At kaira Masion,
Kaira room,
Naira is pacing here and there and kartik is at his study room,
Naira is calling someone but mobile is not reachable.. yeh Mishti ka call kyu nahi lag raha.
Just then kartik came and look at his jaan..
Kartik: Jaan kya huya pareshan lag rahi ho..
Naira: kartik Mishti ka call unreachable aa raha hai wo thik to hogi na..
Kartik: ha jaan wo thik hogi tum pani peeyo mein hostel me call karta hu.
Naira: mene mana kiya tha par tumhne bhi uska hi support kiya aur hostel bej diya use dekho 2 din go gaye uska call nahi lag raha hai..
Kartik: jaan mein abhi toofan ko bejta hu waha par tum tension mat lo...
Naira: kartik tension kaise na lu pehle hi ek hadsa ho chuka hai uske sath agar fir use kuch ho gaya to..
Kartik: kuch nahi hoga Mishti ko..
Kartik call toofan..
Toofan: yes boss...
Kartik: Toofan Mishti ke hostel jao uska call nahi lag raha jaan pareshan ho rahi hai..
Toofan: mein abhi jata hu..
Kartik cut the call.. Jaan tension mat lo toofan jaa raha hai..
Naira: kartik mujhe bahut uneasiness ho rahi hai kuch bura hone wala hai esa lag raha hai..
Kartik: kuch nahi hoga jaan sab thik hai..
Naira: kartik tum jake kairav ko le aao mujhe acha nahi lag raha..
Kartik: jaan use party enjoy karne do aur tum thodi der so jao uska call aate hi mein use lene chala jayuga..
Naira: tumhe lagta hai jab mere dono bacche mujhse dur hai mein aram kar sakti hu..
Kartik: jaan wo dono thik hai tum khama kha tension le rahi ho..
Just then toofan call came..
Toofan: boss Mishti college trip par gayi hai sab ke sath wo jaha par gaye hai waha network problem hai..
Kartik: ok..
Kartik cut the call..
Kartik: jaan Mishti college trip par gayi hai jaha wo gaye hai waha par network issue hai..
Naira: thank god wo thik hai kartik tum jaldi se jake kairav ko le aao fir mein shanti se so jaugi..
Kartik: ok jaan abhi leke aata hu..
Kartik kissed Naira's forehead and left to pickup his tiger...
Naira: bhagwan ji mujhe kuch aacha nahi lag raha plz mere dono baccho ki raksha karna..
At dhristi house,
Kairav: dhristi yeh tumhare liye..
Dhristi: thank you kairav..
Kairav: khol ke dekho kaisa laga gift...
Dhristi: wow! Kairav it's so beautiful thank you..
Kairav: your welcome.. tumhe pata hai yeh ring meri Mumma ne choose ki hai tumhare liye...
Dhristi: it's means Aunty ki choice bahut achi hai..
Kairav: while looking at her meri bhi bahut achi hai..
Dhristi : blushed.. kairav tum bhi na...
Kairav: mene kuch galat thodi hi kaha hai kairav look here and there and kissed her cheeks..
Dhristi: haw kairav koi dekh leta to..
Kairav: to kya tum meri gf ho jab pyaar kiya to darna kya baby and eye wink her...
Chalo cake cut karte hai...
Kairav: chalo both hand in hand goes at the centre..
Baby doll cake is placed...
Kairav: yeh cake to tumhari tarah hai very beautiful barbie doll...
Dhristi: thank you..
Dhristi cut the cake and feed her parents and kairav... it's a baccha party so only dhristi parents and her school frds are there no one else...
Kairav: baby let's dance..
Dhristi: ok...
Both started dancing..
After sometime,
Kartik came to pick kairav....
Kartik went inside and ring the bell..
Dhristi mom madhu open the gate..
Madhu: Mr Goneka aap yaha..
Kartik: wo mein kairav ko lene aaya tha..
Madhu: Kairav to chala gaya infect party bhi over ho chuki hai..
Kartik: par wo gaya kiske sath gaya...
Madhu: Aap hi ne to ek lady ko beja tha use lane ke liye..
Kartik: mene to kisi ko bhi nahi beja kon thi wo lady usne apna naam bataya..
Madhu: Nahi usne bolo Mrs Goenka ki tabiyat thik nahi hai to aap unhe chhod kar nahi aa sakte isliye aapne use beja hai kairav ko lane ke liye..
Kartik: mera beta pata nahi kaha hoga aap ek baar mujhe pooch to leti call karke..
Madhu: I am sorry Mr Goneka...
Kartik call toofan..
Kartik: toofan kairav ko kisi ne kidnap kar liya hai apne admiyo ko bolo use searched karne ko..
Toofan: yes boss..
Durga: toofan kaha jaa rahe ho aap..
Toofan: kairav ka kidnap ho gaya hai use searched karne..
Durga: what..
Toofan left...
Durga: pata nahi Naira ki halat kaisi hogi mein abhi use call karti hu..
Durga call Naira..
Naira pick the call tujhe aaj meri yaad kaise aa gayi..
Durga: Naira tu tension mat lena kairav jald hi mil jayega..
Naira: kya bol rahi hai durga kairav to party me gaya hai kartik use lene gaye hai..
Durga: kartik ka hi call aaya tha toofan ko ki kairav ka kidnap ho gaya.
Naira: kairav...