At morning,
Kaira Masion,
Kaira room,
Kartik open his eyes and look at his jaan who is sleeping peacefully in his embrace with smile on her face...
Kartik kissed on her forehead lovingly Naira smile more, kartik smriks and started giving her butterfly kisses..
Naira: hehe.. kartik.. don't teases.. me..
Kartik:( innocently) jaan mein kaha kuch kar raha hu..
Naira: acha ji fir yeh kya hai..
Kartik: yeh to butterfly kisses hai to my beautiful jaan.. I love you..
Naira: peek his lips happy birthday my cutie pie and pulled his cheeks.. I love soooooo much.. muhaa...
Kartik: peek her pout thank you so much jaan..
Naira: happy birthday papa.. good morning..
Kartik went down and kissed her tummy..
Good morning mera baccha I love you so much Princess come soon papa is waiting for you..Naira creases his hair.. and smiles..
Naira: kartik kairav ke uthne ka time ho gaya hai chalo jaldi aapne room me chalte hai.. agar usne hume yaha dekh liya to fir se jasusi shuru kar dega..
Kartik: while wearing her his shirt..isme sari galti tumhari hai..
Naira: acha ji wo kaise..
Kartik: kisne kaha tha pregnancy me jasusi novel padne ko dekho ab wo pura jasus ban gaya hai aur kabardaar jo is baar padi hai mein nahi chahta meri Princess jasus bane..
Naira: ok mere cutie pie.. and push kartik and went to washroom and vomit..
Kartik: while rubbing her back jaan tum thik ho..
Naira: ha kartik morning sickness..
Kartik: par kairav ke time to huyi nahi thi..
Naira: har pregnancy alag hoti hai kartik..
Kartik: tum rest karo mein breakfast yahi magwata hu..
Naira: kartik mein thik hu..
Kartik: mein koi risk nahi le sakta tum bed se neeche nahi uthrogi puri pregnancy ke doraan..
Naira: (shocked) hey.. yeh kya baat huyi mein pregnant hu kartik koi bimaar nahi hu aur mene Kairav ko jaman diya hai mujhe experience hai.
Kartik: pata hai kitna experience hai pure time mene hi tumhara khayal rakha tha..
Aur ab bhi rakhuga.. mein fresh hoke aata hu Tum so jao thodi der jab tak breakfast bhi aa jayega aur kabardaar agar bed se uthne ki koshish bhi ki to and went inside the washroom...Naira: huh Hitler kahi ka, Mumma mere 9 months kaise niklege..
Naira started dreaming..
Kartik: Naira pani peeya...
Naira nodded..
Kartik: Naira fruits kho..
Naira: kartik mujhe fruits nahi chaat khani hai..
Kartik: ha to yeh fruit chaat hai khao..
Naira: mujhe yeh nahi spicy chaat khani hai and licks her lips..
Kartik: bilkul nahi meri Princess ko tum kuch bhi ulta sidha nahi khilaogi...
Naira: urgh... dhoost kahi ka.. mujhe nahi khana yeh..huh and turn her face..
Kartik: khana to padega hi..
Naira: kaise khilaoge mein jab muh hi nahi kholugi to..
Kartik: jaan natak band karo aur muh kholo..
Naira shake her head , kartik pinched her hands..
Ahhhhhh.. kartik put fruit in her mouth...
Naira hold his hairs tightly and shake his head..
Ahhhhhh.. jaan kya kar rahi ho chhodo..
Naira: nahi chhodugi..
Kartik shake her, jaan.. kya huya kaha kho gayi..
Naira smile kahi nahi..
Kartik hold her and take her to washroom..
Naira: kartik kya kar rahe ho mein khud chal sakti hu..
Kartik: I don't take any risk..
Naira make faces in mind mene isse bata kar galti kar li ki mein pregnant hu..
Kartik: tum nahi batati to bhi mujhe pata lag jata yeh chupane wali cheej nahi hai..
Naira: ha to 5 months to mujhe aram rehta baad me pata lagta to lag jata..
Kartik: jaan tum bhul gayi period mein mein hi tumhre tantrum uthata hu to mujhe to pata lag hi jata tumhe tumse ache se janta hu mein so no chance and chup chaap fresh hoke bahar aa jao mein wait kar raha hu meri Princess ko bhook lagi hogi..
Naira: ugh.. yeh to sach mein Hitler ban gaya Mumma koi to bacha lo mujhe is dhoost se..
Kartik: jaan noutanki band karo aur jaldi bahar aao..
Naira: huh..
After sometime,
Kartik feed Naira just then kairav came..
Kairav: Mumma papa good morning..
Naira stand and spread her hands, kairav run but kartik came between them..
Naira: kartik kya hai..
Kairav: papa kya huya aap beech me kyu aa gaye mujhe Mumma ko hug karna hai..
Kartik: tiger Mumma ko aram se hug karo..
Kairav: kyu papa Mumma ko kuch huya hai kya.. mumma aap thik ho..
Naira: pushed kartik ha mera baccha and kissed his forehead lovingly.. good morning mera baccha..
Kartik: make him sit on his lap tiger humhe tumhe kuch batana hai...
Kairav: kya batana hai papa..
Kartik: wo tumhari choti behen aane wali hai..
Kairav: kaha se..
Naira laughs..
Kartik stare at her and look at kairav..
Tiger Mumma ke pet se..Kairav: Mumma ke pet se matlab..
Naira laughs loudly..
Kartik: eye her stop it jaan..
Naira: ha kartik javab do kairav ko..
Kartik: wo 9 months baad tumhari Mumma ke pet se aayegi..
Naira: mumma ke pet mein wo kaise gayi..
Naira laughs loudly 🤣🤣
Kartik 🤨🤨 yeh sab tumhari galti hai aur ready karo Detective novel..
Kairav: bolo na papa..
Kartik: wo bhagwan ji ne use Mumma ke pet me bej diya..
Kairav: kaha se..
Kartik hold his head and Naira laughs loudly hahaa..
Naira: ( innocently) kartik javab do na kaha se beja..
Kartik pull her and whisper bahut hasi aa rahi hai na ab dekho.. tumhe hi jasusi novel padne ka shouk tha na dekho ab do javab..
Naira: kairav ne question tumse kiya tum do javab..
Kairav: bolo na papa..
Kartik: ha wo ha.. tumhari Mumma ko bhook lagi thi to Mumma ne tumhari behen kha li..
Naira: haw.. kitna juthe ho tum esa kuch nahi hai kairav..
Kairav: Mumma mujhe pata hai papa juth bol rahe hai mujhe pata hai baby pet me kaise jata hai..
Kaira: (shocked) kaise..