At picnic spot,
Naira: mera baby kartik mera kairav ko leke aao mujhe mera baccha chahiye..
Kartik: ha jaan mein abhi police ko call..
Mumma...
Naira: kairav..
Naira ran towards kairav and hug him and started kissing him all over his face..
Kairav: papa Mumma ro kyu rahi hai aur aap sab ko kya hua..
Kartik: tiger kaha chale gaye the tum humne tumhe kaha kaha nahi dundha..
Kairav: o ho papa mein to washroom gaya tha aap sab bate karne me busy to me me akele chala gaya..
Naira: shouted kairav aisa kaise kar sakte ho tum yeh humara ghar nahi hai ki kahi par bhi bina bataye chale jao agar kuch ho jata to tumhe pata bhi hai..
Kairav started crying I am sorry Mumma..
Kartik: jaan use thodi hi pata tha ki hum pareshan ho jayege.. shant ho jao dekho kairav kitna darr gaya tumhare chillane se..
Naira hug kairav I am sorry baccha wo mein bas darr gayi thi aur tum par..
Kairav: it's ok Mumma galti meri thi aage se me aapko bata kar jauga promise..
All smiles in tears..
Kairav: ab hum boating karne chale...
Rohan: chalo champ race lagate hai boat tak..
Kairav: ok mammu.. 1 2 3 go.. and both started running..
Other also went behind them..
Kartik: jaan bas baccha ab rona band karo dekho kairav thik hai..
Naira: kartik ek pal ke liye to meri jaan hi nikal gayi thi mujhe laga...
Kartik: shush baccha jo nahi huya uske baare me mat socho Dekho humare kairav humare samne hai aur thik hai dekho kitna khush hai..
Naira: ha kartik..
Mumma... papa... come fast..
Kaira: coming...
Kartik: chalo and wipe her tears and plant a kiss on her forehead..
Both started going towards boat hands in hands..
BG music...
Aye dil laya hai bahaar
Apnon ka pyar kya kehna
Mile hum chhalak utha
Khushi ka khumar kya kehnaAll sit in the boat and enjoy the ride...
Khile khile chehron se aaj
Ghar hai mera gule gulzar kya kehna
Khile khile chehron se aaj
Ghar hai mera gule gulzar kya kehnaNaira see towards kairav who is looking so happy and enjoy his first boat ride..
Aye dil laya hai bahaar
Apnon ka pyar kya kehna
Mile hum chhalak utha
Khushi ka khumar kya kehnaNaira put her head on kartik's shoulder and kartik intertwine his hand with her and Kanchi click their pic without their notice..
Hum tum yun hi milte rahein
Mehfil yun hi sajti rahe
Bas pyar ki yahi ek dhun
Har subah shaam bajti raheRohan and baccha party started dancing.. toofan and durga holding each other hands.. kanchi click pic of all..
Gale mein mehekta rahe
Pyar bhari baahon ka haar kya kehna
Khile khile chehron se aaj
Ghar hai mera gule gulzar kya kehnaKartik pulled Naira towards himself and Naira eye him that all are around them but kartik said I don't care and kissed her cheeks, Naira blushed..
Aye dil laya hai bahaar
Apnon ka pyar kya kehna
Mile hum chhalak utha
Khushi ka khumar kya kehnaKairav drag Naira and showing her something and Naira kissed his forehead and pulled his cheeks and he became irritated all started laughing and kartik shake his head..
Khile khile chehron se aaj
Ghar hai mera gule gulzar kya kehna
Khile khile chehron se aaj
Ghar hai mera gule gulzar kya kehnaAll started dancing and enjoy their boat ride with their childrens...
They all came from boat and started going towards waterfall..
Baccha party started running toofan and Rohan ran behind them and durga and Kanchi followed them..
Kaira are coming slowly..
Kartik: jaan abhi bhi usi baare me soch rahi ho.
Naira: nahi kartik mujhe na bahut ajeeb lag raha hai jaise kuch hone wala hai..
Kartik: kuch nahi hoga tum bas yeh sab jo huya usse dar gayi ho..
Naira: hmmmm..
Kartik smriks and hold Naira in his arms..
Naira: kartik kya kar rahe ho chhodo mujhe sab dekh rahe hai kya sochege..
Kartik: yahi ki kartik Goneka apni biwi se kitna pyaar karta hai..
Naira: always praise himself..
Kartik: while rubbing his nose with her ab kya karu aur koi to meri tarif karta nahi hai to mujhe khud hi karni Padti hai..
Naira: ab Mendak ki tarif kon karta hai..
Kartik: jaan sab mujhse darte hai..
Naira: par me nahi..
Kartik: tabhi to tum alag aur meri embrace me ho nahi to Kartik Goneka kisi ko bhi bhao tak nahi deta tha..
Naira: ewee my cutie pie and pulled his cheeks..
Kartik slightly released his grip..
Naira hold his shirt tightly and closed her eyes..
Kartik started laughing.. Haha jaan look at your scared face..
Naira hit him abhi me gir jati.
Kartik: jaan tumhe lagta hai me tumhe girata mein tum par ek scratch bhi na ane deta aur tume girana to dur ki baat hai..
Naira: to mujhe chhodo kyu tha..
Kartik: kyuki tumne mere cheeks pull kiye the isliye.
Naira: wo to mein abhi bhi karne wali hu and pulled his cheeks..
Kartik: jaan tumhe cheeks pull karne me kya maza aata hai..
Naira: jaise tumhe aata tha mere cheeks pull karke..
Kartik: but jaan wo to bahut chubby chubby the isliye mujhe pull karne me maza aata tha but mere to chubby cheeks nahi hai..
Naira pull his cheeks but mujhe to fir bhi aata hai mere cutie pie..
Kartik: jaan jao ab mein tumhse baat nahi karuga and put her down..
Naira: mera cutie pie gussa ho gaya par mujhe to manana aata hai..
Kartik: huh..
Naira look here and there as no one is there so Naira stand on her toes and pull kartik and started kissing him on his lips but kartik is adamant not responding Naira, she still kissed him.. Naira is suking his lower lips and want to enter but kartik is not giving her access.. Naira bite her lower lips..
Ouch.. kartik said..
Naira smriks and enter her tongue in his mouth and explore each corner of his mouth now kartik started melting and caress her waist, Naira hand is roaming in his hair kartik lift Naira and Naira wrapped her legs on his torso and both are so involved in each other that she forgot where they are and started kissing each other passionately..
Mumma... papa....
Kaira left each other and look at their position and surroundings and both started laughing and Naira hide her face in his chest...