At godown,
Kartik give her a tight slap..
Shut up just shut your mouth, mein bata raha hu agar un dono ko kuch bhi huya na to mujhse bura koi nahi hoga, mera devil side dekhogi tum, ese hi nahi meri jaan mujhe devil bulati apne dhusmano ke liye mein sach mein devil hu..
Kartik left from there and toofan follow him..
Kartik: toofan jald se jald pata lagana hoga ki wo kaha hai aur Aditiya ne use kaha chupa ke rakha hai, aur ab ek nahi musibat jaan ki jaan khtre mein hai, Aditiya kis cheej ke through poison de raha hoga..
Toofan: boss Mam to aapke hath ka khana khati hai aur jo chef Aditiya ke yaha kaam kar rahe hai wo bhi humare hi admi hai balki pura staff hi humara hai..
Kartik: ho na ho kuch to chhut raha hai mujhse, mein pata karta hu tum get up badal ke jao Aditiya ke villa ki talashi lo ho na ho wo wahi hogi..
Toofan: ok boss..
Kartik sit in the car and left to Aditiya house to meet his jaan..
At night,
All guest left Naira is in her room..
Naira: oh god ese ek jagah hath ese karke beith rehna kitna muskil hai isliye mujhe Mehndi pasand nahi hai..
Their is a knock Naira open the door and a maid came Mam khana..
Naira: came tum hi khila do..
Maid: started feeding her and Naira started asking her about her family and all..
Naira bas mujhe aur nahi khana maid left..
Naira: baby ab aap thodi der so jao shubha se Mumma ko pareshan kar rahe ho aaj kitni baar kick kiya hai aapne mujhe to pata bhi nahi hai again baby kick lightly.. Ahhhhhh.. baby bahut maar khaoge mujhse..
Kartik: kabar dar jo meri Princess ko damki di to.
Naira: kartik and hug him.. I missed you so much kartik.
Kartik: mee to jaan, I missed you both of you so much..he bend down and kissed on her tummy.. kaisa hai mera baby papa ko miss kiya. Baby response. Ouch..
Naira: Dekho na kartik jab se tum gaye ho tab se pareshan kar raha hai pure tummy me ghum raha hai roz to ache se sota hai aur aaj pata nahi kya huya hai isse and tear drop from her eyes.
Kartik: shush baccha kya huya roo kyu rahi ho pata nahi kartik ek to mein yaha hu tumse dur aur upar se yeh mujhe pareshan kar raha hai mere back pain ho raha hai aur Mishti kahi nahi mil rahi, mujhe bahut ajeb si feeling ho rahi hai ki kuch bura hone wala hai..
Kartik: shush jaan kuch nahi hoga mein tum trio ko kuch nahi hone dunga, Mishti ko toofan searched kar raha hai ab jada der tak Aditiya tumhe blackmail nahi kar sakta.
Naira: ha kartik jab us din Aditiya ne video dikhaya tha..
Flashback..
Naira is waiting for her car at college entrance, just then a car stop a man came out of the car..
Naira becomes shocked and scared to see the person and started shivering..
Tum... ya...ha...kya.. kar.. rahe... ho..
Aditiya: aaj bhi wahi darr baby doll..
Naira: yaha kyu aaye ho..
Aditiya: baby doll tumhe kuch dikhana tha and show her a video.
In the video Mishti is tied with rope and lay on the floor fainted..
Naira: Mishti baccha..plz use chhod do tum jo bologe mein wo karugi plz plz Aditiya..
Aditiya: don't cry and beg baby doll you know na I love you so much..
Naira: Aditiya chhod do Mishti ko usne kya bigaada hai tumhara..
Aditiya: mera ek kaam kar do fir mein Mishti ko chhod dunga.
Naira: kon sa kaam.
Aditiya: tumhe kartik ko divorced dena hoga aur mujhe shaadi karni hogi..
Naira becomes shocked..
Flashback ends
Naira: while hugging kartik mujhe ab aur yaha nahi rehna,
Kartik: bas jaan ab kal ka din aur fir mein tumhe apne sath le jauga, tumne dinner kiya.
Naira: ha maid abhi khila kar gayi hai, tum mera aur baby ka kitna khayal rakhte ho na..
Kartik: tum dono to meri jaan ho my whole world meri to zindgi hi tum se shuru aur tum par katam.
Naira: I love you kartik.
Kartik: I love you 2 baccha.
Both placed their hands we love you 3.
Baby also kick.. like said I also love you Mumma papa..Both are smiling, suddenly door knock..
Aditiya: baby doll,
Kartik hide and Naira open the door..
Naira: now what Aditiya,
Aditiya: mein dress leke aaya tha kal ke function ki.
Naira: seriously Aditiya tum mujhe roz raat ko hi kyu dress dene aate ho time dekho 2 baje rahe hai tum meri neend kyu karab kar dete ho..
Aditiya: oh sorry baby doll mein bas excited hi itna hu ki bas mein time dekhna bhul jata hu.
Naira take the dress and shut the door..
Aditiya: kab tak bachogi mujhse baby doll bas kal ka din aur fir tum meri bahoo mein hogi hamesh hamesh ke liye and smriks looking at the door and left from there..
Kartik came out..
Naira: throw the bag, stupid, idiot, mujhe dress dene aaya tha.
Kartik: jaan itna gussa thik nahi..
Naira: hug kartik to kya karu mujhe yaha se jana hai kar.. and fainted in kartik arms..
Kartik: jaan.. open your eyes..jaan, ab kya karu jaan ko neeche kaise leke jau khai jo ira ne bola tha wo sach...
( hello frds I hope ab aapko track aacha lag raha hoga, mujhe aap sab ke karan track change karna pada aur aaj kal aap sab ke comments kam aa rahe hai, guys ab bas thode din mein yeh story end ho jayegi, and dia agarwal your guess is right it's Mishti, and guess how Aditiya give Naira poison, shoot your comments)