At kaira Masion,
Kaira reached home just then kartik phone beeps,..
Kartik: Jaan tum chalo mein aata hu call attend karke.
Naira: ok..
Kartik: yes Ajay..
Ajay: good evening sir, Sir Mam ab kaisi hai.
Kartik: Ajay jaan thik hai,
Ajay: ok sir..
Kartik: Ajay and conversation muted..
Naira: baby hum ghar aa gaye, aaj mein bahut khush hu aapko pata hai aapke ane se aapke papa bahut khush, abhi to aapke ane ki kabar mili hai jab aap aaoge to pata nahi kartik kya kya karega, yeh.. mein bahut excited hu yippee and started spinning..
Kartik: ( shout) jaan.. stop it,
Naira stop spinning and put hand on her heart kartik tumne to mujhe dara hi diya tha,
Kartik: jaan dr ne mana kiya hai yeh sab karne se baby ko kuch ho gaya to..
Naira: kartik mein thik hu tum over react kar rahe ho.
Kartik: baccha mein over react nahi kar raha mujhe tum dono ki fikar hai bas isliye bol raha hu apna khayal rakho..
Naira: acha sorry aage se mein dhyan rakhugi happy..
Kartik: very happy and kissed her forehead lovingly..
Naira: I love you.
Kartik: I love you 2.
Both place hand on tummy and said we love you 3, 4, and infinity...
Naira: kartik mujhe Chinese khana hai,
Kartik: jaan lunch me wahi khaya tha aur dekho kya haal huya tha ab Chinese bilkul band..
Naira: huh angry bird, khadoos..
Kartik: jo bolna hai bolo jaan par Chinese nahi milega, aur waise bhi mein nahi chahta meri Princess Chinese kha ke Chinese logo ke jaisi dikhe..
Naira: kartik tum fir Princess bol rahe ho baby boy hai mera prince aur baby ki hi demand hai Chinese kuch spicy khane ki aur kisne bolo Chinese khane se baby Chinese logo jaisa hoga..
Kartik: mene Kartik Goneka ne..
Naira: huh, kartik plz mujhe manchurian khana hai.
Kartik: ek baar mana kiya na, nahi to nahi..
Naira: dekha baby aapke papa aapki itni se wish bhi puri nahi kar rahe aage aap soch sakte ho.
Kartik: jaan jo marzi kar lo meri Princess apne papa ki hi team mein hai use tum badka nahi sakti mere khilaf..
Naira: kartik mera prince meri team me hai aur aaj hum manchurian hi khayege nahi to kuch nahi,
Kartik: meri Princess fruit custard khayegi jo ki uske papa uske liye apne hatho se banayege, and went to kitchen..
Naira: haw dekho to is dhoosht ko, isme bhi apni hi chalayega mumma 9 months mein pata nahi kya kya karega and started fake crying...
At kitchen,
Kartik : gaurav..
Gaurav: good evening sir,
Kartik: Gaurav mujhe fruit custard banana sikhao,
Gaurav: ji sir..
Kartik make fruit custard, yeh to bahut easy hai banana..
Gaurav: sir ab ise fridge mein rakhege chilled hone ke liye fir yeh sare fruit isme dal ke aap kha sakte hai.
Kartik: yeh mere liye nahi meri Princess ke liye hai.
Gaurav: sir Princess kon.
Kartik: meri beti, jaan pregnant hai.
Gaurav: congratulations sir I am happy for you and Mam, gbu baby..
Kartik smiles and said thank you Gaurav..
Kartik: Gaurav dinner laga do tab tak custard bhi thanda ho jayega..
Gaurav: yes sir..
Kartik left..
Gaurav: Mam ke Anne ke baad sir kitna badal gaye the aur ab to aap ane wale ho baby I hope sir puri tarah se badal jaye aaj sir ne pehli baar mujhe thank you bola aur itni baat ki nahi to sir...
At room,
Naira is dancing listening loud music and just then her leg slip..
Kartik: jaan...