1 week later,
Kartik didn't talk to Naira in this whole week,
Naira: bas ab bahut huya aaj mein kartik se baat karke rahugi..
Kartik came out from washroom and went to closet room..
Naira sit on the bed and waiting for kartik..
After sometime kartik came out and without looking at Naira went downstairs, Naira also follow him..
Naira: kartik mujhse baat karo and hold his hand..
Kartik jerk her hand.
Naira: kartik mein tumse baat kar rahi hu did you heard me..
Kartik: Naira move I am getting late for office..
Naira: kartik... kyu kar rahe ho esa meri kya galti hai mene kiya kya hai..
Kartik: ( angrily) hold her tightly from arms, wah Naira sab kuch karne ke baad pooch rahi ho ki mene kiya kya Hai, us din agar tumne mujhe roka na hota to aaj mera baby zindgi hota, us din Abhimanyu ko sabak sikha diya hota to aaj jis dard se mein gujar raha hu us se nahi gujarta aur mere baby mere sath hota and jerk her and angrily stare her for one more time and left to office...
Naira fell down on her knees and crying...
Roshni dadi came and hug her..
Naira: while crying, dekha dadi itni asani se mujhe doosh deke chala gaya mene kya yeh sab jan buj kar liya hai mujhe kya talkif nahi ho rahi agar mein uske samne apna dard nahi dikha rahi to iska matlab yeh thodi hi hai ki mujhe taklif nahi ho rahi dard nahi ho raha, 4 mahine wo mere andar tha dadi kartik se jada mein usse attached thi, mujhe esa lag raha hai ki mera ek hissa mujh se cheen liya gaya ho and started crying..
Roshni dadi: shush.. baccha bas ese to tumhari tabiyat karab ho jayegi chalo utho aur breakfast karo fir medicine bhi to leni hai na,
Naira: nahi dadi mujhe bhook nahi hai,
Roshni dadi: bhook kaise nahi hai kal afternoon me thodi si khichdi khai thi uske baad se kuch nahi, chalo betho yaha par mein breakfast leke aati..
Gaurav: Roshni Aunty mein le aaya aap betho..
Roshni dadi: arey wah! Dekho Naira Gaurav ne tumhare liye pasta banaya hai tumhe bahut pasand hai na,
Naira: shake her head in yes..
Dadi feed her and she started weeping,
Dadi: kartik ki yaad aa gayi wo bhi ese hi khilata tha na..
Naira: hmmm..
Dadi: koi nahi Naira yeh waqt bhi gujar jayega kartik tum se jada der naraz nahi reh sakta..
At another villa,
A man show a video to another man..
Good job raju and give him money,
Raju caught it and said sir aage kya karna hai
Man: bas ese hi kartik Naira ki video lake dete rehna, unhe tadapta dekh kar mujhe bahut sukun mil raha hai,
Raju: aap bas ese hi Maya dete jaiye mein aapko video lake deta rahuga..
Man: good raju tum jaa sakte ho..
Raju left..
Man: seeing Naira pic baby mein tumhse kitna pyaar karta tha par tum ne mera pyaar tukra kar us kartik Goneka ko choose kar liya, mera pass bhi paise power sab kuch hai, ab mein bahut jald tum dono ko alag kar dunga fir mere badla kartik aur tum se, Tum dono se poora ho jayega...
At office,
Kartik:(angrily) Ajay yeh sab kya hai account mein itni mistake kon handle kar raha hai account section bejo sab ko..
Ajay: ( scared) ye... yes... sir..
Kartik: bloody useless...
Ajay went downstairs and announced, account section wale sab jane kartik sir ke cabin me jaye,
Girl: sir kya hua hai..
Ajay: sir bahut gusse mein hai waha jake aap me se koi kuch mat bolna bas sir ki baat sun kar aa jana jisne muh kol us par sir ka sara gussa niklega aur use job se bhi hath dhona padega..
All nodded...
Kartik cabin..
All staff are standing in a row..
Kartik: (angrily) yeh sab kya hai, itni mistake agar mein kuch bol nahi raha tha iska matlab yeh nahi tha ki aap sab kuch bhi karege, meri..
Just then his phone beeps...
Out..
All staff came out of cabin and took sign of relief..
Kartik on call: bolo toofan..
Toofan: .......
( it reveal later)
Kartik smriks: good job toofan...