1 week later,
At kaira Masion,
Today whole mansion is decorated beautifully why not today is god bharai function of Naira's....
All guest started coming as it is lady function but our kaira is unique so there is lots of changes in function like gents is also part of the function and many game are organized in which couple participate...
Rohan, toofan are looking at the arrangements while durga and Kanchi is with Naira..
Kairav, tara and kian are eating snacks and chatting..
At kaira room,
Kanchi: Naira aaj to kartik gaya kaam se aaj tu itni sundar la rahi hai ki kartik to clean bold hi ho jayega...
Durga: ha Kanchi sahi kaha humari Naira to hai hi itni sundar aur pregnancy ke Glow ne to Naira ke face par chaar chand laga diya hai, bechara kartik aaj control kaise karega..
Naira blushed...
Kanchi: doing kartik's acting hayee jaan maar dalne ka irada hai kya and give high five to durga..
Naira: guys stop teasing..
Durga: Naira itna blush mat karo kahi kartik ko function hi na cancel karwana pade...
Just then kartik came...
Jaan...
Naira stand up from chair and turn...
Kartik: hayee...
Naira blushed...
Naira's look...
Durga and Kanchi wink at her and left the room...
Kartik came towards Naira and pull her but her baby bump came in between...
Kaira laughs...
Kartik: jaan you look so beautiful just out of the world...
Naira blushed...
Kartik: hayee jaan ab yeh to mat hi karo..
Naira: kya..
Kartik: itna blush mat karo mein control nahi kar paunga...
Naira: kartik...
Naira: waise tum bhi kafi handsome lag rahe ho..
Kartik look...
Naira: Aaj to sherni ka man kar raha hai apne medak ka sikaar karne ka..
Kartik: mein to kab se ready hu par thoda time ruk jao jaan fir mein tumhe khaunga aur tum mujhe...
Naira: us din ka to mein kab se wait kar rahi hu..
Kartik: ahe haye maar hi dala...
Kartik kiss Naira's forehead and about to kiss on her lips...
Mumma...
Kartik: aa gaya mere romance ka dhusman..
Naira: kartik shut up...
Kartik: aur nahi to kya jab bhi mein tumhe kiss karne lagta hu tabhi yeh tapak jata hai...
Kairav came into the room...
Mumma...
Kairav: hayee... Mumma aaj to aap bahut beautiful lag rahi ho...
Naira goes towards kairav aur mera baby bhi bahut handsome lag raha hai..
And kissed his forehead..Kairav look...
Kairav kissed her cheeks...
Kartik: sara pyaar apni Mumma ke liye hi..
Kairav: dekha Mumma papa jeko ho rahe hai..
Kartik: huh mein kyu jeko hounga tiger waise bhi tumhari Mumma mujhe jada pyaar karti hai...
Kairav: papa aapko itni badi galatfemi kab se ho gayi..
Kartik: galatfemi nahi hai sach hai chaho to apni Mumma se pooch lo..
Kairav: rehne do papa khama kha aapka dil tut jayega..
Kartik: koi dil nahi tutega balki tumhara popat ho jayega..
Kairav: mera nahi aapka ho jayega..
Hai na Mumma..Naira nodded...
Kartik: kya hai na mumma.. aur jaan tum kya sir hila rahi ho jaan mujhse jada pyaar karti hai wo meri wife hai..
Kairav: nahi wo meri Mumma hai to mujhe jada pyaar karti hai..
Kartik: mujhse..
Kairav: mujhse...
Naira: bas...