Flashback..
Naira started going towards library just then a hand pulled her..
Ahhhhhh..
Abhimanyu put his hand on her mouth and drag her while dragging naira throw her stole near the store room, so Kartik will see this..
Abhimanyu: tumhne mujhe slap kiya tha na ab dekho mein tumhare sath kya karta hu.
Naira wriggled in his arms..
Abhimanyu pushed Naira into the store room and leaves from there..
Naira: some one plz open the door plz..
Mujhe bahar niklao..Flashback ends..
Naira: searched some cloth there and there to tie on the foot..
At last she find a small piece of cloth she immediately tied it..
Naira: baby Mumma aapko kuch nahi hone degi, ap daro nahi Mumma hai na apke pass.. pani mene to kafi time se pani hi nahi peeya Anjali Aunty ne bola tha ki thodi thodi der me pani peene hai..
Kartik: jaan kaha ho tum baccha plz mere pass aa jao..
Naira: kartik kaha ho tum dekho baby aur mujhe tumari jarurat hai plz jaldi aao..
I am sorry kartik tumhari baat man leni thi mujhe aaj college nahi aana chahiye tha and started crying.Kartik: toofan searched fast, I want my jaan..
Naira: mera baby, mene to notice hi nahi kiya baby ne aaj koi moment nahi ki..
Naira started rubbing her stomach, baby aap thik ho Mumma ki baat ka javab do baby and pani ha pani she searched here and there but not find anything..
Naira: ( crying) yaha to kuch nahi hai baby Mumma se baat karo plz baby dekho Mumma pareshan ho rahi hai mera acha baby hai na Mumma ki baat ka javab de do na baby, kartik plz jaldi aao baby ko tumhari jarurat hai..
All men came
Toofan: sir pura college searched kar liya Mam kahi nahi mili..
Princy par peeche wale ground paar karke ek store room hai wo bach gaya..
All started moving..
Naira: ( crying) baby bolo kuch Mumma ki baat ka javab do plz just then baby move..
Mera baby thank god baby aap thik ho, Mumma ki to ab jaan me jaan aai hai..
Kartik: jaan mein aa raha hu.. kartik see the store room and started running..
Naira: (crying) mujhe bahut pyaas lag rahi hai yaha to pani hi nahi hai ghar par to kartik har thodi thodi der mein pani peelata tha..
Flashback..
Naira is doing study and fully involved in it, kartik came out from study room,
Kartik look at Naira, jaan pani piya..
Naira bite her tongue and shake her head..
Kartik: jaan yeh kya hai dr ne bola hai na thodi thodi der me baby ko pani pilana hai.
Naira: sorry kartik mein bhul gayi.
Kartik: jaan tum na and make her drink water aur peeyo thoda sa..
Naira: nahi kartik bass baki ka baad mein..
Kartik: ji nahi time dekho 1 hrs pehle pani pila ke gaya tha aur dr ne 15 minute baad bola hai pani peene ko, chalo thoda sa aur piyo..
Naira: kartik plz na..
Kartik: in this case I am not hearing anything, drink now..
Naira: ok fine and drink full glass of water.. now happy..
Kartik: very happy and peek her lips mera good baccha..
Flashback ends..
Naira:( crying) plz kartik jaldi aao..
Kartik reached near store room and open the door..
Kartik: jaan..
Naira: kartik..
Kartik: jaan kaha ho tum..
Naira: kartik..
Both see each other and Naira with difficulty started running and stumbled..
Ahhhhhh.... kartik...
Jaan....
( thank you so much everyone is story ki tarah hi billionaire devil's wife ko pyaar dene ke liye plz us story ke neeche bhi comments kar dena taki wo story par video ban sake thank you once again and new story ka link comments box me hai)