1 month later,
At night,
Kartik is standing at balcony and remembers dr words..
Kartik: look at moon, aaj pura ek mahina ho gaya fir bhi yeh dar mere dil dimaag me ghar kar gaya hai..
Naira came and back hug him...
Kartik kissed her hands, jaan...
Naira: kartik tum mujhe har baar kaise pehchan lete ho..
Kartik: mujhe tumhe pehchanane ke liye ankhon ki jarurat nahi hai bas ehsaas hi kafi hai..
Kartik turn and look at her face..
Kartik: baccha kuch chahiye tum uth kyu gayi...
Naira: yeh tumhari bukhad beti...
Kartik: jaan...
Naira: acha baba thik hai tumhari pyaar Princess ko bhook lagi hai Madam ka pav bhaji khane ka man hai wo bhi apne papa ke hath ki bani huyi...
Kartik: ok chalo tum andar betitho me bana kar lata hu..
Naira: nahi hum bhi sath me chalega plz...
Kartik: ok..
Kartik take her in bridal style..
Naira: kartik mein chla ke jaa sakti hu aur waise bhi aaj kal mein teddy bear ban gayi hu to tum itna weight..
Kartik: mere cute se teddy bear ko utha ke leke jane mein mujhe koi problem nahi hai..
Kartik made Naira sit on the chair..
Kartik: Arjun mujhe pav bhaji banana sikhao..
Arjun: yes sir...
After sometime,
Kartik: here your pav bhaji my highness...
Naira smiles chalo ab jaldi se khila bhi do mere to muh me pani aa raha hai...
Kartik: arjun serve this on table..
Kartik take Naira and come to dinning area both are talking just then kairav came...
Kairav: mumma papa aap yaha kya kar rahe ho..
Kartik: tiger yeh sawal hume poochna chahiye tum is waqt yaha kya kar rahe ho..
Kairav: wo mene bahut bura sapna dekha ki koi meri chotu sister ko leke ja raha hai mujhse dur to mein use dekhne aapke room me gaya tha par aap waha par nahi the mujhe laga kahi mumma fir se hospital..
Naira: kissed his cheeks, mera pyaar baby Mumma bhi thik hai aur chotu baby bhi tumhari chotu sister ko pav bhaji khani thi papa ke hatho ki bani huyi to hum wo khane aaye the..
Kairav: wow pav bhaji wo to mein bhi khauga..
Kartik: yeh sirf meri Princess ke liye hai aur koi nahi khayega..
Kairav: papa aap kahi isliye to mana nahi kar rahe ki pav bhaji achi nahi bani hai..
Kartik: huh tumhari Mumma se poocho ki kartik Goneka kitni achi dishes banate hai..
Kairav: rehne do papa mujhe pata hai kitni achi banate ho us din cake pura jala dala tha..
Kartik: ha to wo tumhari galti se jala tha..
Kairav: haw papa kitna juth bol rahe ho khud ko banana nahi aata aur mujhe bol rahe ho yeh to bahut galat baat hai papa..
Kartik: tume kya pata mujhe kya kya banana aata hai...
Kairav: ha papa mujhe pata hai aapko sab ko ache se uloo ( owl) banana aata hai 😜😜
Naira: 😂😂🤣🤣
Kartik: 😡😡 jaan hasna band karo aur tum jao jake so jao subha school bhi jana hai..
Kairav: papa aap bolo ki aap haar gaye topic kyu change kar rahe ho..
Kartik: mein koi topic nahi change kar raha tum jao..
Kairav: mein kyu jau mujhe to pav bhaji khani hai..
Kartik: ab to bikul nahi milegi..
Naira: kartik khane do na mere bete ko
Kartik: tiger jao jake so jao..
Naira: rehne do na...
Kairav: ( drama) rehne do Mumma papa abhi se paraye ho gaye mein chala jata hu Mumma ek aap hi ho jo mujhe pyaar karti ho papa papa na rahe...
Naira: kartik roko mere bete ko..
Kartik: jaan wo drama kar raha hai..
Naira: Dekho mere beta nahi khaega to mein bhi nahi khaugi..
Kartik: ok fine... tiger come here..
Kairav: rehne do papa aap theeno hi kha lo ab meri aap logo ko koi jarurat nahi hai..
Naira: kairav aisa nahi hai we love you baccha...
Kartik: jaan wo drama kar raha hai.. tum ruko.. jaan jaldi se pav bhaji kho lo fir chocolate moose bhi to khana hai..
Kairav: chocolate moose...kaha hai mujhe bhi khana hai..
Kartik: dekha jaan mene bola tha na ki drama kar raha hai..
Kairav: papa mera emotions ko aap drama bol rahe ho very bad..
Kartik: o ho emotions abhi bata hu tumare emotions..
Kairav: papa no..
Kartik started tickling him...
Mumma bachao..
Naira: kartik chhodo mere baby ko..
Kartik leave him and kairav thank God Mumma aap ne bacha liya na to mera to tummy hi fat jata..
Kartik: dramebaaz.. chalo pav bhaji thandi ho rahi hai..
Kartik took bite and about to put on Naira's mouth but kairav slap on his hand...
Kartik: tiger kya hai..
Kairav: papa, meri Mumma hai to mein pehle khilauga..
Kartik: tumhari Mumma pehle meri biwi hai to mein pehle khilauga...
Kairav: Mumma AAP bolo ki aap mere hands se khaoge..
Kartik: jaan tumhe mein hi khilata hu isliye mein pehle khilauga..
Naira: yeh bhagwan tum dono ek sath khila do par plz khilao mujhe aur baby ko bhook lagi hai..
Kartik and kairav took small amount of pav bhaji and placed near Naira's mouth...
Naira hold both hands and eat...
Kartik then feed kairav and kairav feed kartik... like this they finished the food happily...