At Bansal villa,
Naira turn and becomes shocked to see at the entrance, many ladies came..
Naira: yeh sab kya hai.
Aditiya: aarey baby doll, guest hai Mehndi function ke liye aaye hai aur wo rajasthani folk dancer and there point towards a lady is Mehndi artist.
Naira: par abhi to tumne bola ki sab ki strike hai to fir yeh kaise.
Aditiya: wo kya hai na baby doll back up leke chalna padta hai, ab dekho ek dum se strike ho gayi jab ki kal tak sab thik tha aur abhi pata laga jinhone pehel se booking ki huyi hai wo sab kaam par jayege.
Naira: fist her hand, in mind, ab mein kya karu mana bhi nahi kar sakti aur agar Mehndi lagwa li to vomit shuru ho jayegi.
Aditiya: welcome everyone, mujhe bahut khushi huyi ki aap sab itne short notice par aaye..
At kaira industry..
Kartik cabin,
Kartik: toofan kuch pata lag uska humare pass time bahut kam hai, jald se jald use dundna hoga ab dr ira hi bata sakti hai ki wo kaha hai, Aditiya ne kaha chupa rakha hai usse..
Toofan: boss Sab jagah dekh liya kahi nahi hai city ke sare hotel, guest house, hospital, par kahi nahi mili
Kartik: ek minute kahi esa to nahi ki Aditiya ne use apne villa mein hi chupaya ho ya fir farm house par, toofan ek kaam karo tum farm house check karo ho na ho dr ira yahi kahi hai humare ass pass.
Toofan: ok boss mein abhi farm house par jata hu.
Toofan left and Ajay knock the cabin..
Ajay: sir Aditiya ne ek back up plan pehel se hi ready rakha tha Mehndi function ka..
Kartik: smriks, hmmm mujhe pata tha wo kachha Khiladi nahi hai, mera bhi plan ready hai, and smile evily.
At Aditiya Villa,
Mehndi artist: Mam kon sa design lagwane pasand karegi,
Naira: kuch bhi laga do mujhe waise bhi Mehndi pasand nahi hai, waise tumhara naam kya hai.
Mehndi artist: mam mera naam Meera hai.
Naira: Meera Krishna ki bhakt Meera..
Meera: smile ji Mam us meera ki tarah mein bhi Krishna ji ko bahut manti hu, waise Mam Kartik Sir ne yeh design pasand kiya hai aapke liye to yeh..
Naira: Kartik ne yeh sab kab kiya..
Flashback..
At Kartik cabin,
Kartik: Ajay ek Mehndi artist ka intzam karo.
Ajay: ok sir..
After sometime,
Ajay knock the door and came in..
Ajay: Sir yeh Mehndi Artist Meera hai, mere ghar ke pass hi rehti hai.
Meera: hello Sir.
Kartik: Meera meri wife pregnant hai, aur meri jaan ko allergy hai Mehndi se Mehndi ki smell se vomit hogi meri jaan ko toh..
Meera: don't worry Sir Pregnant ladies ke liye alag se Mehndi aati hai black wali par uska color bahut acha aata hai aur smell bhi nahi hoti Mam ko wo laga sakte hai.
Kartik: ok Meera, Ajay tumhe sab samjha dega.. Ajay Meera ko sab ache se samjha dena aur payment bhi kar dena.
Flashback ends..
Meera: Mam to yeh design laga du..
Naira: ha aur Kartik ka naam Mehndi mein ese likhna ki kisi ko pata na chale.
Meera: ok Mam.
Aditiya who is talking to the guest see towards Naira,
Aditiya: in mind, aaj baby doll kuch jada hi happy hai, but koi nahi abhi thodi der mein tumhe Mehndi ki strong smell se vomit shuru ho jayegi, aur fir hogi tumhari insult sab ke samne.
Meera: Mam it's done, aur Mene Sir ka naam point yaha par chup diya hai..
Naira: good job Meera, ab agar kartik Mehndi mein mera Naam na dhund saka to mein jo bolugi usse wo karna padega bahut maza aayega..
Kartik: kiddo..
Meera: Mam Sir ne aapki sari baate sun li is micro phone ke through..
Naira: haw kitne dhoost ho na tum kartik, ese koi kartik hai.
Kartik: jaan tumhare liye to mein kuch bhi kar sakta hu.
Naira: my cutie pie..
Aditiya: baby doll, it's done..
Naira: ya it's done,
Aditiya: mera naam likhwaya hai ya nahi.
Naira: ha likhwa liya.
Aditiya: to dikhao and hold her hands.
Naira: ab kya karu Mehndi mein to kartik ka naam hai..