kartik and turn him...
Naira: mein to Singhania hi thi tumne mujhe se mera sab kuch cheen liya, ek aurat ke liye uski sabse pyaari cheez hoti hai uski izzat jo wo sirf apne husband ko dena chahti hai par tum ne wo bhi mujhe se cheen li thi meri marzi ke bagair mere sath jabardast karke, shaadi ke bina mujhe blackmail karke..
Kartik about to say something just then his phone beeps.. he look at Naira and left from the room...
Kartik sit into the car and bang his hand on the wheel and Naira throw flower vase into the mirror..
O saathi re sab kuchh bhula diya
Yeh wafa ka kaisa sila diya
Sab kuchh bhula diya
Yeh wafa ka kaisa sila diya..Naira sit on her knees and started crying while kartik is driving fast in full range...