captivity

451 32 11
                                    

At hotel,

Aditiya goes towards kartik holding Naira from waist, kartik while drinking only look at his hand who is holding Naira's waist..

Aditiya: Mr Goneka your voice is so beautiful..

Kartik: thank you Mr Bansal..

Aditiya: there is some magic in your voice..

Kartik: magic to mere pass aur kahi bhi hai apni hone wali wife se pooch kar dekhna..

Aditiya: Mr Goneka how dare you..

Kartik: relax, Mr Bansal ab aapki hone wali wife meri ex wife thi to no no actually meri hi wife hai you know mene kon sa divorced diya hai aapki hone wali wife ko so mein chahu na to mein ek minute me tumhare aur Naira par case kar sakta hu..

Aditiya: go ahead Mr Goneka and smriks tum mera kuch nahi bigaad sakte,

Kartik: smriks, huh galat fami achi hai Mr Bansal..

Aditiya: tumhe pata hai nashee ki halat mein tumne ek paper sign kiye the bar mein..

Kartik: remember something...

Flashback,

At kaira Masion,

Kartik look at the broken photo frame and then came out from his house and started his car and went somewhere.

At bar,

He reached bar and started drinking and a boy came towards him..

Boy: sir aapko yaha par sign karne hoge..

Kartik: yeh kya hai,

Boy: sir ek form hai ki aapko yeh bar acha laga yaha ki service yeh sab likha hai..

Kartik look at the form and started reading and what boy said exactly usme likha tha aur kartik ne dono papers par sign kar diye..

Boy left and he give papers to Aditiya, he give him bundle and he smriks and left from there..

Kartik open his eyes and see that he is still in bar..

Kartik: aur drink lao..

Toofan: boss yeh aap kya kar rahe hai chaliye yaha se and hold kartik..

Kartik pushed him tum hote kon ho mujhe kuch bolne wale..

Toofan : sir Mam ka kuch pata nahi hai mein unka peecha kar raha tha aur wo fir ek dum se gayab ho gayi.

Kartik: to mein kya karu jaye jaha jana hai use tum bhi jao sab jao akela chhod do mujhe.. and fainted..

Toofan hold him and they came out from the bar and left to home...

Flashback ends..

Aditiya: yaad aaya Mr Goenka wo divorced papers hi the..

Kartik: smriks very bad Mr Bansal ese hi mujhe bol dete mein to ready hi tha divorced dene ke liye while looking at Naira wo kya hai na mein bore ho gaya hu isse now you enjoy Mr Bansal..

Kartik push Naira little from shoulder and left the party hall..

Aditiya smriks while Naira fist her hand..

After sometime,

At Naira room ,

Naira throw the ring on bed and throw flower vase on the floor in full range,

Naira: kyu ho raha hai mere sath esa jise sabse jada pyaar kiya usne hi dur kar diya and started crying, agar Aditiya ne blackmail na kiya hota to mein usse kabhi Engegement nahi kartik..

Aditiya: us din Naira ko use truck se baccha kar mein yaha le aaya..

Flashback..

Ahhhhhh..

Aditiya hold Naira hand and pull her while Naira is fainted in his embrace..

At morning,

At Aditiya villa,

Adi is laughing loudly..

Aaj mera badla pura huya Kartik Goneka..

Jaise mein tadap raha hu meri wife ke liye waise tum bhi tadpoge..

Kal tak mein akela tha aur aaj tum...

Looking at Naira who is unconscious laying on bed..

Jaise tumne meri wife ko cheena tha ab meri baari hai.

Tumne mujhse mera pyaar cheen liya aur dekho aaj mene tumse tumhare pyaar cheen liya Kartik Goneka..

After sometime,

Naira open her eyes and look here and there hold her head..

Naira: Yeh mein kaha hu..

Adi: Mere ghar me opss humare ghar me baby doll.

Naira:( stammering) tum...tum..mujhe..yaha.. kyu.. leke...aaye...

Aditiya: baby doll, yeh kya question huya tumhe to apne ghar me ana hi thi ha pehle nahi aayi koi nahi par ab to aa gayi wo bhi hamesha hamesha ke liye baby doll..and started touching her..

Naira: don't touch me and stand up from bed..

Aditiya started going towards her..

Naira: dekho mere pass mat ana mein bata rahi hu mein apne aap ko kuch kar lungi Aditiya.. and hold knife..

Adi: shush baby doll dekho gussa mat karo dekho mein jaa raha hu and going back knife rakh do baby doll.

Naira: room se bahar jao..

Adi: ok jaa raha hu.. and went out..
Aaj bhi wahi gussa wahi adaayein.. isi par to fida hu baby doll..

Naira: put the knife and started crying..
Kaha fas gayi mein kyu kiya kartik esa tumne dekho kya ho gaya..

Next morning,

Adi: rosy naira Mam ko breakfast deke aao..

Rosy: yes sir.

At Naira room,

Rosy: Mam plz open the door, mein breakfast leke aai hu..

Naira: mujhe nahi khana jao yaha se..
Ahhhhhh mere sir.. fir se migraine ka dard shuru ho gaya..

Rosy: plz mam..

Naira: kaha na jao yaha se..

Rosy came back to Aditiya and said Sir Mam ne door nahi khola.

Adi: tum jao..

Aditiya took breakfast plate and went to Naira room open the door with spare key..

Adi: baby doll..

Naira look at him, Dekho mere pass mat ana and hold knife..

Adi: relax baby doll, mein pass mein nahi aa raha tum yeh breakfast kar lo

Naira: mujhe bhook nahi hai..

Adi: Dekho baby doll pyaar se bol raha hu mujhe gussa mat dilao..

Naira: nahi to kya karoge..

Adi show him video..

Naira: mein kha rahi hu..

Adi: good girl..

Naira started eating..

Adi: baby doll kal ek party hai humari Engegement party to tum ready ho jana.. I want you look awesome, and one more thing party mein kartik bhi aayega uske samne tum ese show karogi jaise tum is Engegement se happy ho aur Kartik ke samne meri bahoo mein hi rehna, ek pal ke liye use yeh nahi lagna chahiye ki tum dukhi ho, wo jo bhi kahe ya kare tum react nahi karogi..

Naira: mein tum se Engegement nahi karugi..

Adi: karni to padegi hi and said something...

Naira become shocked...

Flashback ends...

( hello frds mujhe pata hai aap mein se bahut log is track se khush nahi hai par ab shayad aap logo ka thoda sa confusion clear ho jaye ki Naira itni happy kyu thi aur Aditiya ne jo video dikhaya usme kya hai any guesses shoot your comments)

Dark Temptation Where stories live. Discover now