At kaira Masion,
Naira is crying and durga is consoling her just then she heard a voice...
Mumma...
Kairav..
Kairav came running and stop Mumma and hug her slowly..
Naira started kissing all over his face kairav mera baccha and again started crying... kairav tum thik ho kahi chout to nahi lagi..
Kairav: mumma me strong boy hu mein thik hu aur mujhe kahi bhi chout nahi lagi dekho mein bilkul thik hu..
Durga smile...
Naira again hug him mera baccha Mumma ki to jaan hi nikal gayi thi jab mujhe tumare kidnap ki kabar mili baccha unhone tumare sath kuch kiya to nahi kon the wo itne log the..
Kairav: relax Mumma aap pehle pani peeyo..
Naira drink the water..
Naira: lo pee liya ab batao..
Kairav explain everything to Naira...
Naira: mera brave kairav I am proud of you..
Kairav: Mumma mujhe bahut bhook lagi hai..
Naira: chalo Mumma apne baby ko apne hatho se khilayegi..
Kairav: aur baby Mumma aur Princess ko o mein to Princess se milna hi bhul gaya sorry Princess aap thik ho na and kiss on tummy Mumma ne tumhara khayal ache se rakha na tumne khane khaya tha..
Naira: (childish voice) ha bhaiya mujhe aapki bahut yaad aa rahi thi isliye mein thoda sa hi khaya tha..
Kairav: mumma very bad chalo ab yaha beto.. mamu khana lao..
Gaurav: kairav beta yeh lo aapka aur aapki Mumma ka khana.. aap thik ho..
Kairav: ha mamu me bilkul thik hu..
Gaurav serve the food..
Kairav about to sit on chair but Naira hold him and make him sit on her lap..
Kairav: mumma Princess ko problem hogi..
Naira: nahi hogi and kissed his cheeks..
tears drop from her eyes..Kairav: mumma don't cry chalo mujhe bahut bhook lagi hai khana kilao..
Naira wipe her tears ha and started feeding him..
Kairav: apko pata hai Mumma wo Aunty ne mujhe breakfast me chai aur toast diya aur lunch me dal chawal dal ek dam pani jaisi c aur raat me kuch bhi nahi diya aur fir second day chai bhi nahi di na hi lunch diya raat ko sirf ek roti di khane ko mujhe aapki bahut yaad aai Mumma and started crying...
Naira also crying and hug him tightly mera baccha ab se Mumma aapko kabhi akela nahi chodegi Mumma hamesh aapke pass rahegi.. and kissed his cheeks..
Kairav: mumma ne shower leke aata hu mujhe bahut iching ho rahi hai..
Naira: mein chalo sath me..
Kairav: nahi Mumma aap rest karo mein aata hu waise bhi mein ab big boy ho gaya hu..
Naira smile in tears ok mera big baccha..
Kairav left..
Naira: thank you bhagwan ji kairav ki rakhsha karne ke liye..
Naira hug durga thank you durga..
Durga: family members bhi bolti hai aur thank you bhi bol rahi ho chal mein chalti hu tu apna aur kairav ka khayal rakhna tara bhi akeli hogi..
Naira: use kiske pass..
Durga: Neighbors ke pass chhod kar aayi thi yaha lati to wo sawal pooch pooch kar tujhe pareshan kar deti chal ab mein chalti hu kisi cheej ki jarurat ho to bolna..
Naira hug her thik hai..
Durga left..
Yeh kartik kaha hai..
At godown,
Vedika: chhodo mujhe..
Kartik: chhod dege darling itni bhi jaldi kya hai..
Vedika: kartik mujhe yaha kyu laye ho
Kartik: vedika darling ab tum itni innocent to nahi ho tum mujhe janti ho na ki mein apne dhusman ko ese hi nahi jane deta..
Vedika: kartik dekho mein to tumhari gf hu na..
Kartik: aha Miss vedika you was gf but now you are my enemy .. jisne mere bete par hath dalne ki galti ki hai tumne ek baar bhi nahi socha ki agar mujhe pata lag gaya to mein tumhare sath kya karuga tum to mujhe kitne saalo se janti ho na..
Vedika:( crying) kartik mujhe chhod do plz mene kairav ko kuch nahi kiya..
Kartik: knife ko dekhte huye ha bas uske hatho ko tight rope se bandha tha..
Ahhhhhh... vedika shout..
Kartik started scratching her hands with knife...
Vedika: Ahhhhhh kartik... plz mene kuch Ahhhhhh...I am sorry..
Kartik stab knife on her thighs and started rolling knife inside her thighs..
Kartik: darling tum mujhe yeh batao kya soch kar tumne mere bete ko kidnap kiya..
Vedika: mujhe.... tum... se...badla...Ahhhhhh...
Kartik: kis baat ka badla..
Vedika: mere....sath....che...Ahhhhhh ... cheat...ing..Ahhhhhh...
Kartik: mene to tumhare sath koi cheating nahi ki..
Vedika: tumne....mujhe....ditch...kiya...us...bit...Ahhhhhh...
Kartik stab knife on her another thigh..
Ahhhhhh....
Kartik: how dare you, you are bitch not my jaan, who for her fame slept with me and other rich businessman... kartik give tight slap to vedika that she fainted...
Kartik: bloody bitch...
Kartik came out from godown wear his gogles and left to home....